Kamiya Jani biography, Instagram & father

Kamiya Jani photo
Kamiya Jani net worth

 

आज हम इस पोस्ट के माध्यम से इस दौर की सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और YouTuber कामिया जानी के संपूर्ण जीवन परिचय के बारे में जानने वाले हैं। उनकी जर्नी आप सभी को काफी हद तक प्रेरित करेगी,आप समझ सकते हैं कि एक साधारण परिवार की ज्यादातर लड़कियों के सपने शादी के बाद टूट जाते हैं। शादी के बाद उस पर इतनी जिम्मेदारियां सौंपी जाती हैं
वो सपने तो दूर अपनी पसंद ना पसंद भी भुलकर अपना पूरा जीवन अपने परिवार मे लगा देती है लेकिन इन सभी जिम्मेदारियों को निभाते हुए कामिया जानी अपने सपनों के लक्ष्य की ओर बढ़ती रहीं अगर आप भी जीवन में कुछ बड़ा करने की सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं तो आपको कामिया जानी की संघर्ष यात्रा जरूर जाननी चाहिए।


कौन है कामिया जानी ? | Who is Kamiya Jani ?

Kamiya Jani curly tales
Kamiya Jani curly tales

 

कामिया जानी एक जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं। इनका जन्म मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। ये Curly Talks YouTube चैनल और Curlytalks.com की संस्थापक हैं। इन्होनें अब तक 40 से अधिक देशों की यात्रा कर चुकी हैं। इन्होंने बतौर टीवी एंकर Et Now, और Bloomberg TV मे काम कि है।

नामकामिया जानि
Profession यूट्यूबर ,सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और टीवी एंकर
Birthplaceमुंबई
उम्रज्ञात नहीं है
कॉलेजआरडी नेशनल कॉलेज और GJ आडवाणी कॉलेज
शिक्षाबैचलर ऑफ मास मीडिया से स्नातक और एल.एल.बी
धर्महिंदू
नागरिकताभारतीय
वैवाहिक स्थितिशादीशुदा
पतिसमर

 

 

>>BindiyaRani Devi biography, birthplace, state and family

 

Kamiya jani Curly tales home

कामिया जानी का जन्म मुंबई महाराष्ट्र भारत में हुआ था। इनका पालन पोषण मुंबई से हुआ है। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मुंबई के एक साधारण निजी स्कूल से पूरी की। इसके अलावा आरडी नेशनल कॉलेज से बैचलर ऑफ मास मीडिया में स्नातक की डिग्री हासिल की। जिसके बाद इन्होनें GJ आडवाणी कॉलेज से एलएलबी की डिग्री हासिल की।









Kamiya Jani husband, father & family

कामिया जानी का मुंबई के जाट परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम मोहन जानी है और माता का नाम पूनम जानी है।





Kamiya Jani husband

कामिया जानी एक वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रही है। सोशल मीडिया की माने तो इनकी शादी 24 वर्ष की उम्र में हो गई थी। इनके पति का नाम समर है दोनों कपल की एक बेटी भी है जिसका प्यारा नाम जियाना है।






Kamiya Jani curly tales, instagram, twitter

कामिया जानी ने कॉलेज के समय से ही काम करना शुरू कर दिया था। उनके काम में थोड़ी ही तरक्की हुई कि 2 साल के अंदर उनकी शादी हो गई और उन्हें एक बच्चा भी हो गया लेकिन इसके बाद भी कुछ बड़ा करने की उनकी चाहत कम नहीं हुई। वह अब तक 40 से अधिक देशों की यात्रा कर चुकी हैं। वह बताती हैं कि मेरी सफलता के पीछे मेरे ससुराल वालों का काफी सहयोग रहा है। साल 2016 में वह फ्रीलांसिंग और जर्नलिस्ट की नौकरी करती थीं।  उन्होंने ET Now, Bloomberg TV,  और CNBC TV 18 जैसी दिग्गज एजेंसियों में एक टीवी एंकर के रूप में काम कि है। वर्ष 2016 में उन्होंने Curlytalks नाम से एक YouTube चैनल की स्थापना की,जिसके बाद उन्होंने Curlytales.com वेबसाइट भी लॉन्च की जो आज देश की सबसे बड़ी व्लॉग वेबसाइट के रूप में उभर कर सामने आई है। उनके यूट्यूब चैनल  Curlytalks से अब तक 1.60 मिलियन से ज्यादा लोग जुड़ चुके हैं।





Kamiya Jani net worth

कामिया जानी भारत की लोकप्रिय सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर है। जो 2016 से यूट्यूब चैनल और वेबसाइट पर काम कर रही है। सोशल मीडिया 2022 आंकड़े के अनुसार इनकी  नेटवर्क 1$ मिलियन डॉलर है।







Kamiya Jani news, facts

कामिया जानी बतौर टीवी एंकर ET Now,Bloomberg TV, और CNBC TV 18 जैसे दिग्गज एजेंसी मे काम की है।

इन्होंने अब तक लगभग 40 से अधिक देशों का यात्रा कर चुकी है जो एक रिकॉर्ड से कम नहीं है।

इन्होनें साल 2016 में Curly Tales नामक यूट्यूब चैनल की स्थापना जो आज के टाइम में भारत की सबसे लोकप्रिय यूट्यूब चैनल में शुमार है।

कामिया जानी एक बच्चे की मां भी है जिसका प्यारा नाम जियाना है।

Share.

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Leave A Reply