8.2 C
New York
Thursday, March 28, 2024

Dhirendra Krishna Shastri Wife name, photo

Who is Dhirendra Krishna Shastri?

TOC

dhirendra krishna maharaj biography
dhirendra krishna maharaj wife

श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी बागेश्वर धाम महाराज के रुप में बेहद लोकप्रिय हैं। इनका जन्म जुलाई 1996 मे मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित एक छोटा सा गांव गधा में हुआ था।

धीरेंद्र सिंह महाराज लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बेहद तेजी से बढ़ती जा रही है,उनके शिविर में हजारों की संख्या में लोग जुटते,उनके लाखों संख्या मे लोग भक्त हैं,श्री धीरेंद्र कृष्ण के एक दर्शन पाने के लिए लोग बेहद उत्सुक रहते हैं। इतना ही नही बागेश्वर धाम महाराज सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छाए हुए हैं उनकी वीडियो क्लिप पर लाखो करोड़ो मे Views है।

 

Bagheshwar Dham Kahan hai?

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले पास मे स्थित गढ़ा में बाल बागेश्वर धाम है, बताया जाता है कि यंही महाराज धीरेंद्र कृष्ण महाराज का जन्म हुआ था और इसी स्थान पर धीरेंद्र कृष्ण महाराज के दादाजी समाधि ली थी। इस खास स्थान पर बालाजी हनुमान जी का मंदिर हनुमान जी के मंदिर के सामने ही महादेवी जी की मंदिर भी है,यहां मंगलवार को दूर-दूर से लोग अर्जी लगाने के लिए आते है लोग लाल कपड़े में नारियल बांधकर अपनी मनोकामना बोलकर सुनाते है। इस मान्यता को मानते हुए आ रहे है।

 

>>Shalini Pandey bio, family, boyfriend, films

 

Dhirendra Krishna Shastri wife photo, name

dhirendra krishna maharaj biography
dhirendra krishna maharaj wife

धीरेंद्र कृष्ण महाराज की शादी की चर्चा इन दिनों सुर्खियों में है,कुछ दिन पहले बागेश्वर धाम की शादी की चर्चा जया किशोरी से की जा रही थी लेकिन इसपर खुद पंडित धीरेंद्र जी महाराज ने कहा कि ये सब झूठ है और कहा कि मेरा और जया किशोरी का रिश्ता भाई बहन जैसा है,उन्होंने आगे कहा की इस तरह के झुंड होते है जो भ्रांतियां फैला रहे हैं हालांकि महाराज धीरेंद्र कृष्ण जी की माता जी ने भी एक कथा आयोजन के दौरान अपने बेटे की शादी करने की बात कर चुकी है। बागेश्वर धाम के श्री पंडित धीरेंद्र कृष्ण की शादी का ऑफिशियल जानकारी अब तक सामने नही आई है।

 

Dhirendra Krishna Shastri sister, father, family details

महाराज धीरेंद्र कृष्ण का जन्म एक ब्राह्मण परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम राम कृपाल गर्ग और माता का नाम सरोज गर्ग है। इनके भाई का नाम शालिग्राम गर्ग जी महाराज हैं। महाराज धीरेंद्र कृष्ण ने अपनी शुरुआती पढ़ाई गांव के सरकारी स्कूल से की थी जिसके बाद इन्होंने पास के कॉलेज से बीए की डिग्री हासिल की।

 

 Meme Chat App se 2022 me paise kaise kamaye

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles