16.6 C
New York
Friday, May 17, 2024

Ajmer 92 Movies Download filmyzilla HD,1080P,720p,320p

 

Ajmer 92 Movies Download filmyzilla HD,1080P,720p,320p:द केरला स्टोरी,72 हूरे जैसी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म के अब फिल्म अजमेर 92 के जरिये एक देश की ऐसी घटना को लोगों के सामने दिखाने जा रही है। जिसे देखकर आपकी रूह कांप जायेगी। हम बात कर रहे है 14 जुलाई को रिलीज हो रहे हिंदी फिल्म Ajmer 92 की जिसके पोस्टर से लेकर टेलर तक धूम मचा के रखा है। फिल्म के पोस्टर में जो अखबार में अखबार के हेड लाइन में जो बड़ी लाइनों में लिखी गई बातें अगर सच है तो इसे हजम कर पाना मुश्किल नही ना मुमकिन है। अजमेर 92 फिल्म देखने के लिये लोगो मे बढ़ी उत्सुकता नजर आ रही है। कंट्रोवर्सी के बाद इस फिल्म की चर्चा इतनी बढ़ गई है कि आप सोच नही सकते। आज आपको इस पोस्ट मे बताने जा रहे हैं फिल्म Ajmer 92 Download HD,1080P,720p क्यों नहीं करनी चाहिए।

 

 

Ajmer 92 Star Cast 

TOC

पुष्पेंद्र सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म Ajmer 92 के मुख्य कास्ट मे गीता सिंह के भुमिका मे सुमित सिंह,याकूब अंसारी के किरदार मे महेश बलराज,शिब्बू की अहम भूमिका ईशान मिश्रा,सुमित्रा के किरदार अलका अमीन,पूजा के रुप मे सीरत कौर,जगदीश की भूमिका मे बृजेंन्द्र काला और मोहन सिंह के किरदार मे आकाश दहिया।

 

Satyaprem ki katha full movie download filmyzilla full hd,1080p,720p

  Spy movie download in hindi filmyzilla hd 1080p 720p 480p

Ajmer 92 Real Story 

फिल्म अजमेर 92 की कहानी एक सत्य घटना पर आधारित बताई जा है। दैनिक जागरण डॉट कॉम के मुताबिक ये कहानी है साल 1992 के अप्रैल महीने की। जब राजस्थान के बेहद प्रसिद्ध जिला अजमेर में सैकड़ों लड़कियों के साथ हुई हैवानियत की खबर सामने आई थी। तो पूरा देश कांप उठा था। उस समय अखबारो मे न्यूज़ छपी थी 100 लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म की कहानी के साथ 250 लड़कियों के साथ हुए ब्लैकमेलिंग की गई। इस घटना को लेकर कई और रहस्यमय बाते सामने आई थी। जिसके बाद कानूनी कार्रवाई हुई और 18 आरोपी के खिलाफ केश दर्ज किया गया था। अजमेर 92 की दर्दनाक घटना को पर्दे पर लेकर आ रहे हैं निर्देशक पुष्पेंद्र सिंह जो रिलायंस एंटरटेनमेंट के द्वारा 14 जुलाई 2023 को सिनेमाघर मे रिलीज कर रहे हैं। 

 

 

Ajmer 92 Release Date 

अजमेर 92 के मेकर ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। अजमेर 92 को 14 जुलाई 2023 को सिनेमाघर मे रिलीज होने वाली है। 

 

The Trial web series all episodes download free Hd,1080p,720p,320p,4k

 

Ajmer 92 Trailer 

फिल्म अजमेर 92 का ट्रेलर आने के बाद लगातार चर्चा मे रही है। ट्रेलर मे जो घटना को दिखया गया है वो अजमेर के सच्ची घटना पर आधारित बताया जाता है। हालांकि इस फिल्म की कहानी मे कितनी सचाई है ये कहा नही जा सकता है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गये न्यूज़ पेपर की हेडलाइन सबो को हिल्ला कर रख दिया है। अब लोगो को फिल्म के थिएटर का इंतजार है। शायद लोगों को इस फिल्म के जरिए इस बढ़ी घटना की सच्चाई की एक परछाई देखने का मौका मिल सकता है।

 

 

 

Ajmer 92 Download Filmyzilla HD,1080p,720 

Ajmer 92 एक रियल कहानी पर बेस है। जिसे 14 जुलाई से थिएटर मे देख सकते है। फिल्म  रिलीज से पहले जबरदस्त कंट्रोवर्सी देखने को मिली है। अजमेर की जो दर्दनाक रियल कहानी को इस फिल्म के जरिये लोगो तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। इसे बड़ी बात और क्या हो सकती है। इस फिल्म के बाद शायद लोगो को पता चल सके की इतनी बड़ी सचाई को क्यों दबा के रखा गया था। Ajmer 92 को सिनेमा घरो के अलावा कई वेबसाइटों ने फिल्म को लिक कर दिया है। जिसमे पहला नाम Filmyzilla का आता है जो बेहद चर्चित डाउनलोड वेब साइट मे आता है। शायद Ajmer 92 Movies Download Filmyzilla HD,1080p,720p को इस वेबसाइट से Download किया जा सके लेकिन यह पायेरेटेड वेबसाइट है। जहां से फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

 

New Ullu Web Series Bikau Part 1:Shyna Khatri के भर भर के बोल्ड सीन देख लोगो के छुटे पसीने यंहा देखे

 

Ajmer 92 Movies Download Filmywap 

Filmywap पर भी नई पुरानी फिल्में HD,1080p,720p क्वालिटी में मिल जाते हैं। यंहा से भी Ajmer 92 Movies को Download कर सकते है लेकिन ये वेबसाइट भी पायेरेटड वेबसाइट की लिस्ट मे शामिल है। यंहा से भी फिल्म डाउनलोड करना सेफ नही है।

 

 

 

Ajmer 92 Movies Download iBomma 

iBomma एक ऐसी डाउनलोड वेबसाइट है जहां पर आपको ढेरों सारे मूवी अनेकों भाषा में मिल जाते हैं लेकिन यह एक सेफ वेबसाइट नहीं है यहां से Ajmer 92 मूवी डाउनलोड करने की भुल ना करे। आपको अजमेर 92 जैसी बेहतरीन फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखनी चाहिए।

 

 

Ajmer 92 Movies Download Telegram link 

अजमेर 92 फिल्म को डाउनलोड करने का एक और बेहतरीन तरीका टेलीग्राम हो सकता है टेलीग्राम पर आपको अनेकों ग्रुप मिल जाएंगे जो जो फिल्म डाउनलोड के लिंक अपने ग्रुप में शेयर करते हैं और दावा करते हैं कि इस लिंक से फिल्म को डाउनलोड किया जा सकता है। लेकिन आप यह मूर्खता ना करें। इस लिंक पर क्लिक करके मूवी डाउनलोड करने के लालच में आपके डिवाइस हैक हो सकती है और अवेध तरीके से फिल्म डाउनलोड करना गैरकानूनी माना जाता है।

 

 

 

FAQ 

अजमेर 92 फिल्म के निर्देशक कौन है?

पुष्पेंद्र सिंह है

 

अजमेर 92 में कौन-कौन कलाकार है?

सुमित सिंह,करण वर्मा और अन्य

 

अजमेर 92 कब रिलीज हो रही है?

14 जुलाई 2023

 

अजमेर 92 का रायटर कौन है?

ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह,सूरजपाल रजक और पुष्पेंद्र सिंह

 

अजमेर 92 मूवी कैसे डाउनलोड करें?

अजमेर मूवी को आप 14 जुलाई से थिएटर मे देख सकते हैं इसके आलावा कई साइट ने फिल्म को लिक कर रखा है लकिन इन पायेरेट वेबसाइट से फिल्म डाउलोड करना गैरकानूनी है।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles