24.2 C
New York
Sunday, June 16, 2024

Bawaal movie download filmyzilla hd 1080p

Bawaal movie download filmyzilla Hd 1080p,720p

TOC

नितेश तिवारी द्वारा डायरेक्ट हिंदी फिल्म Bawaal रिलीज हो रही है। फिल्म के लीड रोल में वरुण धवन और जानवी कपूर है। फिल्म की कहानी दूसरे विश्व युद्ध के दौरान यूरोप के सफर पर निकले कपल की है। आप फिल्म को 21 जुलाई से OTT प्लेटफार्म Amazon Prime Video पर देख सकते है। चलिये आज आप इस पोस्ट मे जानेगे की क्यों नहीं Bawaal Movies  को डाउनलोड करनी चाहिए।

 

Bawaal Movies Details

डायरेक्टर:नितेश तिवारी 

कहानी:अश्विनी अय्यर तिवारी

निर्माता: साजिद नाडियाडवाला 

मुख्य कास्ट:वरुण धवन जानवी कपूर

रिलीज प्लेटफार्म: Amazon Prime Video 

संगीत: मिथुन,तनिष्क बागची और आकाशदीप सेनगुप्ता

रिलीज की तारिख: 21 जलाई 2023

भाषा:हिन्दी

प्रोडक्शन कंपनी: नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट अर्थ स्काई पिक्चर

 

Bawaal Movies Release Date 

नितेश तिवारी द्वारा डायरेक्ट बवाल एक ड्रामा हिंदी फिल्म है। जो 21 जुलाई 2023 को  OTT प्लेटफार्म Amazon Prime Video पर रिलीज होने को त्यार है।

Minus 31- the Nagpur files Movie Download Filmyzilla HD,1080p,720p

Bawaal Movies Cast

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित बवाल फिल्म के मुख्य कास्ट में बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन, जानवी कपूर,मनोज पाहवा और मुकेश तिवारी नजर आएंगे।

 

Bawaal Movie Storyline 

नई हिंदी फिल्म बवाल की कहानी रिलीज ट्रेलर थोड़ी से थोड़ी बहुत जानकारी सामने आई है। फिल्म की कहानी बवाल में की कहानी हाई स्कूल में इतिहास पढ़ाने वाले एक सिंपल टीचर अजय दीक्षित जिस किरदार को निभाया है वरुण धवन ने की है। टीचर अजय बेहद मशहूर है और लोग उन्हें अज्जू भाई के नाम से भी जानते हैं। अज्जू भाई  शहर में लोगों के बीच अपनी झूठी छवि बनाई है। उनकी इस छवि को यहां के लोग सेलिब्रिटी मानते  है। हालात की वजह से मजबूर होकर अज्जू भाई को दूसरे विश्व युद्ध के दौरान यूरोप के सफर पर निकलना पड़ता है साथ उसे अपनी नई पत्नी निशा को साथ ले जाना पड़ता है। फिल्म मे वरुण और जानवी की जोड़ी एंटरटेन कराने के लिए पूरी तरह से किरदार मे डुबे दिख रहे हैं।

Satyaprem ki katha full movie download filmyzilla full hd,1080p,720p

  Spy movie download in hindi filmyzilla hd 1080p 720p 480p

 

Bawaal Movies watch Ott Free 

हिन्दी फिल्म बवाल OTT Platform Amezon Prime Video पर 21 जुलाई को जारी हो रही है। फिल्म मे वरुण धवन और जानवी कपूर की जोड़ी अभिनय करती नज़र आएगी। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 19 जून 2023 को रिलीज किया गया। बवाल फिल्म देखने के लिये OTT Platform Amazon Prime Video पर जाए।

 

Bawaal Movies Filmyzilla HD,1080p,720 

Filmyzilla नाम की एक डाउनलोड वेबसाइट है जो फिल्म लिक करने के मामले मे सबसे उपर है। Filmyzilla सालो से लोगो के लिये फिल्म डाउनलोड हब बना हुआ है। इस वेबसाइट पर रिलीज के तुरंत बाद कोई भी मूवी मिल सकती है। फिल्मो को लिक करना देश मे पुरी तरह से गैर कानूनी है उसके बावजूद लोग इन अवेध वेबसाइट से फिल्मे को डाउनलोड कर रहे है। Filmyzilla भी एक टॉरेंट वेबसाइट मे एक है। इस वेबसाइट से भी मूवी डाउनलोड करना सख्त मना है। आपको Bawaal जैसी फिल्मों को OTT पर ही देखनी चाहिए। 

 

Bawaal Movies Download Filmywap 1080p 

Filmyzilla की तरह Filmywap भी एक डाउनलोड वेबसाइट है। जँहा पर फिल्मो का बुफे मिलेगा। आपको Filmywap पर नई फिल्मे HD,1080p,720p जैसे बेहतरीन क्वालिटी में उपलब्ध मिलेंगे। शायद बवाल मूवी भी इस वेबसाइट पर उप्लब्ध हो। लेकिन बता दूँ Filmywap भी एक टॉरेंट वेबसाइट मे आता है इसलिए यंहा से फिल्मे डाउनलोड ना करे। अपको Bawaal मूवी को OTT पर ही देखनी चाहिए।

The Trial web series all episodes download free Hd,1080p,720p,320p,4k

Bawaal Movies  Download Telegram Link 

बवाल फिल्म को इन वेबसाइट के अलावा टेलीग्राम ग्रुप की मदद से भी डाउनलोड किया जा सकता है। आपको टेलीग्राम पर अनेकों ऐसे चैनल मिल जाएंगे। जो डाउनलोड लिकं उप्लब्ध का दावा करती है। हमेशा इन Telegram Channel द्वारा दिये गए लिंक से फिल्मे डाउनलोड ना करे। 

 

FAQ 

 

Bawaal Movies को डायरेक्ट किसने किया?

नितेश तिवारी ने

 

Bawaal Movies की एक्त्रेस कौन है?

जानवी कपूर

 

Bawaal Movies मे हिरो कौन है?

वरुण धवन

 

क्या Bawaal Movies सिनमाघर मे रिलीज होगी?

नही आप बवाल मूवी को OTTPlatform Amazon Prime video पर देख सकते हैं 

 

Bawaal Movies कब रिलीज हो रही है?

21 जुलाई 2023 को

 

क्या Bawaal Movies को फ्री मे डाउनलोड किया जा सकता है?

Bawaal Movies OTT पर रिलीज हो रही है। आपको टॉरेंट वेबसाइट से मूवी डाउनलोड नही करनी चाहिए।।

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles