Brahmastra Real story, budget, cast, songs

Brahmastra budget, earning
Brahmastra Film Real story

बॉलीवुड फिल्में पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉप नजर आ रही हैं। हालांकि आज हम इस पोस्ट में जिस फिल्म के बारे में बात करने जा रहे हैं,ये फिल्म एक अलग कॉन्सेप्ट के साथ आ रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होने जा रही है।  इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागा अर्जुन, सौरव गुर्जर,मौनी राय और शाहरुख खान नजर आने वाले हैं। फिल्म के पोस्टर पर आने के बाद  लोग ब्रह्मास्त्र फिल्म की असल कहानी, फिल्म की कास्ट, रिलीज डेट, बजट और फिल्म से जुड़ी कई अहम बातें जानना चाहते हैं.

>>>Shamshera review, budget, cast, director

Brahmastra cast, song, director, songs

ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग साल 2019 में ही शुरू हो गई थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते आगे की शूटिंग टाल दी गई। फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक आर्यन मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म की कहानी आर्यन मुखर्जी ने लिखी है। इस फिल्म के निर्माण में हीरो यश जौहर, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता, अमित मुखर्जी और मार्गिकी डिसूजा शामिल हैं। फिल्म का संगीत प्रीतम के हाथ में है। फिल्म की प्रोडक्शन कंपनियां स्टार स्टूडियोज,धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टरलाइट पिक्चर फिल्म्स हैं। फिल्म की रिलीज डेट 9 सितंबर 2022 रखी गई है। फिल्म की कास्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागा अर्जुन, मौनी राय,सौरव गुर्जर और शाहरुख खान शामिल हैं।



>>>Khuda Haafiz cast, song, release date, review

ब्रह्मास्त्र फिल्म की असल कहानी | Brahmastra real story

फिल्म की कहानी 5000 साल पुराने पुरातात्विक काल से ली गई है।  फिल्म में सभी किरदार ब्रह्मांड के सबसे शक्तिशाली हथियार ब्रह्मास्त्र को खोजने में लगे हैं।  फिल्म में बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन रणवीर कपूर के गुरु यानी शिवा के गुरु की भूमिका में नजर आएंगे। तो फिल्म में दूसरा बड़ा चेहरा साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन अजय वशिष्ट की भूमिका में नजर आएगा। फिल्म में आलिया भट्ट  ईशा की भूमिका मे नजर आएंगी। फिल्म के मुख्य किरदार में नजर आने वाले रणबीर कपूर शिव के किरदार में नजर आएंगे। अपनी शक्तियों के बारे में कौन नहीं जानता। जो सब मिलकर आपको ताकत का अहसास कराते हैं। मोनी राय (दमयंती) और सौरव गुर्जर (भावेश सिंह) के खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। दोनों ब्रह्मास्त्र की खोज करते हैं तो है लेकिन वो इसलिए क्योंकि  ब्रह्मास्त्र की मदद से दुनिया को नुकसान पहुँचाया जा सके। फिल्म में शाहरुख खान थोड़े समय के लिए एक वैज्ञानिक की भूमिका में नजर आएंगे।

Brahmastra budget, earning

फिल्म ब्राह्मण अब तक की सबसे अलग अवधारणा बॉलीवुड फिल्म होने जा रही है। फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स रिलीज कर रही है। इस फिल्म को काफी महंगी फिल्म बताया जा रही है। इस फिल्म में कुल 300 करोड़ का बजट बताया गया है।

>>>Raksha Bandhan movie story, cast, release date

Share.

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Leave A Reply