1win एक अंतरराष्ट्रीय बेटिंग कंपनी है। वर्तमान में, यह बेटिंग कंपनी 2016 से अब तक छह वर्षों से अधिक समय से चल रही है। यह बेटिंग कंपनी अंतरराष्ट्रीय समुदाय को लक्षित करने के साथ-साथ विभिन्न महाद्वीपों के खिलाड़ियों के बीच बेहद लोकप्रिय है, जैसा कि 1win के अनेकों सकारात्मक रिव्यूज से प्रमाणित होता है। यहाँ पर त्वरित और आसान रजिस्ट्रेशन के तरीके, खाता खोलने के लिए विभिन्न मुद्राएं, नियमित खिलाड़ियों के लिए बोनस और ग्राहकों को दिए जाने वाले स्वागत पुरस्कार हैं। वास्तव में, ऑनलाइन सिनेमा और गेंबलिंग जैसी अनूठी पेशकशें भी हैं, जो भारत समेत पूरी दुनिया में बड़ी संख्या में खिलाड़ियों को आकर्षित करने के मुख्य कारण हैं।

https://1wmstr.com/

1 win app

 

रजिस्ट्रेशन

1win बुकमेकर खिलाडियों को दो तरीकों से रजिस्टर करने की अनुमति देते हैं:

सोशल नेटवर्क्स का प्रयोग करते हुए रजिस्ट्रेशन: खिलाडी गूगल, ट्विटर और स्टीम पर उपलब्ध निजी जानकारी को दिखाने की सहमति देते हैं

फोन नंबर और ईमेल का प्रयोग करते हुए रजिस्ट्रेशन: यहाँ पर कंफर्मेशन कोड देने या ईमेल से किसी लिंक को फॉलो करने की आवश्यकता नहीं है।

इन दोनों ही तरीकों में आपको अपने अकाउंट में प्रयोग की जाने वाली मुद्रा का चुनाव करना होगा, अगर उपलब्ध हो तो, प्रोमोशनल कोड की जानकारी देनी होगी और 1win बुकमेकर के नियमों के लिए अपनी सहमति देनी होगी। आसान और सुविधाजनक रजिस्ट्रेशन को दर्शाने वाले अनेकों रिव्यूज उपलब्ध हैं।

 

1win app

बेट की लाइन

खिलाड़ी 35 से अधिक तरह के खेल आयोजनों पर नियमित रूप से ऑनलाइन बेट लगाने में सक्षम हैं। प्री-मैच लाइन-अप में हर दिन 3000 इवेंट होते हैं। टेनिस टूर्नामेंट, फुटबॉल और क्रिकेट चैंपियनशिप पर बेट सबसे आम हैं। कभी-कभी बेट लगने वाले इवेंट्स में गेलिक हर्लिंग, पेसापलो और पॉप MMA शामिल हैं। उपयोगकर्ताओं की राय और रिव्यूज के आधार पर, इवेंट्स को – समय और तारीख, टूर्नामेंट के नाम और टीम के अनुसार आसानी से क्रमबद्ध किया जाता है, “फेवरेट ” सेक्शन में मैचों को जोड़ने की सुविधा भी है। राष्ट्रीय चैंपियनशिप के विजेताओं पर दांव लगाना संभव है – बड़ी से लेकर छोटी तक। “स्पेशल बेट्स” सेक्शन में, 1win अगले अमेरिकी राष्ट्रपति, ऑस्कर विजेताओं और यूके के चुनाव के नेताओं तक के विकल्प प्रदान करता है।

बेटिंग लाइनअप में 35 खेलों के आंकड़े हैं।

1win बेटिंग कंपनी के पास एक विस्तृत eSports लाइन-अप है। Dota 2, LoL, CS:GO पर बेट्स स्वीकार किए जाते हैं। प्रमुख टूर्नामेंट्स के साथ ही छोटे टूर्नामेंट्स जो काम पहचानी जाने वाली टीम्स को बड़े ईस्पोर्ट्स में प्रवेश प्रदान करते हैं, के बारे में विस्तार से बताया गया है।

1 win app

 

एक्शन लाइन

उपयोगकर्ता के रिव्यूज के विश्लेषण ने हमें इस नतीजे पर पहुँचाया है कि 1win बुकमेकर की आधिकारिक वेबसाइट 1,000 से अधिक विभिन्न इवेंट्स को प्रदर्शित करने वाली एक्शन लाइन-अप प्रदान करती है। यह बेटिंग कंपनी कॉर्नर, पेनल्टी और वॉर्निंग्स पर दांव स्वीकार करती है। साइबरस्पोर्ट्स टूर्नामेंट वाले सेक्शन में 40 बाजारों से सबसे विस्तृत Dota 2 लाइन-अप है। उस टीम पर दांव लगाना संभव है जो पहले प्रतिद्वंद्वी के टॉवर को तोड़ेगी, रोशन को मार देगी, पहला खून करेगी, सम या विषम संख्या में मारेगी।

ऑड्स और मार्जिन

उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रिया को ध्यान में रखते हुए, बेटिंग कंपनी इवेंट्स पर औसत ऑड्स प्रदान करती है। अतिरिक्त कवरेज के लिए, 1win में 9% का मार्जिन है और दुर्लभ प्री-मैच खेलों के लिए यह औसतन 9 से 11% है, जो बुकमेकर्स के लिए औसत को दर्शाता है।

अधिकतम और न्यूनतम बेट

बेटिंग कंपनी 1win में अधिकतम और न्यूनतम बेट पर कोई प्रतिबंध नहीं है। बेटिंग कूपन में किसी विशेष घटना पर दांव लगाने की अधिकतम राशि होती है। फिर भी, बुकमेकर खिलाड़ियों की बेट लगाने की राशि की सीमा तय कर सकता है – इस तरह की कार्रवाई का उपयोग उन उपयोगकर्ताओं द्वारा खोई गई राशि को सीमित करने के लिए किया जाता है जो लगातार घाटे में रहते हैं।

लाइव बेटिंग

बेटिंग कंपनी के लाइव लाइन-अप में, एक दिन में लगभग 300 इवेंट होते हैं। लाइव लाइन-अप कम विस्तृत है, उदाहरण के लिए, फुटबॉल के लिए 500 बाजारों से। ऐसे अतिरिक्त बाजार हैं जो प्री-मैच में उपलब्ध नहीं थे। उदाहरण के लिए, हॉकी मैच में अगला गोल करने वाली टीम पर या आगामी ड्रॉ जीतने वाले टेनिस खिलाड़ी पर दांव लगाना भी संभव है।

एक बार खिलाड़ियों के 1Win बेटिंग शॉप में प्रवेश करने के बाद, कुछ मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ ऐप में भी उपलब्ध है। इस बीच, शेष राशि शून्य हो सकती है। ईस्पोर्ट्स सेक्शन में, बेटिंग कंपनी Twitch के माध्यम से सभी चुनौतियों को ऑनलाइन फॉलो करने का अवसर देती है।

https://1wmstr.com/

 

1 win app

अकाउंट की मुद्रा

एक खिलाड़ी 59 मुद्राओं में से किसी भी एक का उपयोग करके जमा करना शुरू कर सकता है। इनमें से कुछ भारतीय रुपये, यूरो और अमेरिकी डॉलर हैं।

अकाउंट में जमा

ग्राहक ई-मनी, बैंक कार्ड और क्रिप्टोकरेंसी वॉलेट का उपयोग करके जमा कर सकते हैं।

कोई कमीशन नहीं है और जमा करते समय ही खाते में धनराशि जमा हो जाती है। यदि आप क्रिप्टोकरेंसी वॉलेट के माध्यम से जमा करते हैं, तो जमा का 2% बोनस जोड़ा जाता है।

धन का भुगतान

1win खिलाडियों की फीडबैक्स को ध्यान में रखते हुए, उपयोगकर्ता अपनी जीती हुई राशि को ई-वॉलेट, क्रिप्टोकरेंसी वॉलेट और बैंक कार्ड में भुगतान प्राप्त कर सकते हैं।

यदि उपयोगकर्ता ने 1.1 से शुरू होने वाली ऑड्स के साथ स्पोर्ट्स लाइन या गेम्ब्लिंग के इवेंट्स में पूरी धनराशि जमा की है, तो 1win से बिना किसी कमीशन के भुगतान किया जाता है।

जीत का भुगतान एक घंटे में किया जाता है।

यदि कोई ग्राहक 78 मिलियन रुपये से जीतता है, तो 1win दैनिक भुगतान की सीमा निर्धारित करता है। सीमा की गणना व्यक्तिगत आधार पर की जाती है।

 

मोबाइल संस्करण

उपयोगकर्ताओं के पास iOS, Android और Windows के जरिये सॉफ्टवेयर तक पहुंच उपलब्ध है। वेबसाइट के मोबाइल संस्करण के माध्यम से, खिलाड़ी बेटिंग कंपनी 1win पर खेलों पर दांव लगा सकते हैं। सॉफ्टवेयर में कम्प्यूटर संस्करण की तरह ही कार्यक्षमता है। खिलाड़ी रिव्यूज के आधार पर, केवल डिज़ाइन में मामूली अंतर हैं।

 1 win app

 

बेटिंग कंपनी के उत्पाद

बेटिंग कंपनी 1win के पास बेटिंग के अलावा बहुत से और भी मनोरंजन हैं:

  • कैसीनो। 10,000 से अधिक गतिविधियाँ हैं – रूले, स्लॉट, कार्ड और टेबल गेम।
  • 1Win इन्वेस्ट। बेटिंग कंपनी एक निवेश योजना में भाग लेने की पेशकश करती है जिसमें एक बेटिंग व्यवसाय शामिल होता है और जिसका मासिक लाभ 33% तक होता है।
  • लाइवगेम। इस सेक्शन में लाइव डीलर्स द्वारा कार्ड गेम और रूले पर बेटिंग स्वीकार की जाती है, जो चौबीसों घंटे काम करते हैं।
  • गेम्स। प्रोवाइडर Evoplay द्वारा 25 क्विक गेम उपलब्ध हैं। पैसे के लिए बेटिंग या डेमो मोड को आजमाना संभव है। प्रत्येक राउंड कुछ सेकंड का होता है।
  • Vsport। Vsport में चौबीसों घंटे फुटबॉल, डॉग रेसिंग, हॉर्स रेसिंग, टेनिस और बास्केटबॉल के लिए वर्चुअल स्पोर्ट्स इवेंट होते हैं।
  • Betgames/TVBET।ताश के खेल, लॉटरी और व्हील ऑफ़ फार्च्यून पर बेट लगाएं।
  • नियमित टूर्नामेंट्स के साथ पोकर रूम।
  • लीडरबोर्ड। दैनिक और साप्ताहिक टूर्नामेंट, जिसके दौरान BC के सबसे सक्रिय उपयोगकर्ता पुरस्कार प्राप्त करते हैं।
  • केसेस। विभिन्न मूल्य के चेस्ट खोलकर 2 से 50,000 रूबल तक कमाने का अवसर।

BC – 1win टीवी के लिए एक बहुत ही खास सुविधा उपलब्ध है। यह 5,000 से अधिक फिल्मों और सीरीज वाला एक ऑनलाइन सिनेमा है। नई रिलीज को जीरो बैलेंस के साथ देखा जा सकता है।

https://1wmstr.com/

ग्राहक सेवा

लाइव चैट के माध्यम से किसी सपोर्ट ऑपरेटर से संपर्क करना फीडबैक प्राप्त करने के सबसे तेज तरीकों में से एक है। आप वेबसाइट के प्रत्येक पृष्ठ पर एक रिक्वेस्ट फॉर्म प्राप्त कर सकते हैं। खिलाड़ियों के फीडबैक के मुताबिक आमतौर पर जवाब मिलने में दो या तीन मिनट का समय लगता है।

कंपनी की वेबसाइट पर एक टेलीफोन नंबर भी उपलब्ध है (प्रतीक्षा करने का समय लगभग पांच मिनट है), और दूसरा तरीका एक ईमेल भेजना है (आपको कुछ घंटों में जवाब मिल जाएगा)।

बोनस

खिलाड़ी रिव्यूज के अनुसार, जो बोनस नीति को अद्वितीय और शानदार बनाता है, वह यह है कि यह औसत और कम ऑड्स की तुलना में अधिक है। 1win आपकी पहली जमा राशि पर 500% का एक वेलकम बोनस प्रदान करता है, जो कई खिलाड़ियों के लिए औसत और कम ऑड्स की भरपाई करेगा।

प्राप्ति की शर्तें:

  1. ऐप में या 1win वेबसाइट पर रजिस्टर करें।
  2. अपना अकाउंट जमा करें।
  3. दांव लगाने के लिए, आपको 3 या उससे अधिक के ऑड्स के साथ सिंगलर बेट्स पर बेट लगाना होगा। यदि आप जीत जाते हैं, तो धन का कुछ हिस्सा बोनस अकाउंट से मुख्य अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

बेटिंग कंपनी के नियमित ग्राहकों को पांच या अधिक इवेंट्स के परले के लिए बोनस की पेशकश की जाती है। यदि बेट के सभी परिणाम 1.3 या अधिक ऑड्स पर हैं, तो उपयोगकर्ता जीतने पर अपने शुद्ध लाभ पर एक बोनस प्राप्त करेगा। जो न्यूनतम 7% है (यदि एक परले में पांच गेम हैं), और 11 गेम या अधिक वाले परले के लिए अधिकतम 15% है।

बेटिंग कंपनी का एक लॉयल्टी प्रोग्राम है, जिसमें ग्राहक 1win कॉइन्स कमाते हैं। आप उन्हें अपने खाते में वास्तविक धन से एक्सचेंज कर सकते हैं।

1win app

 

लाइसेंस

बेटिंग कंपनी कुराकाओ सरकार के लाइसेंस के तहत काम करती है। सट्टेबाजी कंपनी का स्वामित्व MFI इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड के पास है।

https://1wmstr.com/

Share.

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Comments are closed.