9.6 C
New York
Thursday, April 18, 2024

Rush App se paise kaise kamaye | Rush App review

Rush App से पैसे कैसे कमाए ?

TOC

 

आज का ये पोस्ट Rush App से पैसे कैसे कमाए के ऊपर होने वाली है। ये पोस्ट Rush App के नये यूजर के साथ-साथ पुराने यूजर के लिये भी काफी महत्वपूर्ण पोस्ट होने वाली है। आप सीरियली Rush App से पैसे कमाना चाहते है तो फिर ये पोस्ट आपके बड़े काम की होने वाली है।

 

Rush app एक येसा ऐप्प है जिस ऐप्प पर आप अपने पसंद की गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं। आप  Ludo,Rummy जैसे अनेकों गेम खेल कर अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

लूडो :- इस ऐप्प मे लूडो जैसे लोकप्रिय इंडोर गेम मिल जाएँगे। इस गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं। Ludo  सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले इनडोर गेम है। इस गेम के साधारण रूल होने की वजह से लोग इस गेम को खेलना पसंद करते हैं।

Rummy:- Rush App में एक और पॉपुलर Game Rummy है। जिस गेम को इन दिनों काफी पसंद कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से लोग Rummy गेम के दीवाने हो चुके हैं अगर आप भी रमी को खेलने में रुचि रखते हैं तो आप इस गेम को Rush App मे खेल कर पैसे कमा सकते है।

Quiz – आप Rush app में गेम के अलावा Quiz खेल कर भी अच्छी खासी पैसे कमा सकते हैं। आपको Quiz में पूछे गए सवालों के जवाब देनी है Quiz में कुछ ऐसे रूल भी है अगर आपकी Quiz की रैंकिंग अच्छी रही तो आप को ज्यादा पैसे मिलेगे।

>>>5 शानदार ऐप जो मोबाइल ढूंढ़ने में मदद करेगा

>>>Tata Play Binge app plans, subscription, download

>>>Howzat App क्या है और इनसे 2022 में पैसे कैसे कमाए

Rush App क्या है ?

Rush App एक गेमिंग एप्लीकेशन है जहां पर आप अपने पसंद के गेम को खेल कर पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप्प को अब तक गूगल प्ले स्टोर से 4.3 की अच्छी रेटिंग के साथ 1मिलियन से ज्यादा लोगो ने डाउनलोड कर चुका है। इस ऐप्प में आप Ludo, Call Break,Rummy और Carron जैसे गेम को खेल सकते है। अगर आप इन गेम को अच्छे से खेलते हैं तो आप अच्छी कमाई कर सकते है। इसके अलावा Rush App को अपने दोस्तों में शेयर कर ₹50 रुपये तक का केस भी जीत सकते हैं और तो और आपको इस ऐप में कोई भी गेम खेलने के लिए कोई भी एंट्री फी भी नहीं देनी होती है। इस गेम की सबसे खास बात है की गेम जितने वाले के साथ साथ हारने वालो को भी पैसे मिलते हैं। जिस पैसों को आप अपने बैंक अकाउंट या Upi के माध्यम से असानी से ट्रांसफर कर सकते हैं।

 

 

 

Rush App download

Rush app को एंड्राइड मोबाइल में डाउनलोड/इंस्टॉल करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर में Rush App टाइप कर सर्च करना होगा ध्यान रहे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करते समय इन बातों का खासा ध्यान रहे:-

Rush App Dawanloads : 1million
Raush App Rating: 4.3 की
Rush App Size : 103MB

 

 

Rush App पर अकाउंट कैसे बनाएं ?

Rush App पर अकाउंट बनाना काफी सरल है जो नीचे देख सकते हैं.

1. Rush App को मोबाइल में इंस्टॉल करने के बाद ओपन करें ओपन हो जाने के बाद आपको मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन मिलेगा जहां आपको मोबाइल नंबर डालने के बाद Next पर क्लिक करना है।

2. नंबर को डालने के बाद Next पर क्लिक करते ही उसी नंबर पर OTP आएगा जिसे समय रहते डाल कर आगे बढ़ने के लिए नेक्स्ट पर क्लिक करना ऐसे करके आप Rush app मे अकाउंट/रजिस्टर कर पाएंगे।

 

 

 

Rush Pro App signup Bonus

Rush App पर पहली बार अकाउंट बनाने पर आपको ₹50 रुपये मिलेगा लेकिन मिले इन पैसों को आप अपने बैंक अकाउंट पर सीधा ट्रांसफर नहीं कर पायेंगे आपको मीले बोनस पैसे को ऐप में दिए गए गेम में लगाकर खेलना है। जिसके बाद गेम खेल कर पैसे से जीत सकते है और आगे आप पैसे को बैंक अकाउंट या Upi में ट्रांसफर कर सकेंगे।

 

Money with Meme >>> Meme Chat App se 2022 me paise kaise kamaye

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles