Jayeshbhai Jordaar real story | जयेशभाई जोरदार फिल्म की असल कहानी

आज की पोस्ट पूरी तरह से बॉलीवुड के टैलेंटेड सुपरस्टार रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म Jayeshbhai Jordaar के बारे मे होने वाली है। आजकल ज्यादातर फिल्में रियल स्टोरी के ऊपर बनाई जा रही हैं। जिस तरह से KGF Chapter और RRR जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में पूरी तरह से एक वास्तविक कहानी पर आधारित रही। इसी तरह रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार भी एक रियल स्टोरी Jayeshbhai jordaar Movie Real Story in hindi पर बेस्ड पर होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद लोग जयेशभाई जोरदार फिल्म की असल कहानी जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। अगर आप भी रणवीर सिंह और शालिनी पांडे की आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार की असली कहानी Jayeshbhai Jordaar Film Real Story in hindi जानना चाहते हैं तो इस Post के अंत तक बने रहें।

 

 

 

 

जयेशभाई जोरदार फिल्म की असल कहानी | Jayeshbhai Jordaar real story

Jayeshbhai Jordaar
Jayeshbhai Jordaar story

 

फिल्म की कहानी का मुख्य किरदार एक गुजराती छोकरा जिसका नाम जयेशभाई जोरदार है। liveHindustan.com के अनुसार जयेशभाई जोरदार के पिता एक सरपंच रहते हैं वो उस समाज के सरपंच है जिस समाज मे ऊंच-नीच भेदभाव को पहली प्राथमिकता दी जाती है। सरपंच की कुर्सी को पिता के बाद जयेश भाई जोरदार यानि रणवीर सिंह संभालने वाले है।

जयेशभाई के पिता काफी पुराने ख्यालात के व्यक्ति रहते हैं। वो उस समाज के सरपंच के रहते है जिस समाज में बेटों और बेटी को दो नजर से देखती है। जँहा बेटे के जन्म पर जश्न समारोह मनाया जाता है और बेटी का जन्म होते ही भ्रूण हत्या में बदल दिया जाता है।

जयेशभाई जोरदार एक शादीशुदा जीवन व्यतीत करते हैं और अपनी पत्नी से बेहद प्यार भी करते हैं। उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हो जाती है प्रेग्नेंट की खबर को लेकर घर से बाहर तक सभी इस बात को लेकर अटकले लगाये रहते हैं कि आखिर बेटा होगा या बेटी। समाज के लोग इस बात को जानने के लिए इसलिए उत्सुक रहते है।

क्योंकि उस समाज में बेटी का जन्म होने पर हत्या कर दी जाती है। जयेश भाई जोरदार यानि रणबीर सिंह समाज से अलग ख्यालात के व्यक्ति रहते है जो बेटे और बेटी में कोई फर्क नहीं समझता है। आगे पता चल जाता है कि उनकी पत्नी को बेटी होने वाली है ये बात पूरे समाज में आग की तरह फैल जाती है और समाज के लोग ही नहीं उनके खुद पिता भी उनके आने वाली बच्ची का दुश्मन बन जाते हैं।

इस बात की डर से कि आने वाली बच्ची इस जानवरो के शिकार ना हो जाए इस कारण जयेशभाई अपनी पत्नी को लेकर वहां से भाग जाता है आगे क्या होता है इस पल को आप अपनी आंखों से 15 मई 2022 को सिनेमाघरों में देख पाएंगे। फिल्म में जयेशभाई जोरदार के किरदार में रणवीर सिंह नजर आएंगे जो एक परफेक्ट गुजराती छोकरे के करैक्टर में है इस फिल्म की कहानी पुरी तरह से समाज मे हो रहे बेटे और बेटी के बीच फर्क के बारे मे है। ये फिल्म उस समाज के लिए एक संदेश के रूप में होगी जो अभी भी इन बातों पर अटकी हुई है।

 

 

 

 

जयेशभाई जोरदार कास्ट, रिलीज डेट | Jayeshbhai Jordaar cast and release details

सभी तरह की भूमिका के अंदर घुस जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह इस बार एक अलग गुजराती छोकरे के किरदार में लोगों के बीच सुर्खियां बटोरने वाले है। रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म रणवीर सिंह के करियर की सबसे हटके फिल्म होने जा रही है।

>>Shalini Pandey bio, family, boyfriend, films

फिल्म ट्रेलर और सोशल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार
फिल्म की कहानी जँहा आपको खूब हंसाती है तो कई जगह पर आंखों मे आंसू भी लायेगी। फिल्म ट्रेलर और पोस्टर आने के बाद हर तरफ से लोगों के पॉजिटिव कमेंट बताती है कि यह फिल्म सुपरहिट होने वाली है। तो चलिए आगे जानते हैं जयेशभाई जोरदार फिल्म का रिलीज डेट,कास्ट और फिल्म मेकर के बारे में

इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है दिव्यांग ठाकुर तो फिल्म को संगीत में सजाने का काम अमित त्रिवेदी और विशाल – शेखर कंधे पर है। फिल्म को आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म कास्ट में रणवीर सिंह, शालिनी पांडे,दीक्षा जोशी,अपरिचित खुराना, और बोमन ईरानी जैसे कलाकार नजर आएंगे।

>>कहानी KGF की

okkdheeraj

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .
View All Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.