17.9 C
New York
Friday, May 17, 2024

Ullu new Anari Web Series:अब तक की सबसे ज्यादा बोल्ड सीन से भरी वेब सीरीज,ईयरफोन लगाए बिना ना देखे

 

Anari ullu new web series watch online,release date,cast name 2023

TOC

इन दिनों बोल्ड वेब सीरीज हर दिन OTT प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रही है। आज के तारीख़ मे बोल्ड कंटेंट की मांग बड़े पेमाने पर है। हालांकि कॉविड के बाद से लोग थिएटर से ज्यादा ओटीटी पर ज्यादा समय दे रहे है। अब तो थिएटर से ज्यादा फ़िल्में OTT पर रिलीज हो रही है। इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास इतना समय नहीं रहा कि वो थिएटर में जाकर फिल्में देख सके। सभी चाहते हैं घर बैठे मोबाइल लैपटॉप में फिल्में देखूं। आज अनेको ओटीटी प्लेटफॉर्म है जँहा भर भर के बोल्ड कंटेंट लोगो के बिच परोसा जा रहा है। उनमे एक बड़ा नाम Ulllu का आता है। Ullu प्रत्येक वीक एक वेब सीरीज रिलीज करती है। Ullu की वेब सीरीज बोल्ड सीन की वजह से 18+ लोगो की पहली पसंद बन गई है। आज हम ब्ताने जा रहे हैं Ullu की और एक ओर नई मिजाज रंगीन कर देने वाली बोल्ड सीन से खचा खच भरी वेब सीरीज के बारे मे। 

New Ullu Web Series Bikau Part 1:Shyna Khatri के भर भर के बोल्ड सीन देख लोगो के छुटे पसीने यंहा देखे

Anari Ullu Web Series Cast 

उल्लू की नई वेब सीरीज Anari के मुख्य कास्ट में आपको नजर आएंगे बेहद मशहूर अभिनेत्री मुस्कान अग्रवाल। बाकी अन्य कास्ट क्रु के बारे में ज्यादा अपडेट साझा नहीं कर सकते हैं।

 

Anari Ullu Web Series Release Date 

Anari वेब सीरीज Ullu पर 11 जुलाई 2023 को रिलीज होगी। Anari वेब सीरीज के कुल 3 एपिसोड होने वाले हैं।इस नई वेब सीरीज से जुड़े ज्यादा जानकारी Ullu के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर प्राप्त कर सकते हैं

ULLU की इस नई वेब सीरीज में है रोमांटिक और बोल्ड सीन का तड़का,बंद कमरे में ही देखे

Anari Ullu Web Series Trailer 

Anari अनारी वेब सीरीज के Trailer को Ullu के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। 

 

Anari Ullu Web Series Watch Online 

Anari वेब सीरीज एक ड्रामा और रोमांस से भरी वेब सीरीज होने वाली है। जिसे आप 11 जुलाई से Ullu App पर देख सकते हैं। इसके लिए आपके पास Ullu एप्लीकेशन की Subscription होनी चाहिए। अगर आपके पास Ullu के सदस्यता हैं तो आप भी इस नई रोमांस और ड्रामा से भरी वेब सीरीज के सारे एपिसोड का आनंद ले पाएँगे।

 

FAQ 

Anari Ullu Web Series की ऐक्ट्रेस कौन है?

मुस्कान अग्रवाल

Anari Ullu Web Series कब रिलीज होने वाली है?

11 जुलाई 2023

 

Also read: Satyaprem ki katha full movie download filmyzilla full hd,1080p,720p

  Spy movie download in hindi filmyzilla hd 1080p 720p 480p

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles