सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज मिर्जापुर तो आप सब ने जरूर देखा होगा मिर्जापुर के सीक्वल में बेहतरीन अभिनय में नजर आई  माधुरी यादव जिसकी एक्टिंग के आप सब दीवाने हो गये थे, आज आप जानेंगे इस आर्टिकल मे जानेगे की माधुरी यादव यानि ईशा स्ट्रगल लाइफ,और कैसा रहा छोटे-मोटे विज्ञापन एक्ट से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने का सफर।

 

 

ईशा तलवार कौन है?

ईशा तलवार फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल है इशा तलवार का जन्म 22 दिसंबर 1987 को मुंबई में हुआ था ईशा के पिता विनोद तलवार जो एक एक्टर है इन्होंने अपनी पढ़ाई सेंट जेवियर कॉलेज मुंबई से की ईशा ने फिल्म की शुरुआत मलयालम फिल्म से कि आगे यह हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल में भी नजर आती है अगर ईशा तलवार की करियर की शुरुआत की बात करें तो इनकी शुरुआत कमर्शियल विज्ञापन से हुई थी ईशा बाल कलाकार के रूप में भी नजर आई थी इस फिल्म का नाम हमारा दिल आपके पास है.

 

Isha Talwar Networth 

इशा तलवार की अनुमानित संपत्ति 2$Million डॉलर है.

 

 

 

ईशा तलवार का जीवन परिचय

वास्तविक नाम – ईशा तलवार

जन्मदिन  – 22 दिसंबर 1987

जन्म स्थान –  मुंबई महाराष्ट्र भारत

राष्ट्रीयता  – भारतीय

राशि  – मकर राशि

होम टाउन  – मुंबई महाराष्ट्र

कॉलेज यूनिवर्सिटी  – संत जेवियर्स कॉलेज मुंबई महाराष्ट्र

स्कूल – ज्ञात नहीं

शैक्षणिक योग्यता Education qualification  – स्नातक Graduate

शौक Hobbies –  खाना बनाना, .

 

 

Isha Talwar Height 

ईशा की लंबाई 5.6 फीट है और वजन 58Kg किलोग्राम है, फिगर 34.28.35  हैं,आंखो  का रंग गहरा भूरा Dark Brown और बालों का रंग हल्का भूरा Dark Brown है.

 

 

 

ईशा तलवार का परिवार

पिता   – विनोद तलवार (फिल्म एक्टर प्रोड्यूसर )

माता  – सुमन तलवार

भाई   – विशाल तरवा (डायरेक्टर )

बहन  – कोई नहीं

वैवाहिक स्थिति marital status – अविवाहित unmarried

 

 

 

पसंदीदा चीजें Favorites things 

ईशा की पसंदीदा भोजन पुत्तू ,कड़ला है ,इन्हें पृथ्वीराज  सह कलाकार के रूप में पसंद है काला रंग इनका पसंदीदा है केरल में यात्रा करना पसंद है  पसंदीदा एक्टर में शाहरुख खान, शाहिद कपूर ,जॉन इब्राहिम और बोमन ईरानी पसंद है।

 

 

 

 

करियर Carrer

संत जेवियर्स कॉलेज मुंबई से इकोनॉमिक्स में स्नातक की है प्रथम बॉलीवुड फिल्म हमारा दिल आपके पास है 2000 मैं प्रथम मलयालम फिल्म थाटथिन मरायथू 2012, प्रथम तेलुगू फिल्म गुंडे जारी गेलथयईडे 2013 ,प्रथम तमिल थिल्लू मुल्लू 2013, दूसरी बार हिंदी सिनेमा में कदम 2017 में आई ट्यूबलाइट फिल्म से की जिसमें माया के किरदार में नजर आई।) टेलीविजन Tv  में कदम रिश्ते से 2010 में रखी थी वेब सीरीज में डेब्यू 2019 में आई  फोन स्विच ऑफ ऑफिस से की थी ईशा की हिंदी सिनेमा की हिट फिल्में ट्यूबलाइट, आर्टिकल 15 ,सत्यमेव जयते ,कालकांडी और गिन्नी वेट सनी शामिल है। आगे इनकी लोकप्रियता मिर्जापुर वेब सीरीज के सीक्वल से काफी ज्यादा बड़ी इस वेब सीरीज में ये एक राजनेता के रोल में नजर आई जो लोगों को काफी पसंद आया। इन्होने साल 2022 मे हिन्दी फिल्म Sharmaji Namkeen मे काम की है।

 

 

FAQ

इशा तलवार की उम्र कितनी है?

35 साल

ईशा तलवार की लंबाई कितनी है?

5 फीट 6 इंच

 

ईशा तलवार के बॉयफ्रेंड का नाम क्या है?

सिंगल है।

 

 

Share.

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Leave A Reply