28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Ullu Antique Part 1 Webseries: इस नई वेब सीरीज मे दुकानदार और कस्टमर के बिच फुल रोमांस…

 

ullu antique part 1 webseries watch online free

TOC

OTT के बेहद ही पॉपुलर प्लेटफॉर्म Ullu हर सप्ताह एक नई वेब सीरीज के साथ धूम मचाती है। शायद कोई हो जो Ullu के वेब सीरीज का आनंद ना उठाए हो Ullu की वेब सीरीज होती इतनी बेहतरीन जिसे बिना देखे बिना कोई रह नही पाता। इस सप्ताह Ullu ने एक और दिलचस्प कहानी से भरी वेब सीरीज को रिलीज किया है जो है। Antique वेब सीरीज जिसका पहला पार्ट रिलीज हुआ है। अगर आप Ullu की वेब सीरिज देखना पसंद करते हैं तो चलिये ullu की नई Webseries Antique  के बारे विस्तार से जानते है।

 

Ullu Antique Part 1 Web  Series Details 

 

Name Webseries: Antique Part 1

Genre: Drama,Fantasy and Romance 

Cast: Muskan Agrawal,Sarita Jha,Suhana Khan,Anupam Gahoi 

OTT Platform: Ullu Originals App

Release Date: 1st September 

Number Of Episode: 1 to 3

Episode Runtime: 25Minutes 

Seson:1

 

 

 

Ullu Antique Part 1 Web  Series Cast

Ullu की नई वेब सीरीज Antique के किरदारों को बात करे तो अनुभवी OTt एक्ट्रेस मुस्कान अग्रवाल के अलावा सुहाना खान, अनुपम गहोई और सरिता झा नजर आयेंगी।

 

Ullu Antique Part 1 Web  Series Release Date 

Ullu प्रत्येक वीक एक नई वेब सीरीज लेकर आती है इस बार Ullu की नई वेब सीरीज Antique है जिसके कुल 3 Episode रिलीज होने जा रहे है सभी एपीसोड का Runtime 25 से 30 मिनट रहेगा। Antique Webseries का पहला पार्ट 1 September 2023 को Ullu App पर रिलीज होने जा रही है।

 

 

Ullu Antique Part 1 Web  Series Story 

Ullu की नई वेब सीरीज एंटीक की कहानी बेहद दिलचस्प वेब सीरीज के ट्रेलर के मुताबिक जो कहानी सामने आई है वो है कुछ इस प्रकार यह कहानी है एक एंटीक स्टोर के मालिक की कहानी इस स्टोर के मालिक के लिए घूमती है कहानी में जो महिलाएं उसकी दुकान में चोरी करने का प्रयास करते हुए पकडी जाती है। उस महिला को दुकान के मालिक मौद्रिक मुआवजे की मांग करने की वजाय कुछ ऐसा मांग लेता है जिसे जाने के लिये Ullu पर Antique Part 1 वेब सीरीज को दखनी पड़ेगी।

 

Antique Part 1 Ullu Web Download HD,1080p,720p

Ullu की नई वेब सीरीज Antique 1 सितंबर से Ullu App पर उप्लब्ध मिल जाएगी। Ullu App पर वेब सीरीज को बेहतरीन क्वालिटी से देख सकते हैं। आप Ullu App पर तभी वेब सीरीज को देख पाएंगे जब Ullu की Subscription लेते है। अगर आपको Ullu App की Subscription के बारे जानकारी चाहिये तो आप Ullu App को Download करे या फिर Ullu के ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं।

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles