28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

jaane jaan netflix movie download filmyzilla 720p

 

jaane jaan netflix movie download Hd 1080p,720p,320p

TOC

बड़े लंबे समय के बाद करीना कपूर OTT  प्लेटफार्म के जरिए दर्शकों के बीच एक बार फिर  आ रही है। करीना कपूर Netflix Film Jaane Jaan के रुप मे OTT डेब्यू कर रही है। इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा विजय वर्मा जयदीप,श्याम गोपाल,निशा खन्ना जैसे कलाकार नजर आयेंगे। Jaane Jaan Netflix Film को कुछ अवेध वेबसाइट लीक कर सकती है। तो चलिए जानते है क्या Jaane Jaan Netflix Film जो free मे Download किया जा सकता है या नही ?

 

 

Jaane Jaan Netflix Film Story 

करीना कपूर स्टारर Film जाने जान की कहानी सोशल मीडिया पर थोड़ी बहुत लीक हो चुकी है। सोशल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस film की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है। जिसमें एक महिला पर अपने पति का आरोप लगाया गया है। एक वकील उसका बचाव करता है और उसकी जगह बेगुनाही पर विश्वास करने से दृढ़ है। वह अपने विश्वास को साबित करने के लिए की यात्रा पर निकलती है। करीना कपूर OTT डेब्यु इस film को Netflix पर रिलीज की जा रही है।

 

 

Jaane Jaan Netflix Film Cast 

नेटफ्लिक्स की बेहद नई शानदार Film में से एक जाने जान होने वाली है। इस film को सुभाष घोष द्वारा निर्देशित किया गया है। इस film में करीना कपूर, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

 

 

Jaane Jaan Netflix Film Release Date

करीना कपूर स्टारर Film Jaane Jaan को Netflix पर 21 सितंबर 2023 को रिलीज करने की घोषणा कर दी गई है। आप जाने जान Netflix film को 21 सितंबर से OTT Platform Netflix पर देख पाएँगे।

 

 

 

 

 

Jaane Jaan Netflix Movie Free Download 

लंबे इंतजार के बाद अब अभिनेत्री करीना कपूर बॉलीवुड फिल्म से OTT डेब्यू करने जा रही है। फेन को बेहद लम्बे इंतज़ार के बाद करीना कपूर को एक बार फिर पर्दे पर देख पाएंगे। करीना कपूर बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने बॉलीवुड सिनेमा को दर्जनों हिट फिल्में दिए। इस बार करीना कपूर OTT पर धूम मचाने को त्यार है। करीना कपूर की नेटफ्लिक्स फिल्म जाने जान 21 सिंतबर को रिलीज हो रही है। इसे कुछ टोरेंट वेबसाइट भी लीक कर सकती है। लेकिन आपको Jaane Jaan Netflix Film को इन वेबसाइट से डाउनलोड नही करनी चाहिए ये सारे अवेध वेबसाइट है जो चोरी करके फिल्म को अपनी साइट पर उप्लब्ध कराती है। जो देश मे गैरकानूनी है। 

 

 

 

Jaane Jaan Netflix Movie Download Filmyzilla 

Jaane Jaan Netflix film इन दिनों खुब सुर्खियां बटोर रही है। जब से फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ है तब से लोगो को करीना कपूर को लेकर लोग बेहद उत्सक है। लंबे समय बाद करीना को अभिनय करते देखा जायेगा। Netflix Film Jaane Jaan Filmyzilla नाम की वेबसाइट द्वारा लिक की जा सकती है। Filmyzilla एक अवेध वेबसाइट है जो नई फिल्मे को लीक करती है। अगर आप भी फिल्म को डाउनलोड करके देखना पसंद करते हैं तो आपको Ott Platform से फिल्मे देखनी चाहिए। क्योंकि इन अवैध वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना भारत में गैर कानूनी है।

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles