28.3 C
New York
Friday, July 26, 2024

Top Sneha Paul Web Series watch Online 2023

OTT की बेहद फेमस एक्ट्रेस स्नेहा पाल को तो आपने किसी ना किसी वेब सीरीज मे जरुर देखा ही होगा। स्नेहा पॉल बेहद कम समय में ओटीटी पर अपने बेहतरीन किरदार एक्ट से सबो को रिझाने मे कोई कसर नहीं छोड़ी है। चलिये आज इस पोस्ट मे आपको Sneha Paul की अब तक की सभी वेब सीरीज के बारे मे विस्तार से बताता हूँ।

 

  1. CharmSukh Chawl House

    TOC

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sneha Paul (@itssnehapaul)

 OTT की एक बेहद चर्चित वेब सीरीज Charmsukh Chawl House रही है। इस वेब सीरीज में लीड रोल में ओटीपी की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस स्नेहा पॉल हैं। जो एक हॉट भाभी के रोल में नजर आ रही हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक छोटे से घर से शूरू होती है। जहां एक दूर का रिश्तेदार रहने के लिए आता है। जो चुपके से भाभी के प्यार में पड़ जाता है,इस वेब सीरीज के सारे Episode Ullu App पर देख सकते हैं।

 

Top 10 Ullu Web series Actress 2023 May

2. Laal Lihaaf web series

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sneha Paul (@itssnehapaul)

Ullu की पॉपुलर अभिनेत्री स्नेहा पॉल की एक वेब सीरीज Laal Lihaaf बेहतरीन कहानी की वजह काफी चर्चा में रही है,यह वेब सीरीज साल 2021 के अप्रैल महीने में रिलीज हुई थी, इसकी कहानी पूरी तरह से काल्पनिक और ड्रामा से भरपूर थी।  स्नेहा पॉल मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं, इसकी कहानी एक ऐसे जोड़े की है, जिसका पति अपनी पत्नी से प्यार नहीं करता, पत्नी यानी स्नेहा पॉल अपने अंदर के रोमांस के लिए नौकरानी से लेकर कई अन्य लोगों की मदद लेती है। इस वेब सीरीज में कई डरावने सीन भी आहत होते हैं, कुसुम अपनी चचेरी बहन सुहानी की बढ रही लव रोमांस को देख समझती है कि वो मर्द से दूर रहे, लेकिन वो कुसुम की नहीं सुनती है आगे क्या होता है इसके लिए Ullu App पर जाएं।

 

 

3. Chawl House 3

Chawl House 3 वेब सीरीज की कहानी दो बहन टीना और मीणा की है। दो एक पडोसी के प्यार मे गीर जाती है। इस वेब सीरीज के मुख्य कास्ट में ओटीटी की बेहद लोकप्रिय एक्ट्रेस स्नेहा पॉल और अंकिता दवे है।इस वेब सीरिज के सभी एपीसोड को Ullu App पर देख सकते हैं।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles