16.8 C
New York
Friday, May 17, 2024

ULLU की इस नई वेब सीरीज में है रोमांटिक और बोल्ड सीन का तड़का,बंद कमरे में ही देखे

 

 

Ullu new web Series Love Guru Season 3 Part 1 watch online 

TOC

Ullu की नई वेब सीरीज का ट्रेलर आ गया है जिसका नाम है Love Guru Session 3 Part 1 टेलर के मुताबिक शुरुआत होती है एक लड़की  पानी पूरी खा रही होती है। तभी उसके दिल में एक लड़के के लिए भावनाएं व्यक्त होती है। जिसे उनकी दोस्त वरुण सर करती है। जब वो पानी पूरी खा रही होती है उसी वक्त उसकी दोस्त उसे वरुण सर से अपनी अन्दर की भावनाएँ बताने के लिए कहती है। वह ऐसा करने के लिए तुरंत सहमत हो जाती है। जब वो वहां से गुजर रहा होता है तो उसके पास जाती है और कह पडती है की मुझे आप से कुछ कहना है। जबकि ऐसा लग रहा है कि वो इंसान ज्यादा व्यस्त है। वह कहता है कि उसे जाना होगा। उसे बाय कहता है और चला जाता है। आगे की कहानी मे उनके कॉलेज में एक और लड़का है। जो उससे प्यार करता है उनका कहना है कि उन्हें उस नजर से नहीं देखती है। उसका नाम ही मिनी बताता है। जबकि उसकी दोस्त जो घंटे साथ गोलगप्पे खा रही थी। उसने शुरुआत में उसी लड़के से कहा कि उसे एक दिन मिनी मिल जाएगी। उसे केवल उसे संतुष्ट करना है आगे की कहानी जानने के लिये Ullu App पर जाये।

New Ullu Web Series Bikau Part 1:Shyna Khatri के भर भर के बोल्ड सीन देख लोगो के छुटे पसीने यंहा देखे

Ullu Love Guru Season 3 Part 1 Web Series Wiki

Web Series: Love Guru Session 3

Genre: एक्शन ड्रामा और रोमांस

Language: हिंदी तमिल मलयालम और तेलुगू

Star Cast: स्मिता पॉल और सुहाना खान

Running Time: 25 से 30 Min

Release Date: 30 June

OTT Platform: UlluApp 

यंहा देखे:- Satyaprem ki katha full movie download filmyzilla full hd,1080p,720p

  Spy movie download in hindi filmyzilla hd 1080p 720p 480p

Ullu Love Guru season 3 Part 1 Web Series Cast

Ullu की नई वेब सीरीज लव गुरु सीजन 3 भाग 1 में बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस स्मिता पॉल और सुहाना खान लीड रोल मे अभिनय करती नजर आएगी।

 

Ullu Love Guru season 3 Part 1 Web Series Release Date 

Ullu की नई वेब सीरीज  Love Guru Session 3 Part 1 30 जून को रिलीज हुई। बेहद रोमांटिक और ड्रामा से भरी इस वेब सीरीज जे सारे सीजन को लोग बेहद पसंद करते आ रहे हैं।

 

Ullu Love Guru season 3 Part 1 Web Series Watch Online 

Ullu एक ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहां पर प्रत्येक वीक एक नई वेब सीरीज रिलीज होती है। इस वीक Ullu ने नई वेब सीरीज के रूप में ने लव गुरु सीजन के तीसरे सीजन के पहल पार्ट को रिलीज कर दिया है। इस सीजन में पूरी तरह से रोमांस और ड्रामा के साथ थोड़ी बहुत एक्शन भी देखने को मिला है। Ullu की नई वेब सीरीज लव गुरु सीजन 3 के पहले Part को आप Ullu App पर तभी देख सकते हैं। जब आपके पास Ullu Application के Subscription हो। Ullu के सब्सक्रिप्शन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप Ullu वेबसाइट या App Download करे।

Highway love web series all episodes download filmyzilla hd,1080p,720p

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles