23.3 C
New York
Monday, June 17, 2024

Rudrangi Telugu Full Movie Download in Hindi Hd,720p,1080p

 

Rudrangi movie download hindi dubbed 720p,HD,1080p:साउथ सिनेमा की एक और धमाकेदार ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म Rudrangi सिनेमा घर में रिलीज हो रही है। फिल्म के मुख्य भूमिका मे साउथ सिनेमा के बेहद अनुभवी कालकार जगपति बाबू,आशीष गांधी,गाणवी लक्ष्मण और ममथा मोहनदास है। उम्मीद की जा रही है कि Rudrangi बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।चलिए जानते है Rudrangi Full Movie को इन वेबसाइट से Download क्यों नहीं करनी चाहिए…

 

Rudrangi Movie review

TOC

Film Name: Rudrangi 

Director: अजय सम्राट

Genre:Historical Drama 

Star Cast: जगपति बाबू,आशीष गांधी,गाणवी लक्ष्मण और ममथा मोहनदास

Production company: Rasamayi Films Reddy

Story: Ajay Samrat 

Editor: Bonthala Nageshwar Reddy 

Music: Ais Nawfal Raja 

Language: तेलुगू

72 Hoorain movie Download in hindi

Rudrangi Movie 2023 Cast 

Rudrangi Movie साल 2023 की तेलुगू एक्शन,थ्रिलर फिल्म है जिसके मुख्य कास्ट मे साउथ सिनेमा के बेहद ही टैलेंटेड अनुभवी एक्टर जगपति बाबू के अलावा मोहन दास,विमला रमन,आशीष गांधी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Highway love web series all episodes download filmyzilla hd,1080p,720p

Rudrangi Movie 2023 Release Date 

साउथ इंडस्ट्री की एक एक्शन से भरपूर फिल्म Rudrangi सिनेमाघर दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म को अजय सम्राट ने डायरेक्ट किया है। वही Rasamayi Balakishan इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। Rudrangi Movie को मेकर्स ने 7 जुलाई 2023 को रिलीज करने का फैसला किया।

 

Rudrangi Telugu Movie Telegram Link 

Rudrangi Movie Download एक हिस्टोरिकल ड्रामा मूवी है। जो 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म किरदार में जगपति बाबू,आशीष गांधी,गाँनवी लक्ष्मी, विमला रमन,ममथा मोहनदास जैसे टैलेंटेड कलाकार है। फिल्म ट्रेलर से पता चलता है कि ये फिल्म पुरी तरह से ऐतिहासिक, ड्रामा मूवी होने है। इस फिल्म को सिनेमाघर में 7 जुलाई को रिलीज किया गया है लेकिन फिल्म Rudrangi को Telegram पर भी अनेको Group मे Download लिंक को लोग छोड रहे है। जिस लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको Direct वेबसाइट पर लेकर चला जायेगा। जँहा से आप को Download का विकल्प मिलता है। बता दे आपको इन लिंक पर क्लिक नही करनी है। इन धोखाधड़ी लिंक पर क्लिक करने से आपका फोन हैक हो सकता है या फिर आपके फोन मे वायरस आने की संभावना बढ़ती है। अगर आपको Rudrangi फिल्म देखनी है तो थिएटर में जाकर फिल्म का आनंद लें। www.Gyangoal.in वेबसाइट पायरेसी का विरोध करती है। पायरेसी कानून के विरुद्ध है। 

Spy movie download in hindi filmyzilla hd 1080p 720p 480p

Rudrangi Telugu Movie Download Filmyzilla 

Filmyzilla एक पायरेटेड वेबसाइट है जँहा आपको हिंदी,तमिल,तेलुगू,मराठी,कन्नड़,मलयालम हॉलीवुड और वेब सीरीज भी HD,1080p,720p,480p,320p जैसे क्वालिटी में उपलब्ध है। Rudrangi Movie को यंहा से भी Download किया जा सकता है। लेकिन इन वेबसाइट को सरकार ने पूरी तरह से अवैध घोषित कर दिया है। इन वेबसाइट से कोई भी फिल्म डाउनलोड करना कानून के खिलाफ है।आपको फिल्म को थिएटर में जाकर देखनी चाहिए।

 

Rudrangi Telugu Movie Download Filmywap

Filmywap भी नई फिल्म को फ्री Download किया जा सकता है। आपको यहां केवल हिंदी फिल्म ही नहीं तेलुगू,तमिल,हॉलीवुड जैसे फिल्म फ्री में उपलब्ध है। देश मे ये वेबसाइट पायरेसी गैरकानूनी है। इस वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करना प्रतिबंध है।

 

Rudrangi Telugu Movie Download KuttyMovies 

आपको Kuttymovies फ़्री वेबसाइट पर भी Rudrangi Movie मिल सकती है। लकिन Kuttymovies वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करना भारत में गैरकानूनी माना जाता है।

 

Rudrangi Telugu Movie Download Mp4moviez 

Mp4moviez भी बेहद पॉपुलर पाईरेट वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर हमेशा से नई फिल्मे लिक होती रहती है आपको Mp4moviez

Rudrangi Telugu Movie मिल सकती है। लेकिन Mp4moviez से फिल्म Download करना मे पुरी तरह से गैरकानूनी है। 

 

FAQ

 

Rudrangi Telugu Movie कब रिलीज हो रही है?

7 जुलाई 2023

 

Rudrangi Telugu Movie मे एक्टर कौन हैं?

मुख्य भूमिका मे जगपति बाबू है

 

Rudrangi Telugu Movie डाउनलोड कैसे करे?

 

Rudrangi Telugu Movie अनेको पाईरेट वेबसाइट पर लिक हो सकती है लेकिन फिल्म को इन पाईरेट वेबसाइट से डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles