28.3 C
New York
Friday, July 26, 2024

Ullu New web Series इस नई वेब सीरीज मे सारे शर्म हया छोड एक्त्रेस ने पार बोल्ड सीन की सारी हदे 

Ullu New web Series इस नई वेब सीरीज मे सारे शर्म हया छोड एक्त्रेस ने पार बोल्ड सीन की सारी हदे 

TOC

आज वेब सीरिज लोगो की पहली पसंद होती दिख रही है जँहा एक समय लोग फिल्म के दीवाने हुआ करते थे आज के इस डिजिटल दौर मे लोग वेब सीरिज के बिना रह ही सकते है। आज ढेरो केटेगरी मे वेब सीरीज को परोसा जा रहा है। वही लोग जो सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं वो है बोल्ड कंटेंट कैटेगरी की वेब सीरीज। आज अपने यंहा Ulllu एक ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहां प हर सप्ताह एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन से भरी वेब सीरीज रिलीज हो रही है। दिन प्रति दिन बोल्ड सीन से भारी वेब सीरीज तेजी से पैर पसार ते दिख रहे हैं। आज हम जिस Ullu Web series की बात करने जा रहे हैं उस वेब सीरीज आपको शुरु से लेकर अखिर मिनट तक हॉट सीन का तडका है।

New Ullu Web Series Bikau Part 1:Shyna Khatri के भर भर के बोल्ड सीन देख लोगो के छुटे पसीने यंहा देखे

इस वेब सिरीज को देखने के लिये खुद को कमरे मे बंद कर ले

Ullu App की अब तक की सबसे बोल्ड सीन से भरी वेब सीरिज मलाई सीजन रही है जिसका दुसरा पार्ट भी रिलीज हो चुकी है। मलाई वेब सीरीज का दुसरा पार्ट की कहानी पहले पार्ट के आखरी से उठाया गया है। वेब सीरीज के ट्रेलर के मुताबिक़ दूसरे पार्ट की कहानी की शुरुआत होती है। एक महिला के जीवन से जिसका पति उसे अकेला छोड़ देता है। महिला अपने जीजा के साथ रहती है। उस गांव में महिला के मामा जी के भी उससे मिलने आते हैं। वही महिला अपने ही देवर और ससुर जी के साथ नजदीकियों को बढ़ाने लगती। महिला अपना पूरा समय मनमस्त होकर बिता रही है। महिला को दोनों के इरादों के बारे में सब कुछ पता लेकिन फिर भी शर्म को एक कौने मे रख आगे बढ़ती है। आगे की कहानी जानने के लिये Ullu App पर मलाई वेब सीरीज को देखे

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles