28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

800 Movie download Hd1080p,720p filmyzilla in hindi

800 Movie download Hd1080p,720p,320p,240p

TOC

दुनिया के सफल गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर बनी फिल्म 800 जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है। अगर आप एक क्रिकेट प्रेमी है तो आपको 800 मूवी जरूर देखनी चाहिए। तो चलिए इस पोस्ट मे 800 Movie को Download HD,1080p,720p,320p Quality Download कर सकते हैं या नहीं?

 

 

 

800 Movie Cast 

एस श्रीपति द्वारा निर्देशित और शेहान करुणातिलक द्वारा लिखित इस फिल्म के स्टार कास्ट मे मधुर मित्तल और महिमा नांबियार नजर आयेंगे। 

 

 

 

 

800 Movie Release Date 

800 फिल्म पूरी तरह से श्रीलंका के प्रसिद्ध क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर केंद्रित है।   इस फिल्म को 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज की जा रही है। क्रिकेट से लगाव रखने वाले सारे लोगो को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

 

Mumbai diaries season 2 all episodes download filmyzilla

Chaaver Malayalam Movie download in Hindi tamilrockers Hd 1080p

Mission Raniganj Movie download filmyzilla HD,1080p download

Thank You For Coming Movie Download

 

 

 

800 Movie Story 

800 फिल्म एक प्रसिद्ध क्रिकेटर मुथैया मुरलीधर की प्रेरक कहानी बताती है। यह फिल्म कथानक  मुरलीधरन के पूरे करियर में उनके सामने आई चुनौतियां और जीत पर प्रकाश डालेगी है। जो उनके दृढ़संकल्प और उनके लचीलेपन को प्रदर्शित करता है। कहानी निश्चित रूप से दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी। लोगो को मुथैया मुरलीधरन की यात्रा से प्रेरित महसूस कराएगी। इस फिल्म में मुथैया मुरलीधरन की क्रिकेट में अनेकों उपलब्धियां को विस्तार से दिखाया जा सकता है। यह फिल्म क्रिकेट प्रेमियों के लिए बेहद पसंदीदा हो सकती है।

 

 

 

 

800 Movie Download Filmyzilla HD,1080p 

800 मूवी का ट्रेलर देखकर सभी चौंक गये दरअसल मधुर मित्तल मुरलीधरन किरदार के किरदार को निभाया है। मधुर हुबहू मुथैया मुरलीधर हैसे लग रहे है। इतना ही नहीं इनके हाव भाव भी काफी मिलते जुलते है। 800 मूवी 6 अक्टूबर को सिनेमाघर मे आएगी। कुछ टोरंट वेबसाइट भी इस फिल्म को लीक कर सकती है। उनमे एक नाम Filmyzilla आता है ये वेबसाइट सालो से Latest Movie को लीक करता आ रहा है। लेकिन आपको इन अवेध वेबसाइट से मूवी डाउनलोड नही करनी है।

 

 

 

800 Movie Download Isaimini HD,1080p

800 Movie को Isaimini नाम की वेबसाइट भी लीक कर सकती है। लेकिन Isaimini एक टॉरेंट वेब साइट है जो खास तौर से Telugu,Tamil  मूवी को लीक करती है।

 

 

 

800 Movie Download Movierulz 

Movierulz भी Latest Tamil Movie को अवेध रुप से लीक करती है। शायद Movierulz पर 800 Movie Download HD,1080p,720p,320p Quality मे उप्लब्ध हो पर Isaimini एक टॉरेंट वेबसाइट है जँहा से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

 

 

 

800 Movie Download Kuttymovies 720p

Kuttymovies एक टॉरेंट मूवी डाउनलोड वेबसाइट है। जँहा से तमिल,तेलुगु,और अनेको भाषा की मूवी लीक होती रहती हैं।

 

 

 

800 Movie Download Telegram Link

Telegram पर भी आनेको येसी Channel और Group है। जँहा पर latest Movies के Download लिंक मिल जाते है। लेकिन इन Telegram Channel Group पर उपलब्ध लिंक पुरी तरह से जोखिम भरा हो सकता है। भारत मे इस तरह के चैनल या ग्रुप से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

 

800 Movie Download latest link

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles