28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Spy movie download in hindi filmyzilla hd 1080p 720p 480p

Spy movie download in hindi filmyzilla hd 1080p 720p 480p

TOC

साउथ सिनेमा की एक और धाकड़ एक्शन और थ्रिलर मूवी सिनेमा घर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही हर तरफ निखिल सिद्धार्थ की प्रशंसा हो रही है। एक्टर निखिल सिद्धार्थ फिल्में स्पाई की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो धाकड़ एक्शन करते दिखेंगे। इस फिल्म को गैरी बीएच द्वारा निर्देशित किया गया। इससे पहले सिद्धार्थ ने ब्लॉकबस्टर फिल्म कार्तिकेय 2 दिये है। जिस फिल्म को पुरे देश मे पसंद किया था। उम्मीद की जा रही है कि निखिल सिद्धार्थ की इस फिल्म को भी लोग उतना ही प्यार देंगे जितना पिछली फिल्म कार्तिकेय 2 को मिला।

 

Spy Movie Wiki

 

Film: Spy

Director:Garry BH

Producer:ED Entertainments

Story:K Rajashkar Reddy

Cinematography: Mark David,Vamsi Patchipulusu 

Music: Sricharan Pakala,Vishal Chandrasekhar 

Also read:Highway love web series all episodes download filmyzilla hd,1080p,720p

Spy Movie Cast

Spy Movie के मुख्य कास्ट में निखिल सिद्धार्थ, ईश्श्वर्या मैनन, सानिया ठाकुर और अनुभव गौतम है। इन किरदार के अलावा मकरंद देशपांडे, तान्या ठाकुर, पशुपति, नितिन मेहता और अन्य कलाकार  शामिल है।

 

Spy Movie Release Date 

Spy Movie एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे 29 जून 2023 को सिनेमाघर में रिलीज की जा रही है।

 

Spy Movie Download Filmyzilla HD,1080p,720p,320p

Spy मूवी गिरी बीएच द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म। जिसके मुख्य किरदार में निखिल सिद्धार्थ और ईश्श्वर्या मैनन है। इस फिल्म के संगीत को श्री चरण पाला ने सजाया है। वही फिल्म Spy एड इंटरटेनमेंट बैनर तले बनी है। टिजर के मुताबिक फिल्म की कहानी की मे लिखिल सिद्धार्थ एक स्पाई के में है जो एक खुफिया अधिकारी का किरदार निभा रहे है। उन्हें  भूमिका के एक खुफिया टी कुख्यात अपराधी को मोस्ट वांटेड अपराधी को पकड़ने और उसके भाई की रहस्यमय मृत्यु के रहस्य को उजागर करने का मिशन मिला है। इस मिशन मे उन्हे गुप्त रूप से  शामिल किया गया है। फिल्म 29 जून को सिनेमाघर मे दहाड़ रही है। फिल्म सिनेमाघरो के अलावा अगर आप Spy Movie Download करना है तो आप Filmyzilla वेब साइट पर जा सकते है यंहा आपको Spy Movie Download Filmyzilla HD,1080p,720p,320p जैसी बेहतरीन क्वालिटी में मिल जाएगी। लेकिन याद रहे Filmyzilla एक टोरेंट वेबसाइट जिसे फिल्मे Download करना गैरकानूनी माना जाता है पकड़े जाने पर आप पर कानूनी कार्रवाई के साथ-साथ जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

 

FAQ

 

Spy Movies का एक्टर कौन है?

निखिल सिद्धार्थ

 

स्पाई कैसी मूवी है?

स्पाई एक थ्रिलर और एक्शन फिल्म है

 

स्पाई फिल्म को डाउनलोड कैसे करें?

स्पाई फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघर में रिलीज हुई है पर कुछ टॉरेंट वेबसाइट ने इस फिल्म को लिक कर रखा है। बता दूँ इन टॉरेंट वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करना पूरी तरह से गैरकानूनी है। पकड़े जाने पर जुर्माना के साथ-साथ सजा भी हो सकती है।

 

Spy Movie रिलीज कब होगी?

इस पार फिल्म को सिनेमाघर में 29 जून 2023 को जारी किया गया है।

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles