23.9 C
New York
Saturday, July 27, 2024

New Ullu Web Series List,Cast 2023

New Ullu Web series list,Cast 2023

TOC

आज की पोस्ट में हम ullu की नई और आने वाली वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। Ullu की नई सभी वेब सीरीज की कहानी दिलचस्प है। आज के तारीख़ मे Ullu वेब सीरीज को लोग बेहद ज्यादा देखने के साथ पसंद भी कर रहे है। अगर आप Ullu वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। तो आपको इस Ullu नई वेब सीरीज और आने वाली वेब सीरीज के कास्ट,कहानी,रिलीज देट,और लिस्ट को विस्तार मे देख सकते हैं।

 

 

 

 Andar Ki baat Ullu web series 2023

Andar Ki baat Ullu web series 2023 सिंतबर को OTT प्लेटफॉर्म Ullu App पर रिलीज होने जा रही है। इस वेब सीरीज के कास्ट मे रिधिमा तिवारी और सोफिया शेख है। इस वेब सीरीज की कहानी तीन बचपन के दोस्तों की कहानी है। जो अलग-अलग लड़कियों के साथ  रंगरलिया करना चहता है। इस गांव में दो महिला साधना और दीपा रहती है। तीनों दोस्त जब भी मौका मिलता है दीपा और साधना को खिड़की से झांक कर देखता है और दोनो के बारे मे रंगीन राते गुजारने के बारे मे सोचता रहता है। आगे क्या तीनो दोस्त दीपा और साधना के साथ वो सब कुछ कर पाता है जो वो हमेशा सोचता…

 

 

 

 

Maa Ka naka Part 1 Ullu Web Series 2023

है Maa Ka Naka जिसके पहले पार्ट को 3 अक्टूबर 2023 को रिलीज कर रही है इस वेब सीरीज के कास्ट मे एक्ट्रेस जयश्री गायकवाड,आलिया नाच और सूर्या शेख है। Maa Ka Naka वेब सीरीज की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे एक खूबसूरत कवि से प्यार हो जाता है और वह उसे प्रपोज करना चाहती है पर कवि को पसंद नहीं है। धीरे-धीरे वह करीब आने लगती है और फिर क्या कवि महिला के प्यार मे फँस ही जाता है। जब महिला को कवि की हकीकत का पता चलता है तब तक कहानी पूरी तरह से बदल चुकी होती है आगे की कहानी जानने के लिये UlluApp पर Maa ka Naka Webseries से देख सकते हैं।

 

 

 

 

Gaon Ki Garmi Season 4

Gaon Ki Garmi Season 4 को सितम्बर 2023 को रिलीज की गई थी। इस वेब सीरीज के कास्ट मे माही कौर,भानु और सोफिया है। यह वेब सीरीज रोमांटिक और ड्रामा वेब सीरीज है जिसके तीनो पार्ट को लोगो ने अब तक खुब पसंद किया है।

 

Mandap Bhojpuri Movie Download Filmyzilla 1080p HD

Andar Ki Baat UllU web series Watch Online,Download 2023

Maa Ka naka Part 1 Ullu Web Series:इस नई Web Series में आलिया नाज का बोल्ड सीन इतना की आप खुद को...

 

Ullu Antique Part 1 Web  Series 2023 

Ullu Antique Part 1 Web  Series 2023 सिंतबर मे रिलीज होने वाली बेहतरीन वेब सीरिज है। इसके स्टार कास्ट मे मुस्कान अग्रवाल,सुहाना खान, अनुपम गहोई और सरिता झा है। कहानी एक एंटीक स्टोर के मालिक की है इस स्टोर के मालिक के लिए घूमती है कहानी में जो महिलाएं उसकी दुकान में चोरी करने का प्रयास करते हुए पकडी जाती है। उस महिला को दुकान के मालिक मौद्रिक मुआवजे की मांग करने की वजाय कुछ ऐसा मांग लेता है जिसे जाने के लिये Ullu पर Antique Part 1 वेब सीरीज को दखनी पड़ेगी।

 

 

 

Aamras Part 2 Ullu Web Series 2023 

Aamras Part 2 के स्टार कास्ट में पायल पाटिल श्रीमती घोष की भूमिका में नजर आएगी, रिया बड़े छुटकी की भूमिका में नजर आएगी, भारती झा बुआ का भूमिका में है। Aamras की दुसरे पार्ट की कहानी विनय नाम का एक कामुक साहित्य के एक लेखक के इर्द गिर्द घूमती है। जो सफलता प्राप्त करने के लिए हमेशा से इच्छा रखता है। उसके इस लेखक जर्नी के  एक दिलचस्प मोड़ आता है। जब घर की मालकिन श्रीमती घोष उसे एक आश्चर्यजनक प्रस्ताव देती है की विनय को उसे हर दिन एक नई कामुक कहानी से रुबरु करनी होगी। जैसे-जैसे समय आगे बढ़ता गया एक से एक कामुक कहानी सामने आता गया। श्रीमती घोष विनय की कहानी से मंत्र मुक्त हो जाती है और धीरे-धीरे खुद को कहानी से जोडती है। आगे क्या होता है विनय के साथ दखने के लिये Ullu App पर Aamras Webseries को देखे।

 

 

 

 

Chull Ullu Webseries 2023

Chull वेब सीरीज 2023 को Ullu App पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज के मुख्य कास्ट मे  रितु पांडे, पुनीत सिंह,अल्पिता बनीका, गुलाब सिंह गुलाब सिंह और संदीप है। Chull वेब सीरीज की कहानी PG में रह रहे एक नोजवान लड़के और लैंडलॉर्ड की बेटी और एक शादीशुदा महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी मे महिला और लड़की अपने शारीरिक इच्छा पूरी करने के लिए कुछ PG Boy को इस्तेमाल करती है आगे क्या होता है जब पता चलता है इसे जानने के लिये UlluApp पर Chull की सभी Episode को देख सकते है। 

 

 

 

Secret Ingredient Part 2 Web Series 2023

Secret Ingredient वेब सीरीज साल 2023 के सितंबर मे रिलीज हुई इस वेब सीरीज के कास्ट मे पूजा पोद्दार और समित पॉल है। इस वेब सीरी ज की कहानी कुछ महिलाएं इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को खुशहाल और संतुष्ट बनाने के लिए एंटीमेसी कोच से मदद मांगती है। वहीं दूसरी और खुद टीचर की निजी जिंदगी को देखे वो लंबे समय के बाद एक युवक को डेट करना शुरू कर देती है, आगे की दिलचस्प कहानी को देखने के लिए आपको Ullu App पर Secret Ingredient पार्ट 1 और पार्ट 2 जरुर देखनी चाहिए।

 

 

 

Betaab Ishq Ullu Web Series

Betaab Ishq Ullu Web Series जुलाई 2023 मे ullu App पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज के कास्ट मे एक्त्रेस भारती झा और रिधिमा तिवारी है। ये वेब सीरीज एक ड्रामा और रोमांटिक वेब सीरीज मे एक रहीहै।

 

 

 

Mohan ChabhiWala Part 2

इस वेब सीरीज को हिंदी मे 14 मार्च 2023 को Ullu App पर रिलीज किया गया था। Mohan ChabhiWala Part 2 वेब सीरीज एक 18+,रोमांस,ड्रामा से भरी वेब सीरिज है।इस वेब सीरीज के कास्ट मे Ekta More,Gaurav Singh है। इस वेब सीरीज के सभी एपीसोड को आप Ullu App पर देख सकते हैं।

 

 

 

 

Secretary Part 2

Secretary वेब सीरीज 18+ड्रामा और रोमांस से भरी वेब सीरीज है। जिसे Ullu App पर 17 मार्च 2023 को रिलीज किया गया था। इस वेब सीरीज के कास्ट मे Payal Patil,prince,Ali Shaikh और Rohit Nigam है।

 

 

 

Malai Web Series

Ullu ऐप्प की एक नई वेब सीरीज जिसका नाम है Malai web Series जिसे 13 मार्च को Ullu App पर रिलीज किया गया था। ये वेब सीरीज 18+ रोमांस और ड्रामा से भरी वेब सीरीज है।इस वेब सीरीज के कास्ट मे Ankita Singh और Shyan Khatri है।

 

 

 

 

Khidhki Part 2 Web Series

Khidhki Part 2 Web Series Ullu की Original वेब सीरीज है। जिसे 3 March 2023 को Ullu App पर रिलीज किया गया था। इस वेब सीरीज के मुख्य कास्ट मे HiralRadadiya और Ruks Khandagale है।ये वेब सीरीज पूरी तरह से 18+,रोमास और ड्रामा से भरी वेब सीरिज है।जिसके सारे एपिसोड UlluApp पर देख सकते हैं।

 

 

 

 

Love Guru Part 2 web series

ये वेब सीरीज ullu App पर 21 फरवरी 2023 को रिलीज हुई थी।इस वेब सीरीज के मुख्य भूमिका मे Rajsi Verma, Pooja Poddar,Shakespeare है। ये वेब सीरीज 18+ रोमांस और ड्रामा वेब सीरीज है। जिसके सारे एपिसोड आप Ullu App पर देख सकते हैं।

 

 

 

 

Yaar Farebi Web series

इस वेब सीरीज कुल एपिसोड है जिसे आप Ullu App पर देख सकते हैं। Yaar Farebi Web series एक 18+,ड्रामा और रोमांस से भरी वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज के मुख्य भूमिका मे Bhrti Jha और Jayashree Gaikwad है।

 

 

 

Badan Web Series

Badan Web Series Ullu की एक हिंदी वेब सीरीज है। जिसे 10 फरवरी 2023 को रिलीज किया गया था। आप Badan वेब सीरीज को Ullu App पर देख सकते हैं।इस वेब सीरीज के मुख्य कास्ट aayushi jaiswal है।

 

 

 

Watchmen Web series

Ullu नई वेब सीरीज लिस्ट मे Watchman वेब सीरीज को भी शामिल किया गया है। ये वेब सीरीज 31 जनवरी 2023 को रिलीज हुई थी। ये पूरी तरह से 18+ रोमांस हिंदी वेब सीरीज थी। आपके कास्ट में इस वेब सीरीज के कास्ट में Priya Gamre,pihu Sharma,Muskaan Agrawal,HiralRadadiya,और RuksKhandagale है।

 

 

 

imli Web Series

इस वेब सीरीज को 17 जनवरी 2023 को Ullu App पर रिलिज किया गया। इस वेब सीरीज के कास्ट मे Nehal Vadoliya है। ये वेब सीरीज पूरी तरह से 18+ ड्रामा और रोमांटिक है। जिसे आप Ullu App पर देख सकते हैं।

 

 

 

 

Charmsukh Jane Anjane main Session 7

इस वेब सीरीज को 4 अप्रैल 2023 को Ullu App पर रिलीज किया गया था। इस वेब सीरीज के मुख्य भूमिका मे Jinnie Jazz और Gaurav Rajput थे।

 

 

 

 

Plang Tod Siskiyaan 4

Plang Tod Siskiyaan 4 साल 2023 में मई महीने में Ullu App पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज की कहानी एक ग्रामीण महिला के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।Plang Tod Siskiyaan 4 18+ रोमांस से भरी वेब सीरीज है। जिसके मुख्य कास्ट में पीहू सिंह है।

 

 

 

 

Rikshawala Web Series

Rikshawala वेब एक ड्रामा,रोमांस और क्राइम से भरी वेब सीरिज है। इसे एक 11 अप्रैल 2023 को उल्लू एप्लीकेशन पर रिलीज किया गया यह एक हिंदी वेब सीरीज है।इस वेब सीरिज के मुख्य कास्ट मे Jinnie Jazz, Manvi Chugh है।

 

 

 

Devrani Jethani Aur Woh

Ullu नई बेहद चर्चित वेब सीरीज Devrani Jethani Aur Woh है। जिसे 28 अप्रैल 2023 को Ullu App रिलीज किया गया। यह वेब सीरीज पूरी तरह से ड्रामा और रोमांटिक है। इस वेब सीरीज के मुख्य कास्ट में Pihu Sharma और Jayshree Gaikwad है।

 

 

ChoodiWala Ullu web series

ChoodiWala वेब सीरीज जुलाई 2022 को रिलीज हुई है। वेब सीरीज की कहानी एक चूड़ीवाले की है, कहानी शुरू होती है चूड़ीवाला गांव में चूड़ियां बेच रहा है,एक दिन चूड़ीवाला एक ग्रहणी के हाथ में चूड़ी पहना रहा होता है, चूड़ीवाला रोमांटिक अंदाज में महिला को टच करता है और महिला आंखें बंद कर अगले की कल्पना करने लगती है, जिसके बाद चूड़ी वाला अपनी चाल चलता है और उससे सपना सच करने का आग्रह करता है और फिर महिला दोपहर 2:00 बजे उससे मिलने के लिए बुलाती है,आगे की रोमांस भरी कहानी Ullu App पर जाकर अच्छी क्वालिटी में देख सकते है।

 

 

 

Dunali Session 2 Part 3 Ullu web series

Ullu की दुनाली सीजन 2 पार्ट 3 वेब सीरीज जो एक ड्रामा और रोमांस सीरीज है। इस वेब सीरीज के कुल 3 सीजन बन चुके हैं। दुनाली सीजन 2, 24 जून 2022 को Ullu app पर रिलीज़ हुआ। इस वेब सीरीज़ के कलाकारों में रेखा मोना सरकार (आभा), नेहल वडोलिया (साक्षी), नेहा पारटिक (नताशा), शुभम देवरुभर (सनियर), बाबुल भावेसर (पारसी) कबीर और मखीजा (रोहन) शामिल है। दुनाली सीजन 2 की कहानी इस प्रकार है,समीर नताशा से शादी करने के लिए तैयार है, लेकिन आभा और गनवाला को यह खबर अच्छी नहीं लगी है, क्योंकि वो प्रेमिका के बीच गलतफहमी पैदा करने की योजना बना रही है, लेकिन जब समीर को पता चलता है कि नताशा ही है माफिया रानी चांदनी की बेटी,जिसके बाद  जिस शादी को लेकर उत्साहित था ,अब वही शादी सबसे बड़ी समस्या बन गई है, आगे की रोमांचक कहानी के लिए Ullu App पर जाएं।

 

 

 

Plang Tod Double Dhamaka Ullu Web series

Ullu app की Plang Tod Web Series साल 2022 मे रिलीज किया है। यह वेब सीरीज पूरी तरह से ड्रामा और रोमांच से भरी है। इस वेब सीरीज की कहानी चाची और भतीजा के बीच इर्द-गिर्द घूमती है। इसके कास्ट में Ruks Khandagale के अलावा और OTT  की सबसे हॉट एंड फेमस एक्ट्रेस राजश्री वर्मा है। इस वेब सीरीज को 22 जनवरी 2022 को Ullu app रिलीज की गई थी. आप पलंग तोड़ डबल धमाका वेब सीरीज के सारे एपिसोड को Ullu Aap देख सकते हैं.

 

 

 

Sursuri Li Part 3 Ullu web series

Ullu App की साल 2022 मे रिलीज हुई वेब सीरीज SurSuri Li है। इस वेब सीरीज की कहानी suri शादी की जल्दी में एक लड़की सारिल नाम के लड़के से मिलती है। उनकी अद्भुत आदतों के कारण वो तुरंत शादी करने का फैसला करती हैं। SurSuri Li पार्ट 3 में आपको आगे देखने को मिलेगा कि सुर और सारिल की शादी। इस शादी के बाद सूर और सरिल के बीच क्या होगा, आगे की दिलचस्प कहानी जानने के लिए Ullu App पर जाएं। जहां आपको SurSur Li वेब सीरीज के सभी एपिसोड बेहतरीन क्वालिटी में मिलेंगे।

 

 

 

Kavita Bhabhi Season 3,part 4 web series

कविता भाभी सीजन 3 पार्ट 4 वेब सीरीज हॉरर और ड्रामा रोमांस से भरपूर रही है। जिसे 22 मार्च 2022 को Ullu App पर रिलीज़ किया गया था। इस वेब सीरीज में मुख्य किरदारों में कविता राधेश्याम, रेखा मोना सरकार, रुशाली अरोड़ा, संकेत सिंह चौहान और शान मिश्रा शामिल हैं। वेब सीरीज की कहानी शुरुआत में कविता भाभी का फोन आता है और फोन करने वाला बताता है कि उसकी पत्नी के अंदर भूत है,आगे कहानी रोमांटिक सीन्स के इर्द-गिर्द घूमती है।अगर आपकी उम्र 18+ है तो इस वेब सीरीज जो Ullu App पर देख सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

Gaon ki Garmi 2 Ullu Web Series

Gaon Ki Garmi सीजन 2 वेब सीरीज रही है। जो पूरी तरह से ड्रामा और रोमांस से भरपूर है। इसे 7 जनवरी 2022 को Ullu ऐप पर जारी किया गया था। Gaon Ki Garmi 2 वेब सीरीज़ की वेब सीरीज़ के कलाकारों में माही कौर, रागी, शबाज़ अब्दुल्ला बादी और अनुपम शामिल हैं। इस वेब सीरीज की कहानी मामी (माही कोर) और मामा के इर्द-गिर्द घूमती है,मामी अपने पति के साथ अपने ठंडे रिश्ते से परेशान है लेकिन मानसी और मदन के आने के बाद उसकी जिंदगी फिर से खुशनुमा हो जाती है, और उसे उम्मीद है कि कुछ ख्वाहिशें  मामा के दिन में उठेगा। लेकिन कुछ नया करने की इस उत्सुकता ने उनके जीवन में ऐसा मोड़ ला दिया है जिसकी वह कल्पना भी नहीं कर सकती हैं, आगे आप इस वेब सीरीज की कहानी को Ullu App पर जाकर देख सकते हैं।

 

 

 

Charmsukh Jane Anjane Main 4

Ullu Charmsukh Jane Anjane Main 4 रही है। जिसे 26 मई 2022 को ullu ऐप पर रिलीज़ किया गया है। इस वेब सीरीज़ के कलाकारों में जिनी जैज़, दीपक दत्ता शर्मा, ललित दीक्षित और दिनेश विद्या शामिल हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे परिवार की है, जिसके परिवार में बहू, पति और देवर शामिल हैं। घर का छोटा लड़का चांदनी और ससुर का एक साथ वीडियो बनाता है और चांदनी को ब्लैकमेल करता है, लड़के की एक ही शर्त है जो पुरी कहानी मे Twist लाती है,आप इस वेब सीरीज के सभी Episode को Ullu ऐप पर देख सकते हैं।

 

 

 

CharmSukh Chawl House 2

Ullu App साल 2022 की सबसे ज्यादा पसंद और देखी जाने वाली Chawl House Part 2 वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में लीड रोल में ओटीपी की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस स्नेहा पॉल हैं, जो एक हॉट भाभी के रोल में नजर आ रही हैं, इस वेब सीरीज की कहानी पहले के अंत से उठाया गया है, इस की कहानी ने देवर जो चुपके से भाभी के प्यार रोमांस करने लगता है,और उसके भाई को दोनो के प्यार के बारे में पता चल जाता है आगे की दिलचस्प कहानी को Ullu App पर देख सकते हैं।

 

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles