The Good Maharaja
The Good Maharaja story, release date

The Good Maharaja story, release date, Sanjay Dutt, budget

The Good Maharaja Real story

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री बड़े बजट की फिल्में ला रही है, देखा जा सकता है कि साउथ की बडी बजट की फिल्में जैसे बाहुबली, केजीएफ चैप्टर, पुष्पा और आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर किस तरह से रिकॉर्ड कमाई की है,इसे देखते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी रूझान बड़े बजट की फिल्मों के प्रति बढ़ रहा है। साल 2022 के अंत में डायरेक्ट विकास वर्मा हिन्दी फिल्म द गुड महाराजा ला रहे हैं,जिसकी कहानी इन दिनों सुर्खियों में है। आज इस पोस्ट में हम जानेंगे आने वाली बॉलीवुड फिल्म द गुड महाराजा की फिल्म की असल कहानी, कास्ट, रिलीज डेट, बजट, फिल्म से जुड़ी कई अहम बातें।



The Good Maharaja Sanjay Dutt release date

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखने वाले निर्देशक विकास वर्मा हिंदी फिल्म नो मिन्स नो की सफलता के बाद अब बड़े बजट की हिंदी फिल्म द गुड महाराजा को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं, द गुड महाराजा फिल्म का पोस्टर आ चुका है, इस फिल्म में संजय दत्त महाराजा रणजीत सिंह की मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के दूसरे किरदार में ध्रुव वर्मा एक रशियन स्पाइनल की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी पूरी तरह से द्वितीय विश्व युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म के कलाकारों में संजय दत्त, ध्रुव वर्मा के अलावा, गुलशन ग्रोवर, दीपराज राणा, शरद कपूर नाज़िया हुसैन और पोलिश प्रतिभाशाली कलाकार अन्ना एडोर, कैट क्रिश्चियन, अन्ना गुज़िक, नतालिया बाख, पावेल चेक, सिल्विया चेक, जेरज़ी हैंडज़लिक और जेसेक बिंदा होंगे। इस साल क्रिसमस के शुभ अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट 22 दिसंबर 2022 रखी गई है।


>>>Brahmastra Real story, budget, cast, songs
>>>Shamshera review, budget, cast, director

The Good Maharaja poland, story, release date

द गुड महाराजा फिल्म की वास्तविक कहानी के बारे में थोड़ा बहुत सोशल मीडिया पर सामने आया है, इस फिल्म में द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान भारत और पोलैंड के बीच ऐतिहासिक क्षण को दिखाया जाएगा। फिल्म में संजय दत्त महाराजा रणजीत सिंह की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जबकि दूसरी मुख्य भूमिका में ध्रुव वर्मा एक स्नाइपर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी बताती है कि कैसे द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान महाराजा रणजीत सिंह और रणजीत सिंह जडेजा ने भारत में 1000 पुलिस बच्चों को आश्रय दिया था और अपने बच्चों की तरह सभी बच्चों की देखभाल की थी। फिल्म में बेहद इमोशनल कहानी दिखाई जाएगी। माना जा रहा है की ये फिल्म आने वाले समय में भारत और पोलैंड के रिश्ते को और भी मजबूत करेगी।











The Good Maharaja movie Cast

Film Director – विकाश वर्मा
Written by – हितेश देसाई
Film Cast – संजय दत्त, ध्रुव वर्मा के अलावा गुलशन ग्रोवर, दीपराज राणा, शरद कपूर नाजिया हुसैन और पोलैंड के टैलेंटेड एक्टर्स एना एडोर, कैट क्रिस्टियन, अन्ना गुज़िक, नतालिया बाक, पावेल चेक, सिल्विया चेक, जेरज़ी हैंडज़लिक और जेसेक बिंदा।
संगीत Music By – हरिहरनी
Production company – G7 फिल्म्स पोलैंड
भाषा Language  – हिंदी के आलावा अंग्रेजी और पोलिश
रिलीज़ की तारीख Release Date  – दिसंबर 2022





The Good Maharaja Budget

निर्देशक विकास वर्मा की आने वाली बॉलीवुड फिल्म द गुड महाराजा बड़ी बजट मूवी होने जा रही है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की कुल बजट 400 करोड़ बताई जा रही है।


>>>5 शानदार ऐप जो मोबाइल ढूंढ़ने में मदद करेगा

>>>Tata Play Binge app plans, subscription, download

>>>Howzat App क्या है और इनसे 2022 में पैसे कैसे कमाए

 

okkdheeraj

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Leave a Reply