9.1 C
New York
Friday, March 29, 2024

GTA 5 मोबाइल में डाउनलोड करे | GTA 5 APK download latest version

Gyangoal.in के एक और खास पोस्ट में आपका स्वागत है आज आप इस पोस्ट में बेहद चर्चित ग्रैंड थेफ्ट ऑटो GTA V Mobile version Download करने के बारे मे विस्तार से बताने जा रहे हैं। अगर आप खास तौर पर GTA गेम को खेलना पसंद करते है और GTA के पुराने वर्जन से ऊब गए हैं तो आप इस पोस्ट की मदद से GTA 5 के नए संस्करण (Version)को अपने मोबाइल या कंप्यूटर में बेहद आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।

 

GTA 5 mobile me download kaise kare

TOC

GTA 5 गेम के ओरिजिनल वर्जन को अब तक Android वर्जन ios वर्जन के लिए लॉन्च नहीं किया गया है। लेकिन आप इस पोस्ट की मदद से जीटीए 5 गेम के मॉडेड वर्जन को डाउनलोड करके ओरिजिनल वर्जन की तरह अपने मोबाइल में इस्तेमाल कर सकते है। चलिए स्टेप बाय स्टेप GTA 5 Mobile version को अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के जानते है।

  1. GTA 5 को डाउनलोड करने से पहले आपको मोबाइल के सेटिंग के Security सेक्शन में Unknown Sources को इनेबल करना है।
  2. जीटीए 5 गेम को डाउनलोड करने के लिये इस लिंक पर क्लिक करे
  3. लिंक पर क्लिक करते हैं आपके सामने एक पॉपअप का नोटिफिकेशन ओपन होगा फिर आपके सामने जीटीए 5 गेम डाउनलोड लिखा दिख जायेगा।
  4. मोबाइल मे फाइल डाउनलोड पर क्लिक करते ही GTA 5 फाइल डाउनलोड होने लगेगा थोड़ा Wait करने के बाद जब आपका डाउनलोड प्रक्रिया कंप्लीट हो जाएगा
  5. अब आपको इसे ओपन कर करना और इंस्टॉल बटन पर क्लिक कर देना है।
  6. इंस्टॉल पर क्लिक करते चंद सैकेण्ड मे आपका GTA 5 गेम आपके मोबाइल में इंस्टॉल हो जाएगा।
  7. इंस्टॉल हो जाने के बाद आगे कुछ परमिशन Allow करना है याद रहे परमिशन को Allow करने से पहले उसे जरूर पढ़े।

 

म्यूच्यूअल फंड क्या है समझे सरल भाषा में

GTA 5 क्या है?

GTA 5 APK download
GTA 5 APK download

GTA 5 एक ओल्ड ओपन गेम है जिसका पूरा नाम ग्रैंड थेफ्ट ऑटो है। इस गेम को 17 दिसंबर 2013 को रॉकस्टार गेम्स द्वारा लांच किया गया था। बता दे GTA Apk वर्जन एंड्राइड डिवाइस के लिए ऑफिसर App का मोडेड वर्जन है जिसे थर्ड पार्टी डेवलपर द्वारा बनाया गया है।

जीटीए गेम एक एक्शन गेम है जिसमें आपको तीन तरह के करैक्टर देखने को मिलेंगे तीनो करैक्टर मे अलग-अलग तरह की स्पेशलिटी होती हैं। ये अपने हाथों में हथियारो और अन्य चीजो का इस्तेमाल कर करके गेम को दिलचस्पी बनाती है। अगर आप जीटीए के पुराने वर्जन से बोर हो गए हैं तो आप निचे GTA 5 नये वर्जन को डाउनलोड कर सकते है।

 

Memes बनाकर पैसे कैसे कमाए।Memes कैसे बनाए जाते हैं

FAQ

1. GTA गेम का मलिक कौन है?

रॉकस्टार गेम्स द्वारा लांच किया गया था

 

2. GTA गेम किस वर्ष लॉन्च हुआ था?

साल 2013 मे

 

3. क्या GTA गेम मोबाइल मे खेल सकते है?

GTA 5 गेम के ओरिजिनल वर्जन Android वर्जन ios वर्जन के लिए लॉन्च नहीं किया गया है,आप जीटीए 5 गेम के मॉडेड वर्जन को डाउनलोड करके ओरिजिनल वर्जन की तरह अपने मोबाइल में इस्तेमाल कर सकते।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles