28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Kohrra Web Series All Episode Download HD,1080P,720p

 

 

Kohrra Web Series All Episode Download HD,1080P,720p

TOC

Kohrra Web Series All Episode Download HD,1080P,720p,320p,240p Kohrra Netflix:की ओरिजिनल मिस्ट्री,क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज होने जा रही है। Kohrra वेब सीरीज इसलिए भी चर्चा में आई है क्योंकि इस वेब सीरीज को बेहद हिट वेब सीरिज पताल लोक के निर्माता द्वारा बनाया गया है। बीते दिन नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर कोहरा के ट्रेलर को रिलीज किया है। जिसके बाद हर तरफ कोहरा वेब सीरीज की ही चर्चा जोरों शोरों पर है। Kohrra वेब सीरीज में असुर वेब सीरीज फेम बरुण सोबती मुख्य किरदार में नजर आएंगे। चलिये इस पोस्ट में जानते हैं कि Kohrra Web Series All Episode Download HD,1080p,720p,480p को क्यों इन वेबसाइट से डाउनलोड नही करनी चाहिए।

 

Kohrra Web Series Cast

Kohrra वेब सीरीज में बेहद ही टैलेंटेड एक्टर एक्ट्रेस अभिनय करते दिखाई देंगे।

Kohrra वेब सीरीज के मुख्य कास्ट में बरुण सोबती गुंरुडी के रूप में नजर आएंगे 

सुविंदर विक्की बलवीर सिंह के रूप में नजर आएंगे 

साकार की भूमिका में सौरव खुराना

इसके स्टार के आलावा राचेल शेली,वरुण बडोला,मनीष चौधरी,अर्जुन भल्ला, हरलीन सेठी और एकावली खन्ना नजर आएंगे 

 

Satyaprem ki katha full movie download filmyzilla full hd,1080p,720p

 Spy movie download in hindi filmyzilla hd 1080p 720p 480p

Kohrra Web Series Release Date 

Kohrra वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 15 जुलाई 2023 को रिलीज होगी। क्राईम थ्रिलर्स से भरी वेब सीरीज Kohrra के कुल 8 एपिसोड को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किए जाएंगे।

Highway love web series all episodes download filmyzilla hd,1080p,720p

Kohrra Web Series Trailer 

 

Kohrra Web Series Download Filmyzilla HD,1080p,720 

Kohrra web Series Storyline मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Kohrra वेब सीरीज की कहानी को कुछ इस प्रकार बताया गया शुरुआत होती है  शादी के समारोह में एक एन.आर.आई दूल्हे को मृत पाया जाता है। इस घटना के बाद सिरीज मे  कहानी के लिए एक इंटरेस्टिंग मंच तैयार हो जाती है। जिसमें आगे की कहानी दो पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती है जासूसों को दूल्हे की मौत से जुड़े कई हैरान करने वाले सुराग और रहस्य मिलती है हैरान करने वाली होती है। आगे की कहानी जानने के लिए आपको Netflix पर Kohrra Web series को देखनी चाहिए। इसके आलावा Kohrra Web Series All Episode Download HD,1080p,720p,320p,240p को बेहद पॉपुलर डाउनलोड वेबसाइट Filmyzilla पर लिक कर दिया है। लेकिन Filmyzilla Website एक पायरेटेड वेबसाइट है जहां से फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

 

 

 

Kohrra Web Series All Episode Download Netflix

मिस्ट्री क्राईम थ्रिलर वेब सीरीज Kohrra के कुल 8 एपिसोड को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। अगर आपके पास Netflix Subscription है। तो आप भी Kohrra के सारे एपिसोड का मजा ले सकेंगे।

 

 

FAQ 

Kohrra web series का एक्टर कौन है?

इस वेब सीरीज के मुख्य कास्ट में वरुण सोबती और सुविंदर विकी है।

Kohrra web series कब रिलीज होने वाली है?

15 जुलाई 2023 को

Kohrra web series कहां देखें?

Kohrra वेब सीरीज OTT Platform नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Kohrra web series डाउनलोड कैसे करें?

Kohrra web series नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है अगर आपके पास नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन है तो आप Kohrra वेब सीरीज को इंजॉय कर सकते हैं। इसके अलावा कई वेबसाइट ने Kohrra वेबसाइट को लिक कर दिया है लेकिन इन वेबसाइट से वेब सीरीज को डाउनलोड करना गैरकानूनी है। क्योंकि इन वेबसाइट से वेब सीरीज डाउनलोड करने से मोबाइल में वायरस आ सकता है और तो और आपके फोन हैक भी हो सकता है।

 

New Ullu Web Series Bikau Part 1:Shyna Khatri के भर भर के बोल्ड सीन देख लोगो के छुटे पसीने यंहा देखे

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles