Laal Singh Chaddha budget, remake, songs | Laal Singh Chaddha story

Laal Singh Chaddha budget, remake, songs, release date

आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, फिल्म निर्माता पिछले कुछ समय से लगातार फिल्म की रिलीज डेट को महामारी के चलते आगे बढ़ा रहे थे, लेकिन फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद यह साफ हो गया कि फिल्म अगस्त 2022 के महीने में रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में आमिर खान एक सिख की भूमिका में नजर आएंगे.  लाल सिंह चड्ढा फिल्म के पोस्टर के बाद आमिर खान का दाढ़ी और पगड़ी वाला सिख लुक लगातार चर्चा में है, लोग उनके सिख अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म की असल कहानी, फिल्म रिव्यू, फिल्म की कास्ट, फिल्म की रिलीज डेट और फिल्म से जुड़ी कई अहम बातों को जानने के लिए लोग लगातार सोशल मीडिया पर खंगाल रहे हैं।

 

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा लंबे समय बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस की उत्सुकता फिल्म के प्रति काफी बढ़ गई है। फिल्म में आमिर खान लाल सिंह चड्ढा की भूमिका में नजर आएंगे जो मुख्य रूप से पंजाबी भाषा बोलते हैं। फिल्म के डायलॉग्स से पता चलता है कि आमिर खान की हर फिल्म की तरह लाल सिंह चड्ढा भी समाज को एक अच्छा संदेश देने वाले हैं। करीना कपूर फिल्म में लाल सिंह चड्ढा यानी आमिर खान की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। वही मोना सिंह लाल सिंह चड्ढा की मां के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म से साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य लाल डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी 1984 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट पंप से प्रेरित है।

>>>Brahmastra Real story, budget, cast, songs
>>>Shamshera review, budget, cast, director









लाल सिंह चड्ढा की असल कहानी | Laal Singh Chaddha story

लाल सिंह चड्ढा की कहानी हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट पंप का रीमिक्स बताया जा रहा है, शुरुआत में बताया जा रहा था कि फिल्म की कहानी बाबरी मस्जिद विध्वंस के बारे में होगी। लेकिन अब स्पष्ट रूप से फिल्म की कहानी 1984 के सिख दंगों पर आधारित बताई जा रही है,जब प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद भारत के सिख समुदाय के खिलाफ दंगे भड़क गए थे,फिल्म में आमिर खान ने एक सिख की भूमिका में नजर आएंगे। अमीर खान फिल्म के पोस्टर में नजर आ रहा है लंबी दाढ़ी और पगड़ी में नजर आ रहे है, इस किरदार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को बनने में लगभग 14 साल का समय लगी हैं, लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं,फिल्म की कहानी 1968 से 2018 तक का सफर तय करती नजर आएगी। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत दमदार डायलॉग से होती है। आमिर खान कहते हैं कि हौंदा है वो हम करदे है या हम हवा जो उड़े फिरदे हैं, जिसके बाद टेलर के थोड़े से अंतराल में लाल सिंह चड्ढा की मां कहती हैं कि मेरा बेटा किसी से कम नहीं है। यह फिल्म मध्यमवर्गीय परिवार को काफी पसंद आयेगी फिल्म मे आपको इमोशनल के साथ साथ थोड़ी बहुत कॉमेडी भी देखने को मिलेगी।





Laal Singh Chaddha cast, budget

फिल्म का नाम Film Name –  लाल सिंह चड्ढा
फिल्म कास्ट Cast –  आमिर खान, करीना कपूर ,मोना सिंह,और  नागा चैतन्य
फिल्म डायरेक्टर Director – अद्वैत चंदन

फिल्म प्रोड्यूसर Producer – आमिर खान और किरण राव
स्क्रीनप्ले – अतुल कुलकर्णी
म्यूजिक डायरेक्टर  –  प्रीतम
प्रोडक्शन कंपनी – आमिर खान प्रोडक्शन और Viacom18Studios
फिल्म रिलीज डेट – 11 अगस्त 2022


>>>Khuda Haafiz cast, song, release date, review











okkdheeraj

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .
View All Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.