9.1 C
New York
Saturday, April 20, 2024

Galo App Refer and Earn in 2022 | Galo App review

आज का ये पोस्ट Galo App के बारे मे बडे विस्तार से बताने जा रहा हूँ। लोगो के ज्यादातर सवाल Galo App से लेकर रहता है की Galo App में अकाउंट कैसे बनाएं,Galo App को इस्तेमाल कैसे करें,Galo App से पैसे कैसे कमाए,Galo App से पैसे कैसे निकाले,Galo App Refer करने के कितने पैसे मिलते हैं और भी Galo App से जुड़े कई महत्वपूर्ण सवाल है जिसे लोग जानना चाहते है। अगर आप भी इन्हीं सवाले के जवाब बारीकी से जानना चाहते है तो आपको इस पोस्ट के अंत तक बने रहना है।

 

 

 

Galo App से पैसे कैसे कमाए ?

TOC

Galo App से आपको पैसे कमाने के कई तरीके है जो नीचे बताएं बताने जा रहे हैं:-

Galo App Login से पैसे कैसे कमाए:- पहली बार Galo App को अपने नंबर या Gmail Id से लॉगिन करते है तो आपको 5000 पॉइंट मिलता है बता दे 100 पॉइंट एक रुपए के बराबर होता है।

>>>Memes बनाकर पैसे कैसे कमाए  | Make Money Online With memes

 

Galo App क्या है ?

Galo App एक ऑनलाइन गेमिंग एप्लीकेशन है। जिस ऐप्प से आप गेम खेल कर पैसे सकते हैं। आपको Galo App में अनेकों गेम मिल जाएंगे आप अपने इंटरेस्ट के गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं। Galo App को साल 2020 में लांच किया गया। अब तक इस ऐप्प को गूगल प्ले स्टोर से 10 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है।

 

 

Galo App को डाउनलोड कैसे करें ?

Galo App को अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए Google Play Store में Galo ऐप्प को टाइप कर सर्च करना होगा लेकिन डाउनलोड करते समय आपको निचे दिए इन बातों का ध्यान रखना होगा तभी आप रियल ऐप को अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर पाएंगे।

Galo App Size : 12 MB
Galo App Dawanloads: 1M +
Galo App Rating : 3.2

 

 

Galo App में अकाउंट कैसे बनाएं ?

जब आप Galo App को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर लेते हैं तो आपका अगला स्टेप अकाउंट कैसे बनाये जो नीचे कई स्टेप मे बताये गये है जिसे आप फॉलो करके आसानी से अकाउंट बना सकते है।

1.Galo App को डाउनलोड करने के बाद ऐप्प को ओपन करें। आगे इंटरफ़ेस पुरी तरह से ओपन होने के बाद आपको कॉर्नर में दिए गए Login के ऑप्शन पर क्लिक करना है।

2.Gmail Id, Facebook या फिर मोबाइल नंबर से Galo ऐप्प को लॉगिन कर सकते हैं।

3. लॉगिन पर क्लिक करते ही आपके रजिस्टर मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा जिसे डालकर Continue पर क्लिक कर देना है इस तरह से आपका Galo App अकाउंट बनकर तैयार हो जाएगा।

Money with Meme >>> Meme Chat App se 2022 me paise kaise kamaye

 

 

Galo App को इस्तेमाल कैसे करें ?

अगर आपको Galo App को इस्तेमाल करने में कठिनाई हो रही है या फिर आप पहली बार यूज करने जा रहे हैं तो परेशान होने की कोई बात नहीं है। आज मैं आपको नीचे दिए गए Galo App के सारे ऑप्शन/फीचर के बारे में काफी सरल तरीके से बताने जा रहा हूं अगर आप इन स्टेप पर नजर डालते हैं तो आप भी काफी आसानी से गालों ऐप को यूज करके पैसे कमा सकते हैं।

गेम ऑप्शन :- ऐप्प मे सबसे पहले आपको गेम के ऑप्शन देखने को मिल जाएगा जिस ऑप्शन में आपको अनेकों गेम देखने को मिलेंगे जिससे आपको डाउनलोड नहीं करनी है केवल आपको गेम को खेलनी है जिसके पैसे मिलेंगे।

Earn Money Option :- इस ऐप में दूसरा महत्वपूर्ण ऑप्शन Earn Money का मिलेगा। जिस ऑप्शन में आपको पहले ऑप्शन की तरह Treasure Box ,Spin And Win Rewards, Lucky Card जैसे अनेकों गेम ऑप्शन मिल जाएंगे।

Profile option  :- Galo App में लास्ट ऑप्शन प्रोफाइल का मिलेगा जो अन्य फीचर की तरह महत्वपूर्ण नही रहेगा। इस ऑप्शन में आपका काम प्रोफाइल को एडिट करना और App को रेटिंग देने का।

 

 

 

Galo App से पैसे कैसे कमाए ?

Galo App से आपको पैसे कमाने के कई तरीके है जो नीचे बताएं बताने जा रहे हैं:-

Galo App Login से पैसे कैसे कमाए:- पहली बार Galo App को अपने नंबर या Gmail Id से लॉगिन करते है तो आपको 5000 पॉइंट मिलता है बता दे 100 पॉइंट एक रुपए के बराबर होता है।

Galo App में गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए:- Galo App में दिए गए गेम Tamper Run और Subway के अलावा और भी कई गेम मिल जाएंगे जिसे खेल कर गालों coin जीत सकते हैं। 100 Coin एक रुपए के बराबर होता है।

Galo App Refer करके पैसे कैसे कमाए:- Galo App से पैसे कमाने के तरीके में एक आसान तरीका Refer & Earn है। जब आप Galo App को किसी दूसरे के WhatsApp या अन्य सोशल मीडिया पर रेफर करते तो आपको इंस्टेंट ₹20 मिलता है लेकिन ध्यान रहे ऐप को इंस्टॉल के साथ-साथ रजिस्टर भी करना है थी वॉलेट में ₹20 मिलेंगे।

Galo App Treasure से पैसे कमाने के तरीके:– इन सबके अलावा Galo App से पैसे कमाने के एक और तरीका है जिसका नाम है ट्रेजरी बॉक्स। आप ट्रेजर बॉक्स को देखने के साथ-साथ क्लिक करके पैसे कमा सकते हैं।

 

 

 

Galo App se paise kaise nikale ?

Galo App में जब आप coin जीते हैं जो आगे रुपए में बदल जाता है। उसे अपने बैंक अकाउंट या UPI मे ट्रांसफर कैसे करना है। जिसके लिये इन स्टेप को देखना है।

Galo App को ओपन कर होमपेज पर जाना है जहां आपको ऊपर में Withdraw का ऑप्शन मिल जाएगा जिस पर क्लिक करना है। जिसके बाद आप अपने वायलेट के पैसे अपने बैंक अकाउंट या यूपीआई पेमेंट,अमेज़न पे, फोन पे जैसे माध्यम से ट्रांसफर कर पाएंगे।

>>>Howzat App क्या है और इनसे 2022 में पैसे कैसे कमाए

 

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles