28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Best 5 Web Series On Zee5 Watch Online 2023

सालो से OTT की बेहद पॉपुलर और विश्वसनीय प्लेटफार्म Zee5 की आज के तारीख़ मे लोगो के फेवरेट वेब सीरीज प्लेटफार्म बन चुकी है। बिते कुछ वर्षों में Zee5 ने पेश की है सर्वश्रेष्ठ ड्रामा,कॉमेडी,थ्रिलर और हॉरर शैलियों की अनेको वेब सीरीज। अगर आप भी Zee5 की वेब सीरीज को पसंद करते है तो आपको Zee5 की इन 5 वेब सीरीज को तो बिल्कुल नहीं छोड़नी चाहिये।

 

5. Abhay 

TOC

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

Zee5 कि बेहद ही उम्दा वेब सीरीज में से एक अभय वेब सीरीज है। जो पूरी तरह से जीवन के मामलों पर आधारित एक क्राइम, थ्रिलर वेब सीरीज रही है। इस वेब सीरीज के मुख्य कास्ट में कुणाल खेमू अभय हैं। इस वेब सीरीज की कहानी में अभय एक मुठभेड़ विशेषज्ञ की कहानी का अनुसरण करता है। जो अपनी बुद्धि से बच्चों से जुड़े भयानक मामलों को हल करने में जुड़ा है। इस वेब सीरीज के सभी एपीसोड को Zee5 पर देख सकते हैं।

GTA 5 APK download latest version

4. Willingness to Win

साल 2020 में Zee 5 की बेहद ही चर्चित वेब सीरीज जीत की जिद ये वेबसीरीज एक सैनिक की सच्ची कहानी पर आधारित वेब सीरीज है। जिसके मुख्य किरदार में अमित साध, अमृता पुरी और सुशांत सिंह है। इस वेब सिर की कहानी में आपको सैनिकों के साहस और दृढ़ संकल्प प्रदर्शन देखने को मिलेगा। किस तरह देश के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर रक्षा करते हैं।इस वेब सीरीज को Zee5 पर देख सकते हैं।

Memes बनाकर पैसे कैसे कमाए

3. Kafir

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

साल 2009 मे रिलीज हुई वेब सीरीज काफिर जिसे लोगो ने खुब पसंद किया था। इस वेब सीरीज के कास्ट मे मोहित रैना और दीया मिर्जा है। इस वेब सीरीज की कहानी कैनाज अख्तर के इर्द-गिर्द घूमती है जिस पर आतंकवाद का गलत आरोप लगाया जाता है और उसे जेल भेजा जाता है। काफिर एक बेहतरीन होने की वजह से आज भी  Zee5 की बेस्ट वेब सीरीज मे एक है।काफिर के सारे एपिसोड को Zee5 पर देख सकते हैं।

 

2. Duranga

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

Zee5 की दूरंगा वेब सीरीज भी बेहद धासु वेब सीरीज में एक है। इस वेब सीरीज मे नाटक एक्शन और रहस्य का एक पूरा मिश्रण है। इस वेब सीरीज की कहानी दो बिछड़े भाइयों की कहानी जिनका जीवन घटनाओं की एक श्रृंखला के कारण आपस में जुड़ जाता है। इस वेब सीरीज के कुल 8 एपिसोड जिसे आप Zee5 पर देख सकते हैं।

 

1. Rangbaaz 

 Zee5 की Rangbaaz Web Series उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में हुई वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। यह पूरी तरह से थ्रिलर,क्राइम वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज के मुख्य कास्ट में साकिब सलमान,तिगमांशु धुलिया,रघुवीर सिंह, रणवीर शौरी और आहना कुमरा है।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles