25.8 C
New York
Wednesday, June 19, 2024

New Ullu Webseries:Ullu की ये नई वेब सीरीज हूबहू Mastram सीरीज के जैसी बोल्ड सीन से भरी है…

 

Aamras Part 2 Ullu Web Series watch online 

TOC

 OTT की पहली पसंद बन चुकी Ullu की आए दिन एक लाजवाब वेब सीरीज रिलीज हुई है। जिसका नाम है Aamras इस वेब सीरीज के अब तक कुल दो पार्ट को रिलीज किया है। Aamras के दोनो पार्ट मे भर भर के बोल्ड सीन परोसा गया है। अगर आप भी ड्रामा और रोमांस से भारी वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं। तो आपको आमरस वेब सीरीज के बारे में डिटेल मे जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़ना चाहिए।

 

Aamras Part 2 Ullu Web Series details 

वेब सीरीज का नाम: आमरस भाग 2

Genre:Drama And Romance 

निर्देशक: हिमांशु भ्रमभट

एपिसोड नंबर: 04

स्टार कास्ट: धर्मेंद्र गुप्ता,भारती झा, अरिता पॉल,प्रीति डे,पायल पाटिल, और फारहान अंसारी

भाषा: हिंदी भोजपुरी तमिल और तेलुगू

 

Aamras Part 2 Ullu Web Series Cast 

आमरस भाग 2 के स्टार कास्ट में बेहद टैलेंटेड कलाकार नजर आ रहे हैं चलिए नजर डालते हैं इस वेब सीरीज के स्टार कास्ट पर पायल पाटिल श्रीमती घोष की भूमिका में नजर आएगी, रिया बड़े छुटकी की भूमिका में नजर आएगी, भारती झा बुआ का भूमिका में है, प्रीति डे रविता,आरती पॉल नीलू,फरहान अंसारी विनय,श्रेओसी चटर्जी कम्मो के किरदार मे और जयदीप कलसी पीयूष की भूमिका पर नजर आएगी।

 

 

Aamras Part 2 Ullu Web Series Story 

Aamras पार्ट 2 की कहानी Ullu की अन्य वेब सीरीज की तरह ही बेहद दिलचस्प है। इस वेब सीरीज के पहले पार्ट को आपने देखा नही देखा है तो आपको शायद दूसरे पार्ट की कहानी बेहद अच्छे से समझ ना आयेगी। अगर आपने पहले पार्ट को स्कीप कर दिया है तो Ullu App पर जाकर Aamras Part 1 को जरूर देखें। Aamras की दुसरे पार्ट की कहानी विनय नाम का एक कामुक साहित्य के एक लेखक के इर्द गिर्द घूमती है। जो सफलता प्राप्त करने के लिए हमेशा से इच्छा रखता है। उसके इस लेखक जर्नी के  एक दिलचस्प मोड़ आता है। जब घर की मालकिन श्रीमती घोष उसे एक आश्चर्यजनक प्रस्ताव देती है की विनय को उसे हर दिन एक नई कामुक कहानी से रुबरु करनी होगी। जैसे-जैसे समय आगे बढ़ता गया एक से एक कामुक कहानी सामने आता गया। श्रीमती घोष विनय की कहानी से मंत्र मुक्त हो जाती है और धीरे-धीरे खुद को कहानी से जोडती है। आगे क्या होता है विनय के साथ दखने के लिये Ullu App पर Aamras Webseries को देखे।

 

Aamras Part 2 Ullu Web Online Kaise Dekhe 

Aamras Part 2 Webseries online देखने के लिये Ullu App को अपने मोबाइल मे डाउनलोड करना होगा। App Install करने के बाद एक Subscription प्लान को खरीदना होगा। प्लान लेने के बाद आप Ullu पर आमरस वेब सीरीज के अलावा Ullu App पर उपलब्ध सारे वेब सीरीज को देख पाएंगे ।

 

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles