Khuda Haafiz real story | Khuda Haafiz cast, song, release date

Table of Contents

KHUDA HAAFIZ real story in hindi

अपने टैलेंट के दम पर भारतीय सिनेमा में एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 की वजह से लगातार चर्चे मे बने हुए हैं। फिल्म की कहानी पहले पार्ट की कहानी के अंत से शूरू किया है। फिल्म एक्शन और इमोशन से भरपूर होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म का हीरो यानी विद्युत जामावाल अपनी बेटी को किडनैपर से बचाने के लिए किसी भी हद को पार कर जाता है,सादा जीवन जीने वाले परिवार को फिल्म की कहानी काफी पसंद आने वाली है। अगर आप खुदा हाफिज चैप्टर 2 की असली कहानी,कास्ट,रिलीज डेट, बजट, डायरेक्टर, रिव्यू और फिल्म से जुड़ी कई अन्य जरूरी बातें जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट के अंत तक बने रहें।

 

Khuda Haafiz cast, song, release date, review

खुदा हाफिज चैप्टर 2 पहले पार्ट की कहानी से काफी मिलता-जुलता होने वाला है। जहां पहले पार्ट में विद्युत जामवाल ने अपनी पत्नी सिबालिका ओबेरॉय को बचाने के लिए सारी हदें पार कर दीं थी। तो वहीं दूसरे पार्ट में भी वो अपनी बेटी को किडनैपर से बचाने के लिए पूरी ताकत झोंकते नजर आने वाले हैं फिल्म ट्रेलर के छोटे अंतराल से ही पता चलता है फिल्म की कहानी कितनी बड़ी हिट होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में विद्युत जामवाल का बेहद खतरनाक एक्शन देखने को मिलेगा तो दुसरी तरफ फिल्म की कहानी आपको इमोशनल भी कर देगी।  इस फिल्म का निर्देशन फारूक कबीर कर रहे हैं और फिल्म को संगीत से सजाने की जिम्मेदारी मिथुन शर्मा और अमर मोहित के हाथों में है। विद्युत जामवाल फिल्म के मुख्य किरदार  समीर की भूमिका में नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस शिवलीका ओबेरॉय, अनु मलिक, अहाना कुमारा, शिव पंडित और विपिन शर्मा समेत कई अन्य कलाकार भी नजर आने वाले हैं, यह फिल्म 8 जुलाई 2022 को रिलीज होने जा रही है।
>>>Rocketry Movie real story, release date











Khuda Haafiz story, song

खुदा हाफिज पार्ट 2 की कहानी पार्ट वन से काफी मिलती-जुलती है जहां पहले फिल्म खुदा हाफिज के पहले पार्ट में विद्युत जमाल अपनी पत्नी को ट्रैफिकिंग नेक्सेस
से बचाने के लिए सारी हदें पार कर दीं थी। इसके अलावा पार्ट 1 में लोगो के द्वारा विद्युत और शिवालिका ओबेरॉय की प्रेम कहानी को भी पसंद किया जाता है तो वही खुदा हाफिज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर सामने आने के बाद पता चलता है कि कहानी को पार्ट 1 के अंत से उठाया गया है, उसकी पत्नी यानी शिवलीका ओबेरॉय को ट्रैफिकिंग नेक्सेस से छुड़ाए जाने के बाद समीर एक बार फिर से खुशहाल जिंदगी जीने लगता है। इस पार्ट मे दोनों की एक बेटी है जिसका प्यारा नाम नंदनी है जिसे दोनों बेहद प्यार करते हैं। एक दिन नंदिनी का स्कूल से अपहरण कर लिया जाता है। ये किडनैप का मामला पुलिस को भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर इस बच्ची को किडनैप क्यों किया गया। जिसके बाद विद्युत जमालार खुद अपनी बेटी नंदिनी को खोजने निकल पड़ते हैं। अब आगे की कहानी 8 जुलाई 2022 को फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी।


>>>Raksha Bandhan movie story, cast, release date








okkdheeraj

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .
View All Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.