23.9 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Solvelancer App से पैसे कैसे कमाए 2022 में

आज आप जानेंगे कैसे लोग सवालों के जवाब देकर महीने के 10,000 से लेकर 30000 तक आसानी से कमा रहे हैं अगर आप भी ये से ही पैसे कमाना चाहते है तो फिर आप इस पोस्ट को पूरे ध्यान से अंत तक पढ़े ताकि आप इस इंफॉर्मेशन की मदद से आप भी शुरू कर सकते हैं।

 

Solvelancer App क्या है?

TOC

आज हमारे देश के लोग ऑनलाइन पैसे कमाने की होड़ में पूरी जोर-शोर के साथ खड़ी  है। खासकर हमारे देश के युवा। होने भी चाहिए हमे भी डिजिटल होने के साथ- साथ हमे इनसे ज्यादा से ज्यादा फायदा लेनी चाहिए , जहां एक तरफ लोग रात दिन रात मेहनत करते हैं तो जाकर दिन के 300 से 500 रुपए तक ही कमा पाते वहीं दूसरी तरफ लोग मजे के साथ  यानी कि अपने अनुसार दो-तीन घंटे का काम करके वह भी घर में बैठे-बैठे online खुद के मोबाइल से 1000 से 10000 रुपये तक दिन के आसानी से कमा रहे हैं।

Solvelancer App से पैसे कैसे कमाए?

अगर आप मे से कोई पढ़ाई के साथ साथ पैसे भी कमाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह पोस्ट खास तौर पर आपके लिए ही है मैं इसलिए ऐसा कर रहा हूं क्योंकि आज मैं एक ऐसे Genuine App के बारे में बताने जा रहा हूं। जो कि Question के Answer देने पर आपको पैसे देगी वह भी हर हफ्ते यानी हर 7 दिन में डायरेक्ट आपके खाते में पैसे चले जाएंगे। अब आपके दिमाग में एक सवाल जरूर उठता होगा

कि आखिर किस तरह का सवाल क्वेश्चन का( Answer)जवाब देना होगा। तो मैं आपको बता दूं कि इस  ऐप में आपको Class 6  से लेकर 12th क्लास क Mathematics,chemistry,physics,Biolog  जैसे सब्जेक्ट के आसान से questions के Answer वो भी केवल टाइप करके सेंड करना होगा।

आप एप के द्वारा जितना ज्यादा क्वेश्चन को सॉल्व करते हो उतना ज्यादा आप पैसे earn कर पाओगे यानी कि कुल मिलाकर अगर आप दिन के 2,3 घंटे भी इस ऐप को यूज़ लेते हो और App मे दिये गये questions को solve करते हो तो आसानी से प्रत्येक सप्ताह (week) में  दो तीन हजार आसानी से कमा सकते हैं।

मैं आपको बता दूं की आप की पकड़  इन सारे सब्जेक्ट पर है तो अच्छी बात है तब तो आप और भी ज्यादा पैसे Earn कर पाओगे और अगर आपको इनमें से किसी एक भी सब्जेक्ट पर भी कमांड है तो आप हफ्ते के अच्छे खासे revenue  कर पाओगे आपको केवल थोड़े से ज्यादा मेहनत करने होंगे।

इस ऐप्प की मदद से आसानी से कमा सकते हैं  ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूं मेरे बहुत से ये से दोस्त हैं जो इस ऐप को यूज करके महीने के 10 से 15000 कमा रहे हैं । ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए आपको थोड़े से धैर्य तो रखने होंगे आप कोई भी ऐप या कोई भी साइट के जरिए अगर आप पैसे कमाना चाहते हो तो थोड़े से धैर्य के साथ आपको जुड़े रहना और लगातार काम करने पडते है।

लेकिन इस app मे पहले week  से आपकी earning  शुरू हो जाती है।आपको सिर्फ कुछ क्वेश्चन के Answer  देकर दिन के घंटे 2 ,3 घंटे टाइम देकर इस ऐप के जरिए आसानी से पैसे कमा सकते हैं।

जब आप पहली बार ऐप में साइन इन करेंगे।  आप जब पूरी प्रोसेस (Fill complete )कर लेते हो तो उसके बाद आपको एक एलिजिबिलिटी टेस्ट( eligibility test) पास करने होंगे अगर आप फर्स्ट टाइम में पास नहीं करते हो तो कोई बात नहीं आपको दोबारा मौके मिलेंगे।

Solvelancer App से कैसे कमाए पैसे वो भी आज से तो चलिये निचे दिये गये सारी प्रक्रिया की मदद से आप भी अपने mobile पर Solvelancer account बना कर पैसे कमा सकते है.

Solvelancer App download,Login 

 

1.First step – आपको अपने mobile नंबर से  साइन अप करना है।

2 .Next step  – presnal इन्फॉर्मेशन को add करे।

3.Next step – skill information , ये अप्सन को चाहे तो आप छोड भी सकते हैं हां अगर आपके पास कोई skill है तो फिर आप भर सकते हैं।

4.Next step – payment information. 

जब ये सारे step को पूरी तरह से fill कर लेते है तो फिर आप को app मे workloads and Task center मिलेगे जिसकी मदद से earning और uplods को देख सकेगे।

 

 

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles