23.9 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Kushi movie download in hindi filmyzilla

 

साउथ के दो सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की लव स्टोरी फिल्म कुशी सिनेमाघर में रिलीज के लिए तैयार है। कुशी फिल्म का ट्रेलर आने के बाद हर तरफ फिल्म की चर्चा हो रही है। फिल्म मे विजय देवरकोंडा और रूथ की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आने वाली है। Mythri Movie Makers के बैनर तले Kushi Movie को 1 सितंबर को थिएटर में रिलीज की जा रही है। वंही दुसरी और Kushi Movie को कुछ वेबसाइट लीक भी कर सकती है। जँहा से फ्री में पूरी फिल्म को डाउनलोड भी कर सकते है। तो चलिए बिना देर किए जानते हैं क्या Kushi Full Movies HD,1080P,720P Quality मे डाउनलोड किया जा सकता है या नहीं?

 

Kushi Movie Story 

TOC

साउथ सिनेमा के दो सुपरस्टार विजय देवराकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म कुशी जल्द सिनेमाघर मे रिलीज होने जा रही है। फिल्म कि कहानी बेहद दिलचस्प बताई जा रही है। फिल्म की कहानी में विजय देवरकोंडा और रूथ की मुलाकात कश्मीर की वादियों में होती है। जहां ऐक्ट्रेस बुर्का में नजर आती है। एक्टर उन्हें बेगम बेगम कहकर बुलाते हैं और पहली नजर में एक्टर उनको दिल दे बैठते हैं। वही एक्त्रेस को उनका बर्ताव शुरूआत में अच्छा नहीं लगता है। वो उन्हे इग्नोर करती देती है। कहानी मे आगे दोनो की एक बार फिर मुलाकाते होती है। तो इस बार एक्त्रेस कहती है मैं बेगम नहीं एक ब्राह्मण हूं। आगे बात शादी तक पहुंच जाती है। दोनों अपने अपने परिवार को शादी के लिये मनाने की कोशिश करते हैं लेकिन जाति अलग होने की वजह से लड़की वाले राजी नहीं होते है। फिल्म मे विजय देवराकोंडा का नाम विक्रम तो समांथा प्रभु रूथ का नाम आराध्या है। अब देखना होगा फिल्म मे दोनों की लव स्टोरी लोगों को कितना पसंद आने वाली है।

 

Kushi Movie Cast 

शिव निरवाना डायरेक्ट फिल्म Kushi के मुख्य कास्ट मे साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बेहद ही चर्चित और टैलेंटेड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु नजर आयेंगे। फिल्म के अन्य कास्ट में जयराम, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा,वेन्ला किशोर, लक्ष्मी, रोहिणी, अली,राहुल रामकृष्ण,श्रीकांत अयंगर और शरन्या प्रदीप है।

 

Kushi Movie Release Date 

कुशी मूवी तमिल तेलुगू के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी। विजय देवरकोंडा और समानता प्रभु की फिल्म कूशी को लेकर लोग बेहद एक्साइड है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर तरफ समांथा और विजय की केमिस्ट्री की चर्चा हो रही है। फिल्म लव स्टोरी,रोमांटिक, मस्ती और एक्शन से भरी है। कुशी फिल्म को 1 सितंबर 2023 को सिनेमा घर में रिलीज की जाएगी। 

 

Kushi Movie Bugget 

Kushi Movie का प्रोजेक्ट पूरी होने मे काफी समय लगा। फिल्म मे अनेको बेहद अनुभवी कलाकार हैं। फिल्म मेर्क्स के अनुसार कुशी फिल्म 60 करोड़ रूपये मे बन कर त्यार हुई है। 

 

Kushi Movie Download In Hindi 

Kushi Movie Download Download HD 1080p 720p,320p,240p: Kushi Movie  एक रोमांटिक और ड्रामा फिल्म होने जा रही है। फिल्म मे समांथा और देवरकोंडा की लव एंगल लोगों को बेहद पसंद आने वाली है। Kushi Mythri Movie Makers के बैनर तले रिलीज होने को त्यार है। नवीन येरननी और वाई रविशंकर द्वारा निर्मित इस फिल्म को अनेकों भाषा में रिलीज की जायेगी। बता दूँ Kushi Movie कुछ टॉरेंट वेबसाइट पर लिक भी हो सकती है Kushi Movie Download In Hindi के लिये आपको Browser पर Kushi Full Movie Download HD,1080p,720p in Hindi मे लिख कर सर्च करना है। आपके सामने अनेको ये सी वेबसाइट मिल सकती है जँहा से Kushi Movie Download की जा सकती है। लेकिन आपको कभी भी इन अवेध वेबसाइट से मूवी डाउनलोड नही करनी चाहिए। ये सारे एक टॉरेंट वेबसाइट के दायरे मे आती है। जँहा से फिल्मे डाउनलोड करना गैर कानूनी है। 

 

 

 

 

 

Kushi Movie Download Filmyzilla 

जब बात आती है Kushi Movie डाउनलोड करने की तो अनेकों अवैध वेबसाइट में एक बड़ा ही पॉपुलर डाउनलोड वेबसाइट Filmyzilla का नाम आता है। जँहा पर नई पुरानी फिल्में अवैध रूप से प्रोवाइड कराई जाती है। Filmyzilla से Kushi Full Movie Download की जा सकती है लेकिन बता दूँ Filmyzilla भी एक टॉरेंट वेबसाइट है। जँहा से कोई भी मूवी डाउनलोड करना अवेध है। 

 

Kushi Movie Download iBomma 

iBomma नाम की एक वेबसाइट है। जहां पर तमिल,तेलुगू नई फिल्में लीक की जाती है। इस वेबसाइट पर कोई भी फिल्मे HD,1080p,720p Quality मे मिल सकती है। हो सकता है iBomma Kushi Full Movie HD,1080P,720p Quality मे लिक कर सकती है। आपको पता होनी होनी चाहिए की iBomma एक अवैध वेबसाइट है। जहां से फिल्में डाउनलोड करना पूरी तरह से गैर कानूनी माना जाता है। आपको Kushi Movie देखने के लिए सिनेमाघर में जानी चाहिए।

 

Kushi Movie Download Filmywap 

Filmyzilla नाम की पॉपुलर डाउनलोड वेब साइट की तरह Filmywap भी है जँहा पर नई से नई फिल्में लीक होती रहती है। Filmywap पर Kushi Full Movie Download HD,1080p,720p Quality मे मिल सकती है। लेकिन Filmywap भी एक टॉरेंट वेबसाइट है। जँहा से मूवी डाउनलोड करना अवेध है।

 

Kushi Movie Download Kuttymovies 

Kuttymovies एक पुरानी डाउनलोड वेबसाइट है जहां से लोग अवैध रूप से फिल्में डाउनलोड करने का एक हब मानते हैं लेकिन ये भी एक टॉरेंट वेबसाइट में शामिल है। जहां से फिल्में डाउनलोड करना गैर कानूनी मानी जाती है। अगर आपको फिल्में देखनी है तो आप थिएटर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म का प्रयोग करे।

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles