Drishyam 2 Download, Review, Budget, Rating

Drishyam 2 download
Drishyam 2 download

अजय देवगन तब्बू स्टारर हिंदी फिल्म दृश्यम 2 शुक्रवार 18 नवंबर को सिनेमाघर मे रिलीज हो चुकी है, डायरेक्टर अभिषेक पाठक के द्वारा बनाई गई फिल्म लोग खुब पसंद कर रहे हैं बता दे साल 2015 में आई दृश्यम के पहले पार्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था और यह पिक्चर सुपरहिट साबित हुई थी बता दे दृश्यम 2 मलयालम में साल 2021 बनी जिसके लीड रोल मे साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल थे ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। दृश्यम 2 में अजय देवगन का किरदार बेहद अहम रहेगा क्योंकि पहले पार्ट मे उनके  किरदार को लोगों ने खुब पसंद किया था। फिल्म के ट्रेलर से जो कहानी निकल कर सामने आई है उसे देखकर लगता है कि फिल्म में इमोशनल के साथ-साथ कई जगह आपको हंसा भी  सकती है लगातार फ्लॉप हो रहे हिन्दी सिनमा इस बार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 से बेहद उम्मीद है की ये फिल्म पर बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा फोड़ेगी। drishyam 2 सिनेमाघरो में रिलिज हो चुकी है बता दे drishyam 2 Movie Download Telegram के अलावा कई टोरेंट साइट ने 1080p,720p,480,360p और Hd जैसे क्वालिटी में ही लिक कर दिया है,आज आप इस पोस्ट में आपको जानने को मिलेगा कि इस फिल्म को मोबाइल और कंप्यूटर में ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करनी चाहिए।

 

Abdu Rozik age, height, country, net worth & biography

Ponniyin Selvan Movie true Story

 

Drishyam 2  Story

दृश्यम के पहले सीजन में आपने जिन कास्ट को पर्दे देखा था सारे कास्ट पार्ट 2 में भी आपको मिल अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म मे अजय देवगन की पत्नी की भूमिका में श्रिया सरन बेटी की भूमिका में इशिता दत्ता नजर आयेंगी,अलावा तब्बू,अक्षय खन्ना,रजत कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

Drishyam 2 Release Date

सस्पेंस थ्रिलर से भरी दृश्यम 2 का टिजर 9 सितंबर को जारी किया गया और 17 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुई, फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन ओर अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में हैं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है,फिल्म दृश्यम 2 को 18 नवंबर 2022 को रिलीज किया गया है।

 

 

 

Drishyam 2 budget

Drishyam 2 budget
Drishyam 2 budget

साल 2015 में आई दृश्यम के पहले पार्ट की कुल बजट लगभग 30 से 40 के बीच रहा था अगर दृश्यम 2 की बजट की बात करे तो सूत्रो के अनुसार फिल्म की कुल लागत लगभग ₹50 से 60 करोड़ के बताई जा रही है।

 

Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan director, cast, Salman Khan

 

Drishyam 2 review and box office collection

दृश्यम 2 कहानी को आगे बढ़ाते हुए 7 साल बाद विजय और उनकी फैमिली जिंदगी को फिर से पटरी पर लाने के लिये बढ़ते है, विजय अपनी पत्नी नंदिनी पूरा परिवार एक साधरण जीवन जीने की कोशिश करता है,यंहा विजय का बिजनेस भी ठीक ठाक चल रहा होता है। उस इलाके में उनकी बेहद पहचान बन चुकी होती है जँहा कुछ लोग जहां विजय को इंसान मानते हैं तो कुछ लोग उन्हें पुरानी बातों लेकर ताना भी मारते है की देखो आईजी मीरा के बेटे को मारकर गायब हो गया और किसी को कानों कान खबर नहीं हुई,इस बीच विजय फिल्म बनाना चाहते हैं उसके पास एक बेहतरीन कहानी भी है जिसके लिये फिल्म मेकर,स्क्रीनप्ले राइटर से मिलता है। वंही फिल्म ट्रेलर के अनुसार दूसरी और समीर की हत्या का काला साया विजय की बेटी अंजू को बेहद परेशान करता है,उसे बार-बार दौरे पड़ते है,उसके मन को शांत रखने की पूरी कोशिश की जाती हैं आगे की कहानी आप सिनेमा घर में जाकर देखे।

 

 

Drishyam 2 Movie Download Filmyzilla

दृश्यम 2 सिनेमा घरो में आ चुकी है इस फिल्म को सभी तरह से पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है,लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ साइटों ने Movie Download Movies को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए Leak कर रखा है,आपको Download करने के लिए कुछ इस प्रकार लिख कर लिख कर सर्च करना है,drishyam 2 Movie Download Filmymeet in 1080p,720p,480p,320p,240p,Hd,Full Hd. Drishyam 2 की कहानी लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आ रही है की बड़ी संख्या मे लोग सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने के लिए पुरे परिवार के साथ जा रहे हैं,

 

Share.

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Comments are closed.