26.3 C
New York
Tuesday, June 18, 2024

Ullu new web series: Betaab ishq में भारती झा और रिधिमा तिवारी का बोल्ड अवतार,देखने के बाद खुद को रोक नहीं…

 

Betaab ishq ullu web series watch online

TOC

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Jha (@bhartijha9090)

New Ullu Web Series Bikau Part 1:Shyna Khatri के भर भर के बोल्ड सीन देख लोगो के छुटे पसीने यंहा देखे

Ullu की एक और नई रोमांटिक,ड्रामा वेब सीरीज बेताब इश्क रिलीज होने जा रही है। इस वेब सीरीज में मुख्य कास्ट भारती झा और रिधिमा तिवारी की बोल्ड सीन भर भर के देखने को मिलने वाली है

 

Betaab Ishq Ullu Web Series Details

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Jhafc (@bhartijhacutiepie)

 Webseries Neme:Betaab Ishq
Genre:Drama,Romance
Language:Hindi And Multi Language
Part: 1
Session: 1
Platform: Ullu Originals
Cast:Ridhima Tiwari,Bharti Jha,Anirudh Singh and Pawan Sharma

Satyaprem ki katha full movie download filmyzilla full hd,1080p,720p

  Spy movie download in hindi filmyzilla hd 1080p 720p 480p

Betaab Ishq Web Series Storyline

Ullu की बेताब इश्क का ट्रेलर बीते दिन जारी हुआ। जो एक ड्रामा और रोमांस से भरी रहने वाली है। ट्रैलर के मुताबिक कहानी की शुरुआत क एक लड़की से जो अपने मायके में रहती है। उसका पति बाहर जाता है। फिर वह उससे फोन कर बात करती है पति कहता है।

बाबू आज तूम बहुत हॉट लग रही हो। फिर वह लड़की कहती है अंकल जान बाहर गए हैं। आदमी जो अपनी बेटी से कहता है कि हमारा दोस्त अविनाश है। उसकी बेटी सनाया यहां रहने के लिए आ रही है।

वह लड़की उनके घर पहुंचती और बेटी निधि से कहती है। ये मेरे विनोद अंकल है और फिर वह अपने पापा के दोस्त को गले लगा लेती है। फिर वो घर में चली जाती हैं साथ बैठती है अब सनाया कहती के कुल यार कहती है अगर मैं तुम्हें विनोद कहूंगी तो ठीक रहेगा। उसके बाद एक दिन सनाया अपने कमरे में लेटी होती है।

तभी उसके चाचा अपनी बेटी निधि को बुलाते और सनाया उठकर कह्ती है गुड मॉर्निंग विनोद। कुछ दूसरे दिन ऑफिस जाते समय विनोद के शरीर पर कुछ डस्ट गिर जाते हैं। अब सनाया टॉवल लेकर विनोद पर गंदे को बड़े प्यार से हटाती है। इसी बीच दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ जाती है और अब सनाया विनोद के साथ रोमांस करने के लिये…आगे की कहानी आप Ullu App पर Betaab Ishq Web Series देखनी पड़ेगी।

 

 

Betaab Ishq Ullu Web Series Release Date

बेताब इश्क वेब सीरीज को Ullu पर 14 जुलाई को रिलीज होगी। ये वेब सीरीज भी हिंदी के आलावा तमिल,तेलुगू और बंगाली भाषा में रिलीज की जायेगी। इस वेब सीरीज की रनटाइम 25 से 30 मिनट है।

The Trial web series all episodes download free Hd,1080p,720p,320p,4k

 

 

Betaab Ishq Ullu Web Series Watch Online

Ullu की नई Betaab Ishq वेब सीरीज ऑनलाइन देखने के लिए आपको Ullu वेबसाइट या तो फिर प्लेस्टोर से Ullu App को Download करनी होगी। आपको साइन इन करने के बाद सदस्यता चुननी होगी Ullu की Subscription चार्ज 10 दिन के लिए ₹99 लगेंगे वहीं 1 महीने के लिए ₹180,4 महीने के लिए ₹257 और 1 साल के लिए ₹450 का सब्सक्रिप्शन चार्जेस लगेंगे।

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles