Raksha Bandhan movie story, cast, release date

हिंदी के जाने-माने निर्देशक और पटकथा लेखक आनंद एल रॉय और हिमांशु शर्मा की जोड़ी हिंदी परिवार फिल्म रक्षाबंधन से एक बार फिर धूम मचाने जा रही है। फिल्म में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और खूबसूरत प्रतिभाशाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। रक्षा बंधन फिल्म इमोशनल, ड्रामा और एक्शन से भरपूर होने वाली है। यह फिल्म  सभी तरह के दर्शकों को पसंद आने वाली है। फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद हर कोई फिल्म की असल कहानी, फिल्म की कास्ट, फिल्म की रिलीज डेट और फिल्म से जुड़ी अहम बातों को जानने के लिए सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.अगर आप भी उनमें से एक हैं तो इस पोस्ट के अंत तक बने रहें, आपको इस पोस्ट में रक्षा बंधन फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी विस्तार से मिलेगी।

>>>Rocketry Movie real story, release date

 

Raksha Bandhan movie budget song, trailer

Raksha Bandhan
Raksha Bandhan movie


अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षाबंधन जो पूरी तरह से देश की बहनों को समर्पित है। यह फिल्म साल 2022 के रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्देशक आनंद एल रॉय कर रहे हैं। तो वहीं हिमांशु शर्मा ने फिल्म की ये खूबसूरत कहानी लिखी है, इन दोनों की जोड़ी हमेशा छोटे शहरों की बड़ी कहानी दर्शकों के सामने लाती है। फिल्म के पोस्टर में एक खूबसूरत लाइन लिखी गई है कि ‘बस बहने देती है 100% रिटर्न’। कुल मिलाकर फिल्म की कहानी भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते को बयां करेगी। कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाकर 11 अगस्त 2022 कर दिया गया है, फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का भी अहम किरदार है।
>>कहानी KGF की







Raksha Bandhan film real story in hindi

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षाबंधन की कहानी चार बहनों और एक भाई के बीच होने जा रही है। यह फिल्म पूरी तरह से भाई-बहन के इस पवित्र रिश्ते और भरोसे पर आधारित होने वाली है। सोशल मीडिया के मुताबिक फिल्म में अक्षय कुमार लंबे समय के बाद अपने घर आते हैं और अपनी बहन से मिलते हैं। भाई-बहन के इस रिश्ते से जहां फिल्म की कहानी इमोशनल कर देगी, वहीं दूसरी तरफ फिल्म में थोड़ी कॉमेडी भी होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार का एक्शन भी देखने को मिल सकता है। इतना ही नहीं अक्षय कुमार फिल्म में एक देशभक्त के रूप में भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक पारिवारिक कहानी है जो सभी दर्शकों को पसंद आएगी। अक्षय कुमार एक केयरिंग भाई की भूमिका में अभिनय करते नजर आने वाले हैं। इस तरह की कहानी पिछले कई सालों से हिंदी दर्शकों ने नहीं देखी है। अक्षय कुमार फिल्म रक्षाबंधन को अपनी बहन अलका को समर्पित कर रहे हैं।





Raksha Bandhan movie cast, budget

Directed By  – आनंद एल रॉय
Written By हिमांशु शर्मा
फिल्म कास्ट Cast – अक्षय कुमार ,भूमि पेडनेकर
Film Producer –  Alka Hiranandani ,Zee Studios and Ananad L Rai

 

 

 

Raksha Bandhan release date

Released Date – 11 August 2022.

इन्हें भी पढ़ें:– जूनियर एनटीआर का जीवन परिचय 




Share.

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Leave A Reply