23.9 C
New York
Saturday, July 27, 2024

King Of Kotha Movie In Hindi Download Mp4moviez 

 

साउथ सिनेमा की एक और फिल्म किंग का कोठा सिनेमा घरों में धूम मचा रही है। फिल्म मे सुपरस्टार दुलकर सलमान गैंगस्टर के मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म हाई वोल्टेज एक्शन और रोमांस के साथ सिनेमाघर में खुब लोगों को पसंद आ रही है। King Of Kotha Movie को 24 अगस्त से सिनेमाघर में रिलीज कर दि है। इसके आलावा King Of Kotha Movie को कुछ वेबसाइट के द्वारा लीक भी कर दिया है। चलिये जानते है क्या King Of Kotha Movie को इन वेबसाइट से Download किया जा सकता है या नहीं?

 

 

King Of Kotha Movie Storyline 

TOC

फिल्म King Of Kotha की कहानी बेहद  दिलचस्प है। ये फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा है जो  राजू नाम के एक युवक की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। कैसे राजू अंडरवर्ल्ड बन जाता है। राजू  एक छोटे से ठग से एक बड़े गैंगस्टर में बदल जाता है। राजू को कैसे इस मुकाम को हासिल करने के लिए सभी चीजों का त्याग करना पड़ता है। फिल्म पुरी तरह से ड्रामा जैसी नहीं है। इसमें थोड़ा बहुत  रोमांचकारी रोमांस भी देखने को मिलेगा। ये फिल्म  बेस्ट माफिया फिल्मों में से एक रुप सामने आ सकती है। इस फिल्म को लेकर दर्शक बेहद उत्सुक है। फिल्म मे राजू के मुख्य किरदार को निभाया है। भारतीय अभिनेता दुलकर सलमान ने। फिल्म मे दुलकर सलमान एक काल्पनिक शहर मे कोठा के एक गैंगस्टर के रूप में नजर आएंगे। व्ँहा के बडे माफिया के साथ काम कर रहा है।

 

 

 

King Of Kotha Movie Cast

किंग ऑफ़ कोठा मूवी के स्टार कास्ट में दुलक़र सलमान राजू के मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में प्रसन्ना पुलिसकर्मी की मुख्य भूमिका मे है। अन्य कास्ट में ऐश्वर्या लक्ष्मी, नायला ऊषा,शम्मी थिलाकन,चेम्बन विनोद,रितिका सिंह और अन्य है। 

 

 

 

 

King Of Kotha Movie Release Date 

अभिलाष जोशी द्वारा निर्देशित मलयालम गैंगस्टर फिल्म किंग ऑफ कोठा हिंदी, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने जा रही है। किंग का कोठा को 24 अगस्त को रिलिज की गई  है। फिल्म को आप से सिनेमाघर में देख सकते हैं।

 

 

 

King Of Kotha Movie In Hindi Download Mp4moviez 

किंग ऑफ़ कोटा अभिलाष जोशी द्वारा निर्देशित एक मलयालम गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है फिल्म में दुलक़र सलमान,ऐश्वर्या लक्ष्मी और गोकुल सुरेश मुख्य भूमिका में है इस फिल्म को अनुभवी मलयालम फिल्म निर्माता जोशी के बेटे अभिलाष जोशी द्वारा निर्देशन में बनी पहली फिल्म बताई जा रही है। फिल्म एक 24 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है आप इस फिल्म का आनंद थिएटर में ले सकते हैं इसके अलावा King Of Kotha Full Movie को Mp4moviez नाम को वेबसाइट लिक कर दी है। बता दें Mp4moviez एक टॉरेंट वेबसाइट है जँहा से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है। 

 

King Of Kotha Movie Download Kuttymovies 

Kuttymovies नाम की एक टॉरेंट वेबसाइट है जँहा से नई फिल्मे डाउनलोड कर सकते हैं शायद King Of Kotha Movie भी उप्लब्ध हो लेकिन Kuttymovies वेबसाइट भी अवैध रूप से फिल्मों को अपनी साइट पर उपलब्ध कराती है यहां से फिल्में डाउनलोड करना भारत देश में गैरकानूनी माना जाता है।

 

 

King Of Kotha Movie Download Filmyzilla 

जब बात आती है मूवी डाउनलोड की तो Filmyzilla  वेबसाइट का नाम कैसे छूट सकता है। ये एक बेहद पुरानी डाउनलोड वेबसाइट यहां पर नई पुरानी HD,1080p,720p,320p,240p Quality मे उपलब्ध होती है। King Of Kotha Movie Filmyzilla पर उपलब्ध हो सकती है। लेकिन Filmyzilla भी फिल्मों को बिना किसी के परमिशन के अवेध रुप से उपलब्ध कराती है। आपको इन अवेध वेबसाइट से फिल्मे कभी नहीं डाउनलोड करना चाहिए।

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles