23.9 C
New York
Saturday, July 27, 2024

My 11 Circle app download, login, reviews & promo code

Gyangoal के एक और खास पोस्ट में आपका स्वागत है,आज आप इस पोस्ट में जानने वाले हैं, My 11 Circle डाउनलोड, लॉगइन, कैसे खेले,कैसे टीम बनाये,रजिस्टर, प्वाइंट सिस्टम,रेफरल और ऐप से जुड़े कई ऐसी बातें जिसे जानने के बाद आप Fantasy क्षेत्र के मास्टर बन सकते हो, ऐसे तो इंटरनेट पर आपको अनेकों Fantasy App मिल जाएगी जो असली पैसे देने का दावा करती है, लेकिन My 11 Circle आज बेहद प्रसिद्ध और भरोसेमंद Fantasy ऐप्प बन कर उभरी है, My11circle App जहां आप रियल पैसे कमा सकते हो और बेहद आसानी से अपने अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते हैं। एप्लीकेशन की लोकप्रियता इसी से समझ सकते हैं कि इस ऐप्प के ब्रांड एंबेसडर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली है।

 

My 11 Circle App kya hai in hindi ?

TOC

My 11 Circle App Download
My 11 Circle App Download

 

My11circle एक क्रिकेट Fantasy ऐप्प है जहां आप कोई भी क्रिकेट मैच के शुरु होने से पहले अपनी एक टीम बना सकते हैं,और आपकी टीम जिस तरह प्रदर्शन करती है उसी के अनुसार पैसे जीत सकते हैं अगर आपकी टीम बेहतरीन प्रदर्शन करने में कामयाब रहती है,तो आप लाखों,करोड़ो में पैसे जीत सकते हैं। My 11 Circle को बनाने वाली कंपनी का नाम है Play Games 27’7 Pvt Ltd इस कंपनी ने अब तक अनेकों पॉपुलर ऑनलाइन गेमिंग ऐप को बनाया है। my11circle ऐप्प की सबसे खास बात यह है कि आपको यहां पर मैच में होने वाली अनेकों चीजें जैसे आउट,कैच,रन,चेक आदि पर खूब पॉइंट मिलते हैं। जिससे आपका पैसे जीतने के चांस अन्य ऐप्प की तुलना में ज्यादा होती है। My 11 Circle App  को लाखो मे लोग यूज कर खुब पैसे कमा रहे है।

 

 

 

 

My 11 Circle App Download Kaise Kare?

My 11 Circle App पर अपनी टीम बनाकर ढेर सारे पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होगा,आप नीचे दिए गए इन स्टेप की मदद से My 11 Circle App को बेहद आसानी से अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं। My 11 Circle App को प्लेस्टोर पर ना ढूंढने की गलती ना करे क्योंकि वहां पर आपको अनेकों निल्ते जुलते अनेको डुप्लीकेट एप्लीकेशन मिल जाएंगे।

1.My 11 Circle App को डाउनलोड करने के लिए My 11 Circle के ऑफिशियल वेबसाइट को सर्च करना है

वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने My 11 Circle app मिल जाता है आपको  क्लिक कर देना है

डाउनलोड पर क्लिक करने के बाद Complete Download होने तक वेट करना है, डाउनलोड की प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपको इंस्टॉल पर क्लिक कर देना है

इस तरह से आप My 11 Circle App को अपने मोबाइल में Install कर सकते हैं।

 

Money with Meme >>> Meme Chat App se 2022 me paise kaise kamaye

 

 

My 11 Circle Login, Register Kaise Kare?

My11 circle ऐप्प को डाउनलोड करने के बाद दूसरा सबसे महत्वपूर्ण स्टेप रजिस्टर करने का होता है,जब तक आप अकाउंट नहीं बना लेते, तब तक आप My 11 Circle App पर अपनी टीम नहीं बना सकते। दूसरी महत्वपूर्ण बाते की My 11 Circle पर रजिस्टर के लिए आपको कोई चार्ज नहीं लगता है,आप नीचे दिए गए स्टेप की मदद से बड़े आसानी से अपना अकाउंट बना सकते हैं।

1.एप्लीकेशन को ओपन करने के बाद Register By मोबाइल नंबर पर क्लिक करें और एक नंबर दर्ज करने के बाद Continue पर क्लिक कर दें

2.आपको रजिस्टर करने के लिए सबसे पहले यूजर नेम भरना है याद रहे Username 4 से 11 Word का ही होना चाहिये साथ मे कुछ स्पेशल Key भी डालें

3. जब आप Username की प्रक्रिया पूरी कर लेते हैं तो दूसरा आता है Password क्रिएट करने का,आपको 6 करैक्टर डाल कर एक पासपोर्ट बनाना है।

4.  जिसके बात आपको एक ईमेल डालना है

5.आगे आपको Register For Me पर क्लिक कर देना

इस तरह आसानी से My 11 Circle पर  अपना अकाउंट बना सकते है।

 

घर बैठे पैसे कमाने के 5 तरीके

 

My 11 Circle App login, apkpure

My 11 Circle App login
My 11 Circle App login

 

My 11 Circle पर अपनी टीम बनाकर खेलने के लिए पैसे की जरूरत पडती है बिना पैसे लगाए कोई भी प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं ले सकते हैं,पैसे कैसे ऐड करना है इसे जानने के लिए आप नीचे दिए गए स्टेप को ध्यान से पढ़ें

1 सबसे पहले एप्लीकेशन को ओपन कर ले

2.अब आपको ऐप के More वाले Option पर क्लिक करना है और फिर My Account पर क्लिक कर देना है

3.जिसके बाद आपको Add Money पर क्लिक करना है

4. अब आप आपको अपने अनुसार पैसे ऐड करना

5.पैसे को Paytm, Upi, डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड App के माध्यम से Add कर सकते हैं

इस तरह से आप ऐड मनी की प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं और My 11 Circle आप अपनी टीम बनाकर ढेर सारे पैसे जीत सकते  हैं।

 

 

 

My 11 Circle se withdraw Kaise Kare?

My 11 Circle से आपने जीते हुए पैसे निकालना बेहद आसान है,अगर आप आपके पैसे निकालना चाहते हैं तो बता दे कम से कम ₹100 होने ही चाहिए तभी आप इसे अपने बैंक अकाउंट मे ट्रांसफर कर पाएंगे। आप नीचे दिए गए स्टेप की मदद से भी गेम से जीते हुये, रेफर किए हुए पैसे अपने बैक मे आसानी से ट्रांसफर कर पाएँगे।

1.एप्लीकेशन को ओपन करें और More वाले Option पर क्लिक करे

2. आपके सामने एक लिस्ट खुलेगा जहां आपकोWithdraw का ऑप्शन मिलेगा आपको Request Withdraw पर क्लिक कर देना है

3. जिसके बाद आपको बैंक डिटेल डालने होंगे जिसमें बैंक अकाउंट नंबर, अकाउंट होल्डर का नाम और IFSC कोड भरना है

4. यह सारी डिटेल सही से भरने के बाद Save पर क्लिक कर देना है

5.आखरी में आपको बैंक डिटेल के ऊपर दिए गए Withdraw अमाउंट मिलेंगे उसे डालकर Withdraw पर क्लिक कर दें

यह सारी प्रक्रिया पूरी हीने के बाद आपका पैसा आपके अकाउंट तक पहूंचने में 3 दिन का समय लग सकता है।

 

 

My 11 Circle review

My 11Circle पर खेलने के लिए सबसे पहले एक टीम को चुनना होगा यहां आपको क्रिकेट के अलावा फुटबॉल गेम की भी ऑप्शन मिलेगा। आप अपने पसंद के गेम को चुने अगर आप पहली बार Fantasy App पर अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं तो ध्यान से समझे ताकि आप जल्दी खेलने के सारे तरीके सीख सके। आपको किसी भी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अपनी एक टीम बनानी होगी टीम कैसे बनाते हैं चलिए विस्तार से जानते हैं:-

क्रिकेट Fantasy के प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको 11 खिलाड़ी को बेहद सोच समझकर के साथ टीम मे लेना है

उस टीम में आपको बॉलर,विकेटकीपर, बैट्समैन, कैप्टन और उपकप्तान को चुनना है, बता दें आप आपनी टीम में एक टीम से अधिकतम 7 खिलाड़ी को ही ले सकते हैं

आपको सबसे पहले उस गेम के मैच को चुने जिसे खेलना है,आपको 100 पॉइंट में ही 11 खिलाड़ी को चुना होगा है

 

My11 circle app contests

पहला Cash Contest : इस कंटेस्ट में केवल पैसे लगा कर ही गेम खेल सकते हैं।

दुसरा Private Contest: इस कंटेस्ट में आप अपना कंटेस्ट बना कर दूसरों को शेयर करके खेल सकते हैं.

तीसरा Practice Contest: इस कंटेस्ट में आप फ्री में गेम खेल सकते हैं लेकिन याद रहे यंहा कोई गेम जीतने पर पैसे नहीं मिलेंगे।

आगे आप जिस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं और आप कितना पैसा लगाना चाहते हैं डिसाइड करने के बाद उस प्रतियोगिता को चुने।

अब आपको ज्वाइन बटन पर क्लिक करना है और समझबूझ के साथ एक टीम बनाएं बैट्समैन, विकेट कीपर, ऑलराउंडर, बॉलर को चुनने के बाद Next वाले बटन पर क्लिक कर देना है

अब आपको बड़े होशियारी के साथ अपनी टीम का कप्तान और उपकप्तान को चुनना है

चुनने के बाद Join Contes पर क्लिक कर प्रतियोगिता में शामिल हो जाना है,शामिल होते ही Contes चार्ज आपके वायलेट से कट जाएगा।

 

My 11 Circle app team tips and tricks

Fantasy खेल में सबसे महत्वपूर्ण काम होता है टीम बनाने,जो समझ बूझ के साथ टीम बनाता है उसे ही फायदा भी मिलता है याद रहे टीम बनाने में कभी जल्दबाजी ना करें

My11Circle पर टीम बनाने के लिए प्लेयर कैटेगरी पर क्लिक करें

जिस कैटेगरी पर क्लिक करेंगे आपको उसी कैटेगरी से जुड़े खिलाड़ी दिखाई देगा आप जिस खिलाड़ी को अपनी टीम में लेना चाहते हैं Green Plus के बटन पर क्लिक कर दें.

चलिये विस्तार से जानते है

Credit Left

आपको पहले Credit Lifts Show दिखाई देगा यहां 100 लिखा हुआ रहेगा साथ ही प्लेयर की लिस्ट भी दिखेगी। जिसमें क्रेडिट और कई पॉइंट भी देखने को मिलेंगे यह पॉइंट्स प्लेयर की रैंकिंग के हिसाब से अलग-अलग रह सकता है। इन्हीं 100 पॉइंट में आपको एक 11 खिलाड़ी को चुना है।

Players Category

आपको चार केटेगरी मिलेगा बैट्समैन, विकेटकीपर, बॉलर और ऑलराउंडर आपको इन्हीं 4 केटेगरी से खिलाड़ी को चुनना है।

आपको दोनों टीम से खिलाड़ी को चुना है याद रहे एक टीम से अधिकतम 7 खिलाड़ी को ही चुन सकते हैं।

 

खिलाडी चुने

Players कैटेगरी पर क्लिक करते हैं तो आपको एक Option मिलता है,आप इस कैटेगरी के माध्यम से कम से कम और अधिकतम प्लेयर को चुन सकते हैं.

 

 

इस 4 केटेगरी के अलावा प्लेयर्स की लिस्ट भी मिलेगी प्लेयर्स के नाम के साथ प्लस बटन मिलेगा,आप उस बटन पर क्लिक करके उस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं। अपनी11 खिलाड़ी की एक टीम पूरी हो जाने के बाद आप प्रीव्यू पर क्लिक करके अपनी टीम प्लेयर्स को देख सकते हैं, देखने के बाद आप Next बटन पर क्लिक करे

अब आपके लिये सबसे महत्वपूर्ण काम कप्तान और उपकप्तान को बनाना ऐसा इसलिए क्योंकि कप्तान को दोगुना पॉइंट और वाइस कैप्टन को डेढ़ गुना पॉइंट मिलते हैं।

टीम बनाने की सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद सेव पर क्लिक कर दे

आगे आपके सामने कंटेस्टेंट का एक Po Pup Show होगा जिस पर कंटेस्टेंट की एंट्री fee दिखाई देगा जिसके बाद आपको Join Now पर क्लिक कर देना।

 

>>>Howzat App क्या है और इनसे 2022 में पैसे कैसे कमाए

 

My 11 Circle bonus

आप My 11 Circle से 1500 का बोनस तभी ले सकते है जब आप इसके लिए अपने खाते में 1000 रुपये पहले ऐड करने होंगे जैसे आप 1000 ऐड करते हैं वैसे ही आपको 1500 रूपये का बोनस मिलेगा और फिर आपके पास कुल 2500 सौ रुपये का बोनस हो जायेगा।

 

 

 

My 11 Circle customer care number

My11circle App को यूज करने के दौरान कोई भी समस्या आए तो आप बेझिझक कस्टमर केयर से मदद ले सकते हैं

Customer Care: Support@My11Circle.Com

 

 

FAQ

My 11 Circle किस देश की Application है?

एप्लीकेशन उत्तर भारत की है

 

My 11 Circle का ब्रांड एंबेसडर कौन है?

पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली

 

क्या my11circle एक सुरक्षित ऐप है?

जी हाँ ये एक सेफ Fantasy App है

 

My 11 circle पर अधिकतम कितना टीम बना सकते हैं?

एक मैच में अधिकतम 20 टीम बना सकते हैं

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles