28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Manmaniyan Ullu web series:Ullu की इस नई वेब सीरीज में आयुषी जायसवाल ने लगाया है बोल्ड सीन का तड़का,इस वेब सीरीज को अकेले ही देखे नहीं तो..

 

Manmaniyan Ullu Web series all episode watch online 2023

TOC

जैसा को आप जानते है की Ullu हर सप्ताह एक नई कहानी के साथ वेब सीरीज लेकर आता है। जो ड्रामा और बोल्ड सीन से भरी रहती है। इस सप्ताह Ullu एक ड्रामा और रोमांस से भरी वेब सीरीज Manmaniyan का वेब सीरीज लेकर आई है जो एक नई कहानी पर आधारित है। इस मे OTT की बेहद बोल्ड एक्त्रेस आयुषी जैसवाल ने भर भर के बोल्ड सीन दी है। अगर आप Ullu वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। तो आपको Manmaniyan वेब सीरिज के बारे में जरुर जाननी चाहिए। चलिये बिना देर किये जानते है Manmaniyan वेब सीरीज को फ्री मे कैसे देखे,रिलीज डेट,कास्ट,कहानी।

 

Manmaniyan Web Series Cast

Manmaniyan वेब सीरीज के कास्ट मे Ullu की बेहद खूबसूरत बोल्ड एक्त्रेस Aayushi jaiswal और Suhana Khan लीड रोल में नज़र आएंगे। 

 

Chull Ullu Web series:Ullu की एक और बोल्ड सीन से भरी वेब सीरीज रिलीज,गन्दी सीन इतनी की अकेले में…

Ullu New web Series इस नई वेब सीरीज मे सारे शर्म हया छोड एक्त्रेस ने पार बोल्ड सीन की सारी हदे 

 

Manmaniyan Web Series Release Date 

Munmaniyan वेब सीरीज एक रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज है। जो हिन्दी के अलावा अनेको भाषा मे रिलीज की जा रही है। Munmaniyan Webseries के कुल 4 एपीसोड आने वाले है। सीजन का पहला पार्ट 1 August 2023 को Ullu App पर रिलीज हो रही है। 

 

Kaalkoot web series Download Filmyzilla All Episodes

 

Manmaniyan Web Series Trailer

 

Manmaniyan  Web Series Story 

Manmaniyan Webseries के ट्रेलर के मुताबिक वेब सीरीज की कहानी की शुरुआत एक परिवार से होती है। जिस परिवार मे माता पिता एक साथ उनकी एक बेटी रहती है। पति पत्नी के बिच कुछ ठीक नहीं चल रहा होता है। उसी बिच एक लडकी की घर मे एन्ट्री होती है। जो लडकी के पिता के साथ रोमांस करने के लिये सारी हदे पार कर देती है आगे पत्नी को पता चल जाता है आगे क्या पत्नी पति को क्या सजा देती है ये देखना बेहद दिलचस्प रहेगा इसके लिये आपको Ullu app पर Manmaniyan Webseries के सारे एपिसोड देख सकते हैं।

 

Manmaniyan Web Series Watch Online 

Manmaniyan Webseries के कुल 4 पाठ रिलीज होने जा रही है जिसके सभी पार्ट की Timing 22 से 27 मिनट के बीच होने वाला है। ये वेब सीरीज हिंदी के अलावा तमिल,अंग्रेजी और कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज की जा रही है। Munmaniyan Webseries को आप 1 अगस्त से देख पाएँगे। इस वेब सीरीज को देखने के लिये आपको Ullu App पर जाना होगा। जँहा आपको Ullu Subscription Plan लेनी होगी। Ullu Subscriptions प्लान के बारे ज्यादा जानकारी के लिये Ullu उल्लू की ऑफिशियल वेबसाइट या फिर Ullu app पर जाकर चेक आउट कर सकते हैं

 

FaQ

 

Manmaniyan वेब सीरीज मे एक्त्रेस कौन है?

Aayushi jaiswal और Suhana Khan

 

Manmaniyan कब रिलीज हो रही है?

1 अगस्त 2023 

 

Manmaniyan वेब सीरीज फ्री मे कैसे देखे?

Manmaniyan वेब सीरीज को Ullu App पर देख सकते है। इसके अलावा कुछ टॉरेंट वेब साइट इस वेब सीरीज को अवेध रुप से लीक कर सकती है लेकिन इन वेबसाइट से वेब सीरीज डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

 

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles