4 C
New York
Wednesday, February 8, 2023

Golu Raja caste, bhojpuri song, stage show and info

Golu Raja stage show and bhojpuri song

भारतीय फिल्म की दुनिया में इन दिनों दो इंडस्ट्री का बोलबाला है साउथ की फिल्मे और भोजपुरी गाने, इस सबका श्रेय इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकार और गायक को जाता है। आज हम इस पोस्ट में उन्हीं मे एक भोजपुरी सिंगर गोलू राजा के जीवन के बारे में बात करने जा रहे हैं, वे इन दिनों अपने सुपरहिट गानों की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं,अगर आप भी भोजपुरी गाने या भोजपुरी कलाकार को पसंद करते हैं तो इस पोस्ट के अंत तक बने रहें ताकि आप भी भोजपुरी गायक गोलू राजा की जीवनी, परिवार, शिक्षा,लाइफस्टाइल, शादी, करियर,गाना और जीवन से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातें जान सकें।




Golu Raja kaun hai ?

Golu Raja bhojpuri song
Golu Raja bhojpuri song

गोलू राजा एक सिंगर है जो मुख्य तौर से भोजपुरी सिनेमा में काम करते हैं। इनका जन्म 1997 में पिरो आरा बिहार में हुआ था। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी गीत गड़बड़ आ गईल बा मिजाज से किया थ

गोलू राजा का जन्म और शिक्षा
गोलू राजा का जन्म 1997 को पिरो आरा बिहार में हुआ था। इनके पालन-पोषण आरा बिहार से ही हुआ था। इनके शिक्षा के बारे में ज्यादा जानकारी ज्ञात नहीं है।



>>Shalini Pandey bio, family, boyfriend, films




Golu Raja caste aur family details

गोलू राजा का जन्म पिरो आरा के ब्राह्मण परिवार में हुआ था। इनके परिवार के बारे में ज्यादा जानकारी ज्ञात नहीं है।

पिता का नाम Father Name  – ज्ञात नहीं है
माता का नाम Mother Name  – ज्ञात नहीं है
बहन का नाम Sister Name – ज्ञात नहीं है
भाई का नाम Brother Name – ज्ञात नहीं है



https://gyangoal.in/2022/08/07/top-10-most-popular-indian-web-series-2022/

Golu Raja Stage show, Bhojpuri song and career

गोलू राजा को बचपन से ही गाने का बहुत शौक था। वह बचपन से ही छोटे-छोटे सिंगिंग स्टेज शो में हिस्सा लिया करते थे। उन्होंने सबसे पहले भोजपुरी सिंगिंग के पॉपुलर रियलिटी शो नहले पर दहला में हिस्सा लिया था, इस शो में वह अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे थे, फिर उन्होंने अपना करियर शुरू किया ओर साल 2015 मे अपना पहला भोजपुरी गीत गड़ बड़ाइल रहता मिजाज गया। जिसके बाद वह लगातार एक से एक हिट गाने गाते चले गए। गोलू राजा के कुछ गाने इस प्रकार है ओठवा के ललिया,कनवा के बलिया, नजरिया के बान से, दुपट्टे से फांसी, सच्चाई गोलू राजा के और कमरिया के सलैया है। सिंगिंग के अलावा एक कालाकार के रूप में भोजपुरी फिल्म पृथ्वीराज में भी नजर आए थे।


 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles