Janhvi Kapoor Mili trailer, real story

बॉलीवुड की आने वाली एक और फिल्म का  ट्रेलर पिछले दिन जारी कर दिया गया है पिछले कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब परफॉर्म रही है बॉलीवुड की गिने-चुने फिल्म ही थोड़ी बहुत कमाई कर पाई हैं,ऑडियंस काफी समय से ये क्याश लगाकर बैठी है कि काश एक ढंग की फिल्म थिएटर में आ जाए,इस बीच बॉलीवुड निर्माता बोनी कपूर ने Bayview Projects के बैनर तले निर्मित आने वाली हिंदी मिली Mili का ट्रेलर  जारी कर दिया है, एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म साल 2019 की मलयालम फिल्म हेलेन के अधिकारीक रीमेक है,जिस फिल्म के मुख्य किरदार में अन्ना बेन, नोबल बाबू थॉमस जैसे स्टार नजर आये थे। हेलेन फिल्म ने दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अपने नाम किया था,अब देखना होगा कि हिंदी मे मिली ऑडियंस के बीच कितना खरा साबित हो पाती है, सोशल मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2020 में बोनी कपूर ने मलयालम फिल्म के हिंदी में रीमेक करने के अधिकार खरीदे थे।

 

Ponniyin Selvan Movie true Story

 

Mili Movie Release Date

Janhvi kapoor pic
Mili Movie Release Date

 

आने वाली हिंदी फिल्म मिली Mili की शूटिंग 5 अगस्त 2021 को शुरू हुई और नवंबर 2021 तक पूरी कर कर ली गई,इस फिल्म को संगीत से सजाने का जिम्मा प्रसिद्ध और टैलेंटेड म्यूजिक डायरेक्टर ए.आर रहमान के कंधे पर है, तो हिंदी सिनेमा के जाने-माने कवि और गीतकार जावेद अख्तर ने फिल्म के बोल लिखे हैं,फिल्म मिली Mili को 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है।

 

>>>Brahmastra Real story, budget, cast, songs
>>>Shamshera review, budget, cast, director

 

Mili cast, director and story

Janhvi kapoor pic
Mili cast, director

 

फिल्म मिली का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद, 12 अक्टूबर 2022 को फिल्म का टाइटल भी आ गया,जिससे फिल्म कास्ट का खुलासा हुआ। फिल्म के निर्माता बोनी कपूर की बेटी जानवी कपूर फिल्म मे मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी, फिल्म ट्रेलर के अनुसार जानवी कपूर मिली नोदियाल की भूमिका में है, जो 24 वर्ष की बी.एस.सी नरसिंह ग्रेजुएट रहती है, फिल्म में जानवी कपूर के अलावा सनी कौशल पार्टनर तो पिता की भूमिका में मनोज पाहवा है।

 

 

Mili film real story

Mili film real story
Mili film real story

 

मिली फिल्म का टाइटल 12 अक्टूबर को जारी करने के बाद फिल्म का ट्रेलर 15 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया, फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है बहुत ही कम तापमान में एक लापता लड़की मिली की है, 48 सेकंड के टिजर में जानवी (मिली) एक कमरे में फंसी हुई है,जहां वह ठंड की वजह जमी दिखाई पड़ रही है और वह इस ठंड से बाहर निकलने की पूरी कोशिश कर रही है, फिल्म उनके पिता के रूप में मनोज पाहवा भी नजर आ रहे हैं,फिल्म आपको कई जगह पर इमोशनल भी करेगा, तो कई जगह हंसने से अपने आप को रोक भी नहीं पाएंगे।

Share.

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Comments are closed.