9.1 C
New York
Saturday, April 20, 2024

Google opinion Rewards से पैसे कैसे कमाए 2022

Google Opinion Rewards क्या है?

TOC

Google Opinion Rewards से आप सर्वर survey देकर पैसे earn कमा सकते हैं आसान शब्द में बता दूं कि आपको इसमें पैसे आपके फीडबैक प्रतिक्रिया के दिये मिलते है।Goggle opinion rewards मैं जो पैसे earn करेंगे उसे आपको goggle play store मे यूज़ करना है paid application को buy करके।

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि गूगल ऑपिनियन रीवार्ड्स प्ले स्टोर का एक हिस्सा है जिसमें आपको दिए जाएंगे सर्वे उसके सही जवाब देने पर आपको गूगल क्रेडिट दिया जाएगा जिससे आप प्ले स्टोर के प्रीमियम एप्लीकेशन को खरीद सकेंगे।

 

Goggle opinion rewards Create Account 

Google opinion rewards dawnload Click here. 

जब आप फर्स्ट टाइम App को ओपन करेंगे तो आपको अरुण गूगल प्ले क्रेडिट मिलेगा आपको नीचे स्किप करना है दो बार स्कीप करने के बाद आप को terms एंड सर्विस मिलेगी जानकारी के लिए आप पढ़ सकते हैं नहीं तो फिर आगे बढ़े नीचे Accept पर क्लिक करके आगे बढ़ने हैं।

Click करे: कैसे लोग सवालों के जवाब देकर महीने के 10,000 से लेकर 30000 तक आसानी से कमा रहे हैं 

अब आपको finnaly account setup करना हैं:

  • Name 
  • postal code 
  • country 

उसके बाद continue कर दे, उसके बाद कुछ ऑर details को भरना( fill) है:

  • Age
  • category 
  • Language

जब आप ये सारे fill कर लेते हो उसके बाद आपको आपका survers मिल जायेगा।

ध्यान दे first time दिये गये सवाल आपको सही देना है ये आपका elegibility test होगा निराश होने की बात नही आपसे simple सवाल पुछे जायेंगे। पास होने के बाद आपको surveys मिलना सुरू हो जायेगा आप का google credit मिलना start हो जायेगा।

 

Google opinion rewards survey 

Google opinion rewards मैं कई यूजर्स को काफी दिक्कतें शिकायत होती है कि मेरे आईडी पर सर्वे नहीं आ रहा है इसका कारण है यह है कि गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स में नोटिफिकेशन का ऑफ रहना आप पहले notification को on कर ले साथ मे location को भी On कर के रखे ताकी आपके feedback legal लगे

 

 

How to earn money online using urbanclap,
Online earning on urbanclap.

Freelancing से पैसे कैसे कमाए 2022 मे

अगर आप ऑनलाइन से अर्निंग( earn)की सोच रहे हैं तो आप सही पोस्ट पर आए हैं आपको बस इस आर्टिकल को पूरे ध्यान से पढ़ना है ताकि आप भी इस इंटरनेट की दुनिया में अपने कैरियर को जल्द से जल्द बना सके आज हम आपको बताने वाले हैं सबसे ट्रस्टेड ऑनलाइन कंपनी फ्री लैंसिंग (Freelanceing)के बारे में इसमें लोग जुड़कर काफी अच्छी इनकम कर पा रहे हैं इसमें किसी कंपनी या ऑर्गेनाइजेशन या किसी पर्सन आदि से ऑनलाइन वर्क लिया जाता है आपको बस इन छोटे-छोटे work को पूरे करके देने है वो भी दिये गये समय पर तो आपको उस काम के अच्छे पैसे मिलते हैं।

बता दूँ कि अगर आप थोड़े से धैर्य रखते हैं तो Freelancing online ऑनलाइन पैसे कमाने का सबसे अच्छा सोर्स (source)  है ।ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अगर आपके पास कोई स्किल है तो फिर आपसे Freelancing में अपना कैरियर बना सकते हैं और लाखों रुपए कमा सकते हैं।

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles