Tata Play Binge
Tata Play Binge app plans, subscription

Tata Play Binge app plans, subscription, download | Tata Play Binge app review

आज का ये पोस्ट Tata Play Binge ऐप्प के बारे में पूरी डिटेल मे होने जा रही है। आपको कोई भी वेब सीरीज या फिल्म को देखने के लिये अलग-अलग OTT ऐप्प का subscription लेना होता है। ये से मे काफी कम लोग ही सभी OTT चेनल ऐप्प का Subscription ले पाते है। लेकिन आज मे जिस ऐप्प के बारे बताने जा रहा हूँ इस ऐप्प में Amazon Prime, Netflix, Hotstar, Zee5 जैसी और भी कई फेमस OTT ऐप्प के मूवी,वेबसीरीज, शो मिल जाते हैं। अगर आप भी एक रीचार्ज Subscription से सभी OTT चेनल के वेब सीरीज, मूवी,और शो देखना चाहते हैं तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़े।

 

 

 

 

Tata Play Binge ऐप्प क्या है ?

Tata Play Binge ऐप्प एक पॉपुलर एप्लीकेशन है।जिसे अब तक गूगल प्ले स्टोर से 50 लाख से ज्यादा लोग ने डाउनलोड किया है। इस ऐप्प में आप सभी तरह की फिल्में के अलावा वेब सीरीज, टीवी शो, लाइव स्पोर्ट देख सकते हैं। आपको इस ऐप्प मे अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिजनी प्लस हॉटस्टार,सोनी लिव जैसे और भी कई ओटीटी ऐप्प मिल जाएंगे। यानी केवल Tata Play Binge का सब्सक्रिप्शन लेने पर आप 12 से अधिक ओटीटी ऐप्प के वेब सिरीज,फिल्म,शो और लाइव सपोर्ट का आनंद ले सकते है। ये ऐप्प Android और iOS दोनों यूजर के लिए उपलब्ध है।

>>>Howzat App क्या है और इनसे 2022 में पैसे कैसे कमाए

 

 

 

Tata Play Binge App download कैसे करें ?

Tata Play Binge app एंड्रॉयड यूजर के साथ-साथ ios यूजर के लिए भी उपलब्ध है। आप नीचे दिए गए इन स्टेप की मदद से Tata Play Binge App को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

 

1.आपको अपने मोबाइल के गूगल प्ले स्टोर को ओपन करना है।

2.ओपन हो जाने के बाद Tata Play Binge App टाइप कर सर्च करना है।

3.गूगल प्ले स्टोर से ऐप्प Downloads करने से पहले दो बातों का ध्यान रखें तभी आप ओरिजिनल ऐप्प को अपने मोबाईल मे downloads कर पायेंगे। पहला ऐप्प की साईज 14MB और ऐप्प डाउनलोड 5 मिलियन से अधिक है।

4.आगे आपको Install Now पर क्लिक कर मोबाइल मे इंस्टाल कर लेना है।

 

 

 

 

 

Tata Play Binge subscription plans, plus plans

Tata Play Binge App का इस्तेमाल एंड्राइड यूजर के अलावा ios यूजर्स भी बडे सरल तरीके से कर सकते है। ये एप्लीकेशन अन्य ऐप्प की तुलना में काफी सिंपल प्रोसेस के साथ वर्क करती है। यानि इस ऐप में बेहतरीन फीचर होने के साथ-साथ यूज करना बेहद सरल हैं। आप चाहे तो नीचे दिए गए स्टेप की मदद से Tata Play Binge app को इस्तेमाल करना सिख सकते है।

Tata Play Binge App का इस्तेमाल आप तभी कर सकते हैं जब आपके पास इसका सब्सक्रिप्शन हो।

Tata Play Binge App को 4G नेटवर्क के अलावा wifi मे भी काफी फास्ट यूज कर सकते हैं। इस ऐप में आप कोई भी वेब सीरीज, लाइव मैच और टीवी शो को अन्य ऐप्प की तुलना में बिना झीक- झीक के अच्छी क्वालिटी में देख सकते है इस बात को सभी जानते है की टाटा अपने बेहतर क्वालिटी के लिए भी जानी जाती है।

>>>Peeper content creating earning site se paise kaise kamaye

 

 

 

Tata Play Binge OTT app

Tata Play Binge टाटा स्काई का एक हिस्सा है। आपको इस ऐप्प में 12 से अधिक OTT चेनल ऐप्प मिल जाते हैं। जिस पर कोई भी शो, मूवी, वेब सीरीज,लाइव स्पोर्ट्स देख सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस ऐप्प मे कौन-कौन से OTT ऐप्प मौजूद है।

1.Amezon Prime TV
2.Disney + Hotstar
3.Sony Liv
4.Zee5
5.Eros Now
6.VOOT Select
7.Epic On
8.Docu Bay
9.Voot Kids
10.Hungama Play
11.Shemaroo me

OTT App के अलावा Tata Play Binge app तीन अन्य डिवाइस में यूज कर आनंद ले सकते है। जो इस प्रकार है Tata Sky Binge + Set Top Box ,Amazon Five Stick Tata sky Edition और Sun TV है।

 

 

 

 

Tata Play Binge App के फीचर

अगर आप टाटा Tata Play Binge app को पहली बार इस्तेमाल करने जा रहे हैं या फिर आपको use करने में कोई दिक्कत हो रही है तो आगे आप Tata Play Binge app की सारी फीचर और यूज करने के तरीके को जानने वाले है।

1.Tata Play Binge ऐप्प मे आपको 12 से अधिक OTT ऐप्प के अलावा Tata binge app + और अनेकों टीवी चैनल मिलेंगे।

2.आपको OTT ऐप्प के साथ में स्मार्ट सेटअप बॉक्स मिलती है। जिसकी मदद से आप लाइव टीवी के अनेकों चैनल का लुफ्त उठा पायेंगे।

3.आपको इस ऐप में गूगल वॉइस सर्च फीचर भी मिलता है। जिसकी मदद से आप काफी कम समय में कोई भी वीडियो या चैनल को ढूंढ पाएंगे।

4.आपको Tata Play Binge app का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी आप इस ऐप की मदद से भी आसानी से Subscription ले सकते हैं

5.आप इस ऐप्प मे अपने मनपसंद के वीडियो को दोस्तो या परिवार मे शेयर कर सकते हैं।

Money with Meme >>> Meme Chat App se 2022 me paise kaise kamaye

Leave a Reply