28.3 C
New York
Friday, July 26, 2024

All Aabha Paul Web Series 2023

Aabha Paul Web Series List

TOC

OTT की बेहद बोल्ड सीन देने वाली ऐक्ट्रेस मे एक टॉप पर आभा पॉल का नाम आता है जिसकी वेब सीरीज अब तक लोगो ने खुब पसंद भी किया है। आज आप इस पोस्ट मे Aabha Paul की सभी वेब सीरीज के बारे मे विस्तार से जानेगे।

 

 

1.Hai Taubba Web Series

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial)

Abha Paul की साल 2021 मे आई ALTbalaji की बेहद चर्चित वेब सीरीज Hai Taubba रोमांस और ड्रामा के आलावा बोल्ड से भरी हुई है। इस वेब सीरीज मे आभा पॉल का मुख्य किरदार है। Aabha Paul की Hai Taubba Web Series को ALTbalaji पर देख सकते है।

 

>>>Poonam Pandey bio, pics, lockup, boyfriend

2. Lolita PG House Kooku Web Series

Aabha paul
Aabha paul pics

Abha Paul की सबसे लोकप्रिय वेब श्रृंखला मे एक Kooku की Lolita PG House रही है। जिसकी कहानी लोलिता नाम की एक महिला की है। पति तलाक के बाद उसे छोड़ देता है। लोलिता घर में अकेली रहती है और उसके पास न तो घर का बिल और न ही EMI देने के पैसे रहते है। बिल और EMI चुकाने के लिए वह अपने घर को PG बनाती है। वो PG बिजनेस चलाने के लिए आकर्षक लुक और फिगर बनाती है। आगे की रोमांस भरी कहानी देखने के लिए Kooku App पर Lolita PG Hause के सारे एपिसोड को देख सकते है।

 

3.Namkeen Ullu web

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial)

सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज में से एक Ullu App की नमकीन वेब सीरीज रही है। जिसके मुख्य कास्ट मे Aabha Paul है। जिसकी कहानी राजवीर नाम के लड़के की है। जो अब तक कुंवारा है और अपनी वर्जिनिटी तोड़ना चाहता है। उसके पड़ोस में बोबिता नाम की एक विवाहित महिला रहती है। जिसे उससे प्यार हो जाता है और वह बोबिता के साथ रोमांस करने का सपना देखता है। लेकिन इसी बीच उसी समाज में आरा नाम की एक खूबसूरत लड़की आती है। इस वेब के सभी एपीसोड को Ullu App पर देख सकते हैं।

 

 

4.Gandi Baat Session 3

Aabha paul
Abha Paul sexy photo

ALTbalaji को सबसे ज्यादा सुर्खियाँ बटौरने वाली वेब सीरीज गंदी बात सीजन 3 रही है। इस वेब सीरीज की कहानी एक खुशहाल जीवन जीने वाले घर की है। लेकिन उसी घर में नीता के पति को नौकरानी से प्यार हो जाता है, ये सब बातें नीता को पता चल जाता हैं। इस वेब सीरीज के कास्ट मे Abha Paul है। इस वेब सीरीज को ALTbalaji देख सकते है।

 

5.Mastram web series

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial)

Mxplayer की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज़ में से एक मस्तराम रही है,जो राजा राम नाम के एक लेखक की कहानी है, जो किताबें लिखता है, हर बार जब वह अपनी कहानी को किसी प्रकाशन सुनाता है तो उसकी कहानी को खारिज कर देता है। और कहते है कि तुम कुछ कूछ अलग लिखो, जिसके बाद राजाराम कामुक कहानी लिखता हैं, ओर फिर प्रकाशन एक बार मे ही पास कर देता है और बहुत कम समय में प्रसिद्ध भी हो जाती है। मस्तराम वेब सीरीज में सभी कास्ट ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं,आप चाहें तो Mxplayer पर Mastram को देख सकते हैं।

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles