28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

 Omg 2 movie download in hindi filmyzilla 480p,HD 1080p

Omg 2 movie download in hindi filmyzilla HD 1080p,720p,480p,360p

TOC

अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म OMG 2 थिएटर मे रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। 11 अगस्त को OMG 2 रिलीज होने जा रही है। फिल्म की कहानी बेहद ही उनिक है जो पहले शायद ही आपको किसी फिल्म मे इस कहानी की झलक दिखी हो। अक्षय कुमार की फिल्मो की लगातार फ्लॉप की सुखाड़ को खत्म करने के लिए OMG 2 थिएटर मे उतरने को तैयार है। अब देखना बेहद दिलचस्प होगा की OMG 2 बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन कर पाती या नहीं। बता दें OMG 2 Full Movies Download HD 1080p,720p,480p,360p Quality कुछ वेबसाइट के द्वारा लीक की जा सकती है। तो चलिए जानते है क्या इन वेबसाइट से OMG 2 full Movies Download करनी चाहिए या नहीं?

 

OMG 2 Movies Cast 

हिन्दी फिल्म ओएमजी 2 का टिजर रिलीज होते ही फिल्म लगातार चर्चा में आ गई। OMG 2 के मुख्य स्टारकास्ट मे मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार लॉर्ड शिवा के किरदार में नजर आयेंगे। वही फिल्म के अन्य मुख्य कास्ट में अरुण गोविल लॉर्ड रामा, यामी गौतम संजना त्रिपाठी की भूमिका में वही पंकज त्रिपाठी क्रांति शरण की अहम भूमिका में नजर आने वाले है। 

 

OMG 2 Movies Story in hindi 

OMG 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फिल्म की कहानी भी लीक हो गई है। चलिये फिल्म की कहानी की तरह एक नजर डालते है। ओएमजी 2 फिल्म की कहानी एक गे लड़के पर आधारित बताई जा रही है। उस कॉलेज मे उस लड़के को कॉलेज में उसकी सेक्सुअलिटी के लिए बुल्ली किया जाता है। जो परेशान होकर आत्महत्या कर लेता है। इस घटना से घबराकर कॉलेज के प्रोफेसर क्रांति सरन यानी पंकज त्रिपाठी बच्चों के लिए सेक्स एजुकेशन कंपलसरी करवाने की कोशिश करते हैं। ताकि कॉलेज के बच्चे इन चीजों को सीखे और बुलिंग कम हो। लेकिन इस पर फिल्म मे धार्मिक लोग इस बात का विरोध करते हुए। इसे भगवान की नियति के खिलाफ बताते हैं । आगे कहानी मे मोड़ आता है जब भगवान शिव बने अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी की मदद करते हैं। हालांकि अब तक इस कहानी को लेकर फिल्म मेकर्स ने पुष्टि नहीं की है। हो सकता कहानी में बदलाव भी हो। 

 

Also read:Kaalkoot web series Download Filmyzilla All Episodes

The Trial web series all episodes download free Hd,1080p,720p,320p,4k

panch kriti five elements movies download filmyzilla 720p

 

 

OMG 2 Movies Release Date 

OMG 2 डायरेक्टर अमित राय ने फिल्म को सनी देओल की फिल्म गदर 2 के साथ एक 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करने की घोषणा की है। 

बिते दिन सोशल मीडिया पर फिल्म ओएमजी 2 मे दिखाये गये एक सीन जँहा भगवान शिव बने अक्षय कुमार का रुद्राभिषेक रेलवे ट्रैक के पानी से होते दिखाया गया। इसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये सिन लोगों की धार्मिक भावनाओं के आहत करने वाला है। बता दें ये कहानी की पुष्टि नहीं हुई है।

 

OMG 2 Movies Download Filmyzilla 

अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी स्टार फिल्म ओएमजी 2 सिनेमा घर में 10 अगस्त को रिलीज होने को तैयार है। OMG 2 की फिल्म की कहानी पूरी तरह से पहले पार्ट से अलग है। हालांकि पहले पार्ट की तरह फिल्म में भगवान का किरदार अक्षय कुमार जरूरी निभा रहे है लेकिन इस बार कृष्ण नहीं बल्कि लॉर्ड शिवा की भूमिका में नजर आ सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि अक्षय की लगातार फ्लॉप हो रे फिल्मों पर OMG 2 फुलस्टॉप लगा सकते हैं लेकिन बात दूँ ये इतना भी असान नही है क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की ओमाय गॉड 2 सनी देओल की गदर 2 के साथ टकराएगी। अब देखना बेहद ही अहम होगा क्या OMG 2 गदर 2 को पटकनी ई दे पाएंगे या नहीं। लेकिन बता दे OMG 2 को थिएटर के अलावा Filmyzilla नाम की वेबसाइट लीक कर सकती है। आपको केवल OMG 2 Full Movies Download HD,1080p,720p,480p सर्च करनी है। Filmyzilla एक बेहद चर्चित मूवी डाउनलोड वेबसाइट है। जँहा नई फिल्मे को अवेध रुप से लीक की जाती है। आपको इन टॉरेंट वेबसाइट से फिल्मे डाउनलोड नही करनी चाहिए। ये साइट कॉपीराइट कंटेंट को बिना परमिशन से अपनी साइट पर अपलोड करते हैं। जो पूरी तरह से गैरकानूनी माना जाता है। आपको OMG 2 जैसी बेहतरीन फिल्म को परिवार के साथ थिएटर में जाकर ही देखनी चाहिए।

 

OMG 2 Movies Download Filmywap 

OMG 2 का टीचर आते हैं हर तरफ छा गया है। जहां एक तरफ यूजर ने इस पर आपत्ति जता रही है। तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को लोग रिलीज से पहले ब्लॉकबस्टर के रूप में देख रही है। अब देखना होगा अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 फैन के बीच कितना खरा उतर पायेगी। ” OMG 2” 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। बता दूँ OMG 2 को Filmywap नाम की टॉरेंट वेबसाइट लीक कर सकती है। लेकिन आपको इन टॉरेंट वेब साइट से मूवी डाउनलोड नही करना है ये वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक से मूवी डाउनलोड करने से आपका डिवाइस मे वायरस या हैक भी हो सकती है।

 

OMG 2 Movies Download Telegram Link 

Telegram Group से भी OMG 2 डाउनलोड की जा सकती है बता दे टेलीग्राम पर अनेकों ऐसी टेलीग्राम ग्रुप है जहां पर आपको मूवी डाउनलोड के लिंक प्रोवाइड कराती है। जिस लिंक पर क्लिक करते हैं आपका फोन हेक भी हो सकता है। इन टेलीग्राम ग्रुप से फिल्में डाउनलोड करना सख्त मना है। आपको फिल्म को सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही देखनी चाहिए।

 

OMG 2 Download Mp4moviez 

Mp4moviez नाम को वेबसाइट भी नई हिन्दी फिल्मे लीक करती है। आपको यंहा पर भी OMG2 Full Movie Download HD,1080p,720p Quality मे मील सकती है। लेकिन ये वेबसाइट भी टॉरेंट की लिस्ट मे शामिल है जँहा से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

 

Also read:Choona web series all episodes download filmyzilla HD 1080p

Chull Ullu Web series:Ullu की एक और बोल्ड सीन से भरी वेब सीरीज रिलीज,गन्दी सीन इतनी की अकेले में…

Ullu New web Series इस नई वेब सीरीज मे सारे शर्म हया छोड एक्त्रेस ने पार बोल्ड सीन की सारी हदे 

 

 

FAQ

 

OMG 2 मूवी मे एक्टर कौन है?

खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म मे मुख्य किरदार में 

 

OMG 2 कब रिलीज होगी?

11 अगस्त 2023 को 

 

OMG 2 फिल्म की लागत कितनी है?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार OMG 2 बनने में ₹60 करोड रुपये का खर्च हुआ है।

 

OMG 2 मे एक्त्रेस कौन है?

यामी गौतम

 

OMG 2 फ्री मे डाउनलोड कैसे करे?

OMG 2 को कुछ वेबसाइट लीक कर सकती है। लेकिन कॉपीराइट कंटेंट को बिना परमिशन के उपलब्ध कराना गैरकानूनी है, आपको इन वेबसाइट से कभी भी फिल्में डाउनलोड नहीं करनी चाहिए।

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles