23.9 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Miss shetty Mr polishetty movie download movierulz HD 1080p

 

 

Miss shetty Mr polishetty movie download movierulz HD 1080p,720P,360P

TOC

कई सालो बाद एक बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी एंटरटेनिंग फिल्म के जरिए कमबैक कर रही है। बाहुबली जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्म में अपनी अभिनय से सब को रूझाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी 5 साल बाद  फिर से अपने अभिनय से सबको एंटरटेनमेंट करने वाली है। उनकी फिल्म Miss Shetty Mr.Polishetty 4 अगस्त को थियेटर में रिलीज को तैयार है। इसके अलावा इस फिल्म को कुछ टॉरेंट वेबसाइट भी लीक कर सकती है। चलीये इस पोस्ट में जानते है क्या Miss Shetty Mr.Polishetty Full Movies Download HD,1080P,720p,36p Quality मे इन टॉरेंट वेबसाइट से डाउनलोड करना चाहिए या नहीं?

 

 

Miss Shetty Mr Polishetty Cast

मिस सिटी मिस्टर पॉलीशेट्टी के मुख्य किरदार में बेहद लंबे समय के बाद बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आएगी। अलावा इस फिल्म मे दुसरे अहम भूमिका मे नवीन, मुराली शर्मा, रोहिणी जयसुधा जैसे कालकार नजर आयेंगे। Miss Shetty Mr.Polishetty को पी. महेश ने डायरेक्ट किया है और UV क्रिएश्न्स ने प्रोड्यूस किया है। 

 

Bro telugu movies download hindi dubbed filmyzilla 720p

Miss Shetty Mr.Polishetty Release Date 

अनुष्का शेट्टी 5 साल बाद फिल्मों में अभिनय करते दिखेगी। अनुष्का Miss Shetty Mr.Polishetty फिल्मे के जरिये एक बार फिर अपने चाहने वालों के बीच सुर्खियाँ बटौरे गी। अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म Miss Shetty Mr.Polishetty 4 August 2023 को थिएटर में आ रही है। उम्मीद की जा रही है कि अनुष्का की यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आएगी।

 

Miss Shetty Mr.Polishetty Movies Download Filmyzilla HD 1080p

Miss Shetty Mr.Polishetty एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। जो महेश बाबू पी द्वारा निर्देशित है। फिल्म जून में रिलीज होने वाली थी। लेकिन किसी वजह फिल्म का रिलीज डेट को बढ़ाकर 4 अगस्त 2023 को कर दिया गया है। अब देखना होगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना खरा उतर पाती है। Miss Shetty Mr.Polishetty थिएटर के अलावा कुछ वेबसाइट इस फिल्म को लीक कर सकती है। जिसमे एक नाम Filmyzilla का है। जो सालो से नई फिल्मो को अवेध रुप से उपलब्ध कराने के लिये जानी जाती है। आप इस साइट से Miss Shetty Mr.Polishetty Full Movies Download कर सकते हैं लेकिन ये वेबसाइट एक टॉरेंट वेबसाइट है। जँहा से मूवी डाउनलोड करना अवैध है। आपको Miss Shetty Mr.Polishetty मूवी को थिएटर में जाकर देखनी चाहिए।

 

 

Miss Shetty Mr.Polishetty Movies Download iBomma 

 एक बार फिर बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी का अभिनय का जलवा थिएटर में देखने को मिलेगा। काफी समय बाद अनुष्का शेट्टी फिल्मों मे कमबैक कर रही है। बीते कुछ सालों से अनुष्का शेट्टी फिल्मों से गायब सी हो गई। जिसके बाद उनके चाहने वाले उनको थिएटर में देखने के लिए बेहद उत्सुक थे। आखिर वह दिन आ ही गया जब अनुष्का एक बार फिर फिल्म के जरिए लोगों को इंटरटेनमेंट करने वाली है। अनुष्का शेट्टी की फिल्म

Miss Shetty Mr.Polishetty 4 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है। साथ ही इस फिल्म को iBomma पर भी लीक हो सकती है। iBomma Telugu Movies का हब माना जाता है। इस वेबसाइट पर नई फिल्में लिक की जा सकती है। लेकिन आपको इन टॉरेंट वेबसाइट से Miss Shetty Mr.Polishetty Full Movies Download HD 1080p नही करनी चाहिए। आपको इस फिल्म को थिएटर में जाकर देखनी चाहिए। 

 

The Trial web series all episodes download free Hd,1080p,720p,320p,4k

Kaalkoot web series Download Filmyzilla All Episodes

 

Miss Shetty Mr.Polishetty Download Moviesrulz 

Miss Shetty Mr.Polishetty एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका टीचर बीते महीने रिलीज हुई है टीचर में फिल्म को कॉमेडी और ड्रामा के माध्यम से पेश किया गया है। फिल्में अनुष्का शेट्टी और नवीन की केमिस्ट्री बेहद चुलबुली नजर आ रही है अब देखना होगा कि फिल्म थिएटर में लोगों को कितना पसंद आती है। Miss Shetty Mr.Polishetty Moviesrulz वेबसाइट पर लिखो सकती है लेकिन इन टॉरेंट वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना अवैध है। आपको फिल्मो को थिएटर में या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही देखनी चाहिए

 

 

 

Miss Shetty Mr.Polishetty Isaimini 

Isaimini पर भी Miss Shetty Mr.Polishetty Movies Download 720p Quality मे लीक हो सकती है। लेकिन यह वेबसाइट एक टोरेंट वेबसाइट की कैटेगरी में आती है जहां से फिल्म डाउनलोड करना सख्त मना है। इन वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करने से आपके मोबाइल हैक हो सकते हैं। इसके अलावा फोन में दिए गए डाउनलोड लिंक से आपका फोन में वायरस जाने का खतरा बढ सकता है।

 

Miss Shetty Mr.Polishetty Tamilrockers 

Tamilrockers भी एक टॉरेंट वेबसाइट है जो तमिल फिल्मे लीक कर सकती है। लेकिन Tamilrockers भी एक टॉरेंट वेब साइट है। जो कॉपीराइट कंटेंट को ऑनर के बिना अनुमति से अपनी साइड में अपलोड करती है। यहां से फिल्में डाउनलोड करना पूरी तरह से गैरकानूनी है। आपको मूवी देखने के लिए थिएटर या तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जानी चाहिए।

 

Chull Ullu Web series:Ullu की एक और बोल्ड सीन से भरी वेब सीरीज रिलीज,गन्दी सीन इतनी की अकेले में…

Ullu New web Series इस नई वेब सीरीज मे सारे शर्म हया छोड एक्त्रेस ने पार बोल्ड सीन की सारी हदे 

FAQ 

 

Miss Shetty Mr.Polishetty के निर्देशक कौन है?

ए.महेश बाबू ने डायरेक्ट किया है।

 

Miss Shetty Mr.Polishetty कब रिलीज होगी?

4 अगस्त 2003 को

 

Miss Shetty Mr.Polishetty के मुख्य भूमिका मे कौन है?

अनुष्का शेट्टी और नवीन

 

Miss Shetty Mr.Polishetty को डाउनलोड कैसे करे?

Miss Shetty Mr.Polishetty को कुछ वेबसाइट लीक कर सकती है लेकिन आपको ये मूवी थिएटर में ही जाकर देखनी है क्योंकि टॉरेंट वेबसाइट से डाउनलोड करना अवेध है। जो आपके डिवाइस के लिए भी घातक साबित हो सकता है।

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles