Peeper Content
Peeper Content se online earning

Peeper content creating earning site se paise kaise kamaye | Peeper content creating क्या है?

पेपर कंटेंट क्रिएटिंग अर्निंग साइट के बारे में तो सुना ही होगा अगर आप पहली बार इस साइट के बारे में सुन रहे हो तो मे आपको बता दूँ इस साइट पर आप कंटेंट क्रिएटिंग करके लाखो रुपये कमा सकते हैं , इसके आलावा 50 से भी ज्यादा अलग इंटरेस्टिंग निस ( category ) पर भी काम कर सकते हैं और unlimited समय के लिए पैसे कमा सकते हो,इस आर्टिकल में आपको पूरे डिटेल मे  की कैसे अकाउंट क्रिएट करे, किस निस पर काम करके ज़्यादा पैसे कमा सकते हैं आगे आपको और भी जानकारी मिलेगी इस साइट के बारे में अगर आपके पास कोई भी स्किल है इन सारे निस से जुड़े तो फिर इस आर्टिकल पूरा जरुर पढ़ें।

 

Peeper content creating earning site क्या है?

इन दिनो तेजी से डिजिटलाइज की दुनिया में कॉन्टेंट क्रिएशन और कंजप्शन काफी तेजी से बढ़ रहा है । हमारे डेलीएक्टिविटी का एक बड़ा सा कांटेक्ट कंजप्शन में जाता है । इस तरह से आप समझ लीजिए कितने लोग कंटेंट क्रिएशन में लगे होंगे , अगर आप भी उनमें से एक है जिनके पास कंटेंट क्रिएशन जैसा टैलेंट है और आपको एक अच्छा प्लेटफार्म नहीं मिल रहा है तो समझ लीजिये आज आपका वो सपना पूरा होने वाला है आज हम आपको एक बेहतरीन कंटेंट क्रिएशन  प्लेटफॉर्म  पेपर कॉन्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं ।

कंटेंट क्रिएशन फ्यूचर का करेंसी है अगर आपके पास किसी भी तरह का कंटेंट बनाने का क्षमता है तो आपको इस प्लेटफार्म से काफी मदद मिलेगा  Peeper content इंडियन प्लेटफार्म है जहां text ,graphic & video कंटेंट क्रिएशन करने का मौका मिलता है और इसके लिए आपको एक मोटा रकम दिया जाएगा ।

Peeper content पर 30,000 से ज्यादा कंटेंट क्रिएटर ऑलरेडी काम कर रहे हैं यहां पर आपको 60 से ज्यादा नीस या जोनरा पर काम करने का मौका मिलेगा । Peeper content का टैगलाइन है” you create , we’ll handle the rest” . यानी आपका काम बस कांटेक्ट लिखना है बाकी अन्य freelance प्लेटफार्म की तरह आपको यहां अपने लिए कस्टमर खोजने की जरूरत नहीं है । इस प्लेटफार्म के द्वारा आपके कांटेक्ट को सुविधा अनुसार एडिट करके सामने कस्टमर को प्रोवाइड किया जाता है ।

Peeper content नीस या जोनर

1) Blog/article
2) cover letter content
3)thought leadership content
4) article writing
5) white paper writing
6)case studies services
7)story writing
8) resume writing
9) podcast writing
10) content translation
11) gif design
12) poster design
13) newsletter design
14) back office design
15) editing
16) subtitling

 इन सब  के आलावा और भी  ढेर सारी अलग-अलग सब्जेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा ।

Available  Peeper content  Language 

45+ (languages) भाषा जैसे:-
English, Hindi , Bengali , Tamil , Kannada ,french , Dutch ……etc

Peeper content creating sign up कैसे करे ?

काफी आसानी से आप अपनी ईमेल आईडी की मदद से पहला स्टेप कंप्लीट करके फिर अपने पर्सनल डिटेल जैसे नाम एड्रेस कॉन्टेंट एक्सपर्टीज कांस्टेंट फील्ड जैसे डिटेल को डालकर आप तीसरे स्टेज पर जा सकते हैं ।
तीसरे स्टेप में आपको अपने कांटेक्ट लिंक शेयर करना होगा ताकि आपके बारे में वह जरूरत अनुसार जांच पड़ताल कर सकें ।

ये तो हुआ कंटेंट क्रिएशन की बात लेकिन अगर आप एक बिजनेसमैन है जिन्हें कंटेंट क्रिएशन के लिए author चाहिए तो इस  प्लेटफार्म  और आपको अलग-अलग जानर में एक्सपर्टआईज 30,000 से ज्यादा कंटेंट क्रिएटर एक जगह मिलेंगे तो आप भी इस वेबसाइट पर एज ए बिजनेसमैन अपना अकाउंट बनाकर अपने काम को और भी आसान बना सकते हैं ।

 

Leave a Reply