28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

jawan movie download filmyzilla hd 1080p

शाहरुख खान की एक फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिये थियेएर मे रिलीज हो रही है। फिल्म जवान मे एक्शन,ड्रामा और रोमांस से भरी है। जवान की एडवांस बुकिंग को देख बॉक्स ऑफ़िस पर एक नया रिकॉर्ड बना सकती है। Jawan Movie Download के लिए कुछ वेबसाइट लीक कर सकती है चलिये जानते है क्या Jawan Movie HD,1080p,720p,320p Quality मे Download कर सकते है या नहीं?

 

Jawan Movie Story

TOC

सोशल मिडिया रिपोर्ट और फिल्म ट्रेलर के मुताबिक शाहरुख खान फिल्म जवान मे डबल रोल में नजर आने वाले है। पहला किरदार विलेन का और दुसरी भुमिका हिरो का रहेगा। फिल्म शाहरुख खान का पट्टी बंधा हुआ टकला किरदार विलन का है। तो दुसरी और पुलिसमेन वाला किरदार हिरो का है। दोनों कैरेक्टर के बीच पिता और बेटे का रिश्ता है लेकिन दोनों को ही यह बात मालूम नहीं है। कि दोनो अपने सगे है। दोनो को तो सिर्फ इतना मालूम है कि वो एक दूसरे की जान लेना चाहते हैं। आगे फिल्म में दिखाया गया है कि नयनतारा पुलिसमैन की प्रेमिका है। और दीपिका पादुकोण विलेन की प्रेमिका है। जो किसी हादसे में मर गई थी। 

 

Jawan Movie Cast 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 जवान फिल्म के मुख्य कास्ट में शाहरुख खान नजर आयेंगे। वंही फिल्म के अन्य किरदार मे नयनतारा,विजय सेतुपति,प्रियामणि,सानिया मल्होत्रा,योगी बाबू,सुनील ग्रोवर,सिमरजीत सिंह, रिद्धि डोगरा,आस्था अग्रवाल, संजीत भट्टाचार्य, अमृता अय्यर, केनी बेसुमतारी,गिरिजा ओक और लहर खान है। वही फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर बेहद ही पॉपुलर टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और संजय दत्त नजर आएंगे।

 

Jawan Movie Release Date

Red Chillies Entertainment बैनर तले जवान फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल तेलगु कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज की जा सकती है। जवान 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज की जायेगी। 

 

Jawan Movie Director 

शाहरुख खान की फिल्म जवान को साउथ सिनेमा के बेहद टैलेंटेड और युवा डायरेक्टर एटली कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। 

 

Jawan Movie Trailer 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 हिंदी सिनेमा के बड़े सुपरस्टार में से एक शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन रेड चिली ने अपने ऑफिशल YouTube चैनल पर फिल्म जवान की ट्रेलर जारी की है। फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद हर तरफ शाहरुख खान की फिल्म मे डबल रोल वाले किरदार को लेकर हर तरह चर्चा हो रही है। फिल्म जवान का ट्रेलर जारी होते ही घंटो में 3 मिलियन से ज्यादा दर्शकों ने देखा। 

 

 

 

Jawan Movie Download Filmyzilla 

शाहरुख खान का क्रेज केवल बॉलीवुड में ही उन इंडस्ट्री में भी खूब चलता है। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं, कि SRK की साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी पठान। शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज हो जायेगी। इस फिल्म मे शाहरुख खान का डबल रोल लोगों को बेहद पसंद आने वालो है। बड़ी बजट में बनी जवान फिल्म का वर्षों से खान के चाहने वाले को इंतजार है। फिल्म जवान रिलीज होने के दिन ही लिक भी हो सकती है। बिते दिन कुछ फिल्मे कुछ अवेध साईट का शिकार हो चुके है। उनमे एक बडा नाम Filmyzilla का आता है। जो नई फिल्मो को लिक करने मे माहिर है। हालांकि ऐसा कहा नहीं जा सकता है, कि जवान को भी लिक कर सकती है। अगर आप जवान मूवी को देखना चाहते है। तो थियेटर मे जाके देखे क्योंकि इन वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना भारत में गैर कानूनी है। यह वेबसाइट फिल्म के ओनर के बिना परमिशन से अवैध रूप से अपनी वेबसाइट आती है। जहां से डाउनलोड करना आपके फोन के लिए नुकसानदायक है।

 

Jawan Movie Download Hindi 

Jawan Movie का दर्शको सालो से इंतजार कर रहे है। देखा जाय तो फिल्म की रिलीज से कुछ महीने पहले से ही फिल्म का क्रेज सातो आस्माँ पर है। शाहरुख खान के अभिनय के दीवाने कौन नहीं है। पूरे भारत में उनके चाहने वाले लाखों में है। उनकी फिल्म रिलीज होते ही क्या नॉर्थ क्या साउथ पूरे भारत के लोग बड़े उत्साह के साथ थियेटरमें देखने के लिए पुरे परिवार के साथ जाते हैं। शाहरुख खान की फिल्म की कहानी इतनी प्यारी होती कि लोग अपने परिवार के साथ हमेशा से देखते चले आ रहे है। फिल्म जवान को 

 

Jawan Movie Download Kuttymovies 

जवान मूवी को Kuttymovies नाम की टोरंट वेबसाइट भी लीक कर सकती है। लेकिन Kuttymovies भी एक टॉरेंट साइट है। जँहा से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

 

Jawan Movie Download Bollyflix 

Jawan Movie 7 सितंबर को थियेटर मे रिलीज हो रही है। फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग भी ताबड़तौर हुई है। उमीद की जा रही की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने जा रही है। फिल्म जवान को इंटरनेट पर लीक हो सकती है Bollyflix नाम की ये वेबसाइट है जँहा पर नई फिल्मे लीक होती है। लेकिन ये एक टॉरेंट वेबसाइट है जँहा से मूवी डाउनलोड करना अवैध है। 

 

Jawan Movie Download Link

Jawan Movie की चर्चा सालो से हो रही है। फिल्म के मुख्य भूमिका को निभाया है किंग खान शाहरुख खान ने जो डबल भुमिका मे धूम मचा रहे है। इस बिच Jawan Movie Download की लिंक कुछ वेबसाइट ने उप्लब्ध करा रही है। लेकिन आपको इन टॉरेंट वेबसाइट पर उप्लब्ध लिंक से डाउनलोड नही करनी है।

 

Jawan Movie Download Isaimini 

Isaimini नाम की एक टॉरेंट वेबसाइट जँहा से नई फिल्मे लीक होती रहती है। Jawan Movie Download HD,1080p,720p,320p को डाउनलोड करने के लिये Isaimini एक बेहद चर्चित साइट है लेकिन जवान मूवी डाउनलोड इन वेबसाइट से करना गैरकानूनी है।

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles