28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Chandan Chanchal Biography,wife,home,song,movie

Chandan Chanchal biography

TOC

आज इस पोस्ट में जाने वाले हैं भोजपुरी सिनेमा के उभरते हुए गायकार और अभिनेता चंदन चंचल की संपूर्ण जीवनी,परिवार,शिक्षा, करियर, गाने,शादी,अफेयर और जीवन से जुड़ी कई बातें

 

 

Who is Chandan Chanchal

 चंदन चंचल एक गायक है के अलावा एक एक्टर भी है यह मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में बतौर सिंगर और एक्टर के रूप में नजर आते हैं इनका जन्म 25 जुलाई 1994 को गोपालगंज बिहार में हुआ था, इनके भोजपुरी सॉन्ग रे पुजवा बदल गइले, देवरा ढोड़ी चटना बा, धनकुट्टी के मशीन, टिकुली सटले बानी, अनारकली जैसे भोजपुरी गाने गाए हैं।

 

 

Chandan Chanchal Age

पूरानाम Realname – चंदन चंचल
व्यवसाय Profession – गायक और एक्टर
जन्म Birthday – 25 जुलाई 1994
जन्म स्थान Birthplace – गोपालगंज बिहार
उम्र Age – 28 वर्ष 2022 के अनुसार
विद्यालय School – गोपालगंज गवर्नमेंट स्कूल
कॉलेज College – बाबा कॉलेज बी.एस
सी नटुआ जलालपुर
शैक्षणिक योग्यता Education – 12वीं पास
धर्म हिंदू
नागरिकता Citizenship – भारतीय
वैवाहिक स्थिति matrial status – अविवाहित
लंबाई Height – 5 फीट 7 इंच

 

 

 

Chandan Chanchal Home and family

चंदन चंचल का जन्म 25 जुलाई 1994 को मोहम्मदपुर गोपालगंज बिहार में हुआ था। इनका बचपन गोपालगंज में ही बीता और इन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा भी अपने जन्म स्थान गोपालगंज से ही पूरी की थी। यह दो भाई हैं इनका भाई का नाम मुकेश सहनी है। इनके परिवार में ज्यादा जानकारी ज्ञात नहीं है।

 

Chandan chanchal wife

चंदन चंचल वर्तमान में अविवाहित जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

 

Chandan Chanchal song,movie

 चंदन चंचल का गाने और एक्टिंग में स्कूल के समय से ही काफी ज्यादा रूचि देखी गई, यही वजह रहा की उन्होंने 12वीं तक की पढ़ाई करने के बाद अपना पूरा ध्यान सिंगिंग पर लगा दिया। कई वर्षों तक लगातार मेहनत करने के बाद उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में साल 2015 में मौका मिला,इसके बाद वह लगातार भोजपुरी के गाने गाते चले गए,लेकिन उन्हें पहचान साल 2020 मे आई भोजपुरी सॉन्ग पुजवा बदल गइले से मिला ये यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ था,चंदन चंचल एक सिंगर के अलावा की एक्टर भी है इन्होंने राजू ई रिक्शावाला से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है, चंदन चंचल ने टिकुली सटले बानी,देवरा मारले बा,धनकुट्टी के मशीन, अनारकली और पटना में पटोले बा जैसे हिट गाने का है।

 

 

FAQ

चंदन चंचल का जन्म कहां हुआ?
गोपालगंज बिहार

चंदन चंचल की पत्नी का नाम क्या है?
वर्तमान में सिंगल है

चंदन चंचल के फिल्म का नाम क्या है?
राजू ई रिक्शावाला

चंदन चंचल की उम्र कितनी है?
28 वर्ष

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles