28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Jailer movie download in hindi filmyzilla HD1080p

 

 

Jailer movie download in hindi filmyzilla HD 1080p,720p,360p

TOC

मेगासुपरस्टार रजनीकांत की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म Jailer के रुप मे थियेटर में रिलीज हो रही है। ये फिल्म पूरी तरह से एक्शन से भरी है। जिसकी चर्चा पूरे देश में है। नेलसन दिलीपकुमार द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म को तमिल के अलावा हिंदी,तेलुगु में भी रिलीज की जा रही है। फिल्म मे जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन,तमन्ना भाटिया, शिवा जयकुमार, मोहनलाल और योगी बाबू जैसे सुपरस्टार नजर आएंगे। Jailer Movies को थिएटर के अलावा कुछ वेबसाइट के द्वारा लीक की जा सकती है। तो चलिए इस पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और जानते हैं क्या इन वेबसाइट से Jailer Movies full Movies in hindi Download 720p Quality मे डाउनलोड करनी चाहिए या नहीं?

 

Jailer Movies Cast 

सन पिक्चर नई फिल्म मे मुख्य  किरदार मे मेगास्टार रजनीकांत है। यह तमिल ड्रामा फिल्म को नेल्सन दिलीप कुमार ने निर्देशित किया है वही कालनीति मारन ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के अन्य मुख्य कास्ट में राम्या कृष्णन,शिवा जयकुमार,जैकी श्रॉफ, तमन्ना,वसंत रवि,योगी बाबू,मोहनलाल नजर आयेंगे। 

 

 

 

Jailer Movies release Date

रजनीकांत की 169 मी टाइटल के साथ फरवरी 2022 में फिल्म का नाम (Thalaivar 169) के रुप अनाउंसमेंट की गई लेकिन कुछ दिनो बाद फिल्म मेकर्स ने इस नाम को चेंज करके जेलर कर दिया। जेलर तमिल मूवी 10 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

Also read:Kaalkoot web series Download Filmyzilla All Episodes

The Trial web series all episodes download free Hd,1080p,720p,320p,4k

panch kriti five elements movies download filmyzilla 720p

 

 

Jailer Movies Story 

आज लोग फिल्म ट्रेलर से किसी भी फिल्म को कहानी के बारे मे जान जाते है। उसी तरह जेलर तमिल फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म की कहानी की किस विषय पर आधारित है ये पता चल गया। जेलर मूवी की कहानी एक जेल पर आधारित है। जेल में जेलर के रूप में रजनीकांत नजर आने वाले हैं। विलेन का ग्रुप अपने पॉपुलर नेता को जेल से छुड़ाने की कोशिश करता है,लेकिन लोग एक बड़ी समस्या में फंस जाते हैं आगे क्या होता है इसे जानने के लिये जेलर मूवी को 4 अगस्त को थिएटर मे जाकर देखे।

 

 

 

 

Jailer Movies Download In hindi Filmyzilla 

मेगास्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर सिनेमाघर में रिलीज को तैयार है। फिल्म की कहानी एक जेलर के रूप में रजनीकांत की है। जो बेहद है दिलचस्प कहानी का मोड़ लेती है। जेलर फिल्म को थिएटर में 10 अगस्त से देख सकते हैं। इसके अलावा इस फिल्म को कुछ वेबसाइट भी लीक कर सकती है। जिसमें एक बडा नाम Filmyzilla का है। जँहा पर फिल्मे HD,1080p,720p,360p Quality मे मील सकती है। जँहा से jailer full Movies Download 720p,HD,1080p क्वालिटी में डाउनलोड की जा सकती है। लेकिन यह एक टॉरेंट वेबसाइट है।इस तरह की वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना अवैध है। यह वेबसाइट कॉपीराइट कंटेंट को बिना परमिशन के अपनी साइट पर अपलोड करती है। जो पुरी तरह से गैरकानूनी माना जाता है।

 

 

 

Jailer Movies Download Isaimini 

मेगास्टार रजनीकांत,राम्या कृष्णन, जैकी श्रॉफ, शिवाराजकुमार, तमन्ना भाटिया, योगी बाबू, वसंत रवि और मोहनलाल कास्ट फिल्म जेलर 200 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई। फिल्म को हिंदी तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी हालांकि फिल्म को अन्य भाषा में भी रिलीज की जा सकती है। फिल्म को 4 अगस्त से आप थिएटर में देख सकते हैं। इसके अलावा फिल्म को कुछ वेबसाइट के द्वारा फिल्म को लीक भी कर सकती है। Isaimini नाम की एक टॉरेंट वेब साइट है जो नई तमिल फिल्म को लीक कर सकती है। लेकिन यह वेबसाइट भी टोरेंट वेबसाइट के लिस्ट में शामिल है यहां से भी फिल्में डाउनलोड करना पूरी तरह से गैर कानूनी है।

 

 

 

Jailer tamil Movies Download Kuttymovies 

ड्रामा और एक्शन से भरी मेगास्टार रजनीकांत की जेलर संन पिक्चर प्रोडक्शन द्वारा रिलीज की जा रही है। जेलर मूवी को कुछ टॉरेंट वेबसाइट 1080p, 720p,480p Full hd क्वालिटी में लीक कर सकती है। Kuttymovies नाम नाम की एक टोरेंट वेबसाइट जो इन दिनों नई पिक्चरें को लीक करने के लिए जानी जा रहे हैं। यहां पर कोई भी फिल्म बेहतरीन क्वालिटी में मिल सकती है। लेकिन यह वेबसाइट भी एक टॉरेंट वेबसाइट है। जो कॉपीराइट कंटेंट को बिना अनुमति से अपलोड करती है। जो पूरी तरह से अवैध माना जाता है

 

 

 

Jailer Movies Download Filmywap 

Filmywap वेबसाइट का नाम तो आपने सुना ही होगा क्योंकि बिते कुछ सालो से मूवी लीक करने में ये साइट सब का बाप बन चुकी है। ये वेबसाइट लेटेस्ट तमिल मूवी से लेकर हिंदी मूवी तक चोरी  कर सकती है। यंहा से Jailer Movies Download HD 1080p मे डाउनलोड की जा सकती है लेकिन यह साइड में एक टॉरेंट वेबसाइट में शामिल है। जहां से फिल्में डाउनलोड करना अवैध है। आपको जेलर मूवी को थिएटर में ही जाकर देखनी चाहिए।

 

 

 

 

Jailer Movies full Movies in hindi Download 720p

जेलर मूवी को थिएटर में 4 अगस्त से आप देख सकते हैं इसके अलावा कुछ वेबसाइट ने Jailer Movies full Movies in hindi Download 720p को लीक कर सकती है। लेकिन इन टॉरेंट वेबसाइट से डाउनलोड करना आपके लिए बेहद नुकसानदायक हो सकता है। इन वेबसाइट पर उपलब्ध डाउनलोड लिंक से फिल्में डाउनलोड करने से आपका मोबाइल हैक हो सकता है। इसीलिए हमेशा फिल्म को थिएटर या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही देखें।

 

Also read:Choona web series all episodes download filmyzilla HD 1080p

Chull Ullu Web series:Ullu की एक और बोल्ड सीन से भरी वेब सीरीज रिलीज,गन्दी सीन इतनी की अकेले में…

Ullu New web Series इस नई वेब सीरीज मे सारे शर्म हया छोड एक्त्रेस ने पार बोल्ड सीन की सारी हदे 

 

FAQ 

 

जेलर तमिल फिल्म के एक्टर कौन है?

मेगास्टार रजनीकांत

 

जेलर तमिल फिल्म का डायरेक्टर कौन है?

नेल्सन दिलीपकुमार

 

जेलर तमिल फिल्म मे एक्ट्रेस कौन है?

राम्या कृष्णन

 

जेलर तमिल फिल्म कब रिलीज होगी?

10 अगस्त 2023

 

जेलर तमिल फिल्म को डाउनलोड कैसे करे?

जेलर फिल्म को थिएटर के अलावा कुछ वेबसाइट भी फिल्म लीक कर सकती है। लेकिन आपको इन वेबसाइट से जेलर फिल्म को डाउनलोड नहीं करनी है क्योंकि यह सारे वेबसाइट एक टॉरेंट वेबसाइट है। जो फिल्में को चोरी करके उप्लब्ध कराती है। आपको इस फिल्म को थिएटर में ही देखनी चाहिए। 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles