Vikrant Rona Movie story in hindi

पिछले कुछ समय से साउथ सिनेमा ने बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ कर रख दिया है। हिंदी दर्शक अब बॉलीवुड की नकल वाली फिल्मों से बोर हो रहे हैं। पिछले 1 से 2 साल में साउथ की कई फिल्मों जैसे बाहुबली सीरीज, KGF सीरीज, पुष्पा ,RRR के अलावा भी कई साउथ फिल्में ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। इसी साल 2022 मे साउथ की एक और एक्शन फिल्म विक्रांत रोनी आ रही है। जिसमें साउथ सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार किच्चा सुदिप मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म मे मुख्य किरदार निभा रहे किच्चा सुदिप बेहद डरावने भूमिका मे नजर आने वाले है।
फिल्म को इसी साल जुलाई में रिलीज करने की घोषणा की गई है। फिल्म के ट्रेलर के बाद हर कोई विक्रांत रोनी
फिल्म की असल कहानी, फिल्म की कास्ट, रिलीज डेट, फिल्म के निर्देशक और फिल्म से जुड़ी कई अन्य जरूरी बातों को जानने के लिए बेताब है।

>>>Brahmastra Real story, budget, cast, songs

Vikrant Rona Movie story, cast

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार किच्चा सुदीप की अपकमिंग फिल्म विक्रांत रॉनी का ट्रेलर आ गया है। जिसके बाद लोग फिल्म की असल कहानी जानने के लिए उत्सुक हैं, विक्रांत रॉनी फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट का है जो काफी सस्पेंस भरा रहा है। फिल्म की मुख्य भूमिका निभाने वाले किच्चा सुदीप एक अलग अंदाज में नजर आएंगे, फिल्म ट्रेलर के शुरू में एक सुनसान पुल के पास ऊपर से एक कार रफ्तार आगे बढती है और गांव वाले एक कहानी छिपाने की कोशिश करते हैं गांव के ज्यादातर लोग इस कहानी की वजह पहले डर से भाग हो जाते हैं, लेकिन बाकी गांव के लोग काफी डरे हुए हैं, लेकिन एक दिन विक्रांत रॉनी यानि किच्चा सुदीप गांव के लिए मसीहा साबित होते हैं, फिल्म में किच्चा सुदीप का रोल डरावना होगा। फिल्म के ट्रेलर में विक्रांत रॉनी रोनी अभिनेता किच्चा सुदीप एक डायलॉग बोलते हुए कहते हैं कि यह थाना कम और चक्रव्यू ज्यादा लगता है।

Vikrant Rona trailer, cast

बीते दिन विक्रांत रॉनी का ट्रेलर सामने आने के बाद साउथ फिल्म के सुपरस्टार किच्चा सुदीप जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, सुर्खियों में आ गए हैं, ट्रेलर के 3 मिनट के कम समय में फिल्म की कहानी को पूरी तरह से सस्पेंस में रखा है, ट्रेलर मे किच्चा सुदीप बेहद अलग लुक में नजर आ रहे हैं फिल्म के हीरो सुदीप ट्रेलर मे कई डायलॉग बोले हैं, जिससे लोगों के बीच फिल्म की दिलचस्पी और भी बढ़ गई है, इस फिल्म को 3डी विजुअल्स के साथ पेश किया गया है, फिल्म का ट्रेलर जारी किया है सलमान खान ने, फिल्म में सुदीप के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी, रविशंकर, गौड़ा मधुसूदन राव और वासुकी वैभव मुख्य भूमिकाओं में हैं।

>>>Khuda Haafiz cast, song, release date, review





Vikrant Rona Cast and Release date

फिल्म का नाम – विक्रांत रोनी
फिल्म डायरेक्ट – अनूप भंडारी
फिल्म कास्ट –  खींचा सुदीप,जैकलिन फर्नांडीस, निरूप भंडारी,रवि शंकर,गौड़ा मधुसूदन राव और वासुकी वैभव
रिलीज़ की तारीख – 28 जुलाई 2022
देश – भारत
भाषा – कन्नड़

>>>Raksha Bandhan movie story, cast, release date




Share.

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Leave A Reply