28.3 C
New York
Friday, July 26, 2024

Filmyzilla Bollywood Movie Download HD,1080P, 720p, 480p, 320p

Filmyzilla Bollywood Movie 2023 Download 

TOC

आज के दौर मे लोग फिल्मों को सिनेमाघरों की वजाय घर बैठे मोबाइल या लैपटॉप मे फ्री मे देखना चाहते है लेकिन क्या फिल्मे फ्री मे देख सकते हैं जरुर Filmyzilla नाम की एक वेबसाइट है जो डाउनलोड के मामले में बेहद पॉपुलर है। Filmyzilla.com वेबसाइट पर आपको New Movies free के साथ-साथ Old Movies भी फ्री मे Download कर सकते है। Filmyzilla.com यूजर के लिए  Bollywood,Hollywood के आलावा Tamil,Telugu और Malayalam जैसी फिल्मे भी HD,1080p,720p जैसे क्वालिटी में Free Download के लिए उपलब्ध कराती है। Filmyzilla वेबसाइट इस लीये अवेध माना जाता है क्योंकि ये वेबसाइट कोई भी फिल्में को बिना ऑनर से परमिशन लिये अपलोड कर देता है। जो पूरी तरह से गैरकानूनी है।

चलीये आज हम सब जानेगे Filmyzilla वेबसाइट के बारे में वो भी पूरे विस्तार से कैसे Bollywood Movies Free download मे डाउनलोड किया जा सकता है या नहीं। इसके अलावा जानेंगे Filmyzilla से Bollywood फिल्में डाउनलोड करना सेफ है या नहीं।

 

Filmyzilla illegal HD,1080p,720p Movies Download Website 

Filmyzilla Movies Download 
Filmyzilla 2023 Bollywood Movies Download

Filmyzilla.Xyz एक free Movies Download website के रुप मे बेहद पॉपुलर है। इस वेब साइट से फिल्मे फ्री मे Download किये जा सकते हैं। यंहा आपको Bollywood free Movies, Hollywood Movies free,Telugu Movies Free,Tamil Movies Free,Malayalam Free Movies HD,1080p,720p,320p क्वालिटी में मिल सकती है। Filmyzilla की शुरुआत साल 2011 से हुई।

Filmyzilla वेबसाइट से लोग बेहद लंबे समय से Free Movies Download कर रहे है। Filmyzilla वेब साइट पर फिल्मे डाउनलोड ही नही आप यंहा पर बिना डाउनलोड किये फ्री मे देख Streaming भी कर सकते हैं।

 

What is Filmyzilla?

Filmyzilla एक डाउनलोड वेबसाइट है जहां से आप अनेकों भाषा मे फिल्में फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। Filmyzilla का नाम भी टॉरेंट वेबसाइट की लिस्ट मे शामिल है।

 

वेबसाइट का नाम: Filmyzilla 

उपयोग:Downloads 

फिल्मों का प्रकार: पायरेटेड फिल्मे

भाषा: हिंदी,तेलुगू,तमिल,मलयालम,मराठी,पंजाबी कन्नड़,इंग्लिश 

वेबसाइट की शुरुआत: साल 2011

फॉर्मेट: HD,1080p,720p,420p,320p

वेबसाइट का प्रकार: टॉरेंट वेबसाइट 

Satyaprem ki katha full movie download filmyzilla full hd,1080p,720p

  Spy movie download in hindi filmyzilla hd 1080p 720p 480p

Minus 31- the Nagpur files Movie Download Filmyzilla HD,1080p,720p

Filmyzilla 2023 Bollywood Movies Download 

भारत मे Filmyzilla वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना अवेध माना जाता है। सरकार द्वारा Ban लगाने के बावजूद भी वेबसाइट ने अलग-अलग डोमेन बदलता रहता है। लगातर देश मे Movies Download पर बेन लगाने के बावजूद भी Filmyzilla अलग अलग डोमेन से मूवी को उप्लब्ध कराने मे नंबर 1 वेबसाइट है। आज के समय मे लोग फिल्मे को फ्री मे देखने में रुचि दिखा रहे हैं हालांकि फ्री में कौन नहीं चहता है की नई से नई फिल्मे घर बैठे देखे। खासकर Filmyzilla.xyz Bollywood Movies Free मे अधिकांश तौर पर लिक करता रहता है। 

 

Filmyzilla 2023: Hollywood Movies Download Hindi Me 

Hollywood Movies Free मे Download वो भी हिन्दी भाषा जी हाँ Filmyzilla वेबसाइट पर मिल सकते है वो भी HD,1080p,720p,320p फॉर्मेट मे लेकिन ध्यान रहे Filmyzilla अनेको डोमेन पर सिफ्ट होती रहती है। लोग क्यों नहीं समझते हैं कि Filmyzilla वेबसाइट एक अवैध वेबसाइट है। उसके बावजूद रिस्क लेकर फिल्मे डाउनलोड करते है। हालांकि Filmyzilla पर Hollywood Movies HD,1080p,720p फॉर्मेट मे मिल सकती है। 

 

Filmyzilla Hindi Movies Download 

लोग Filmyzilla जैसे अवेध वेबसाइट पर सबसे ज्यादा कोई फिल्मे डाउनलोड करने के लिए सर्च करते है तो वो है हिन्दी मूवी। हिन्दी फिल्मो के दीवाने Filmyzilla से फ्री मे मूवी डाउनलोड करने के लिये Browser पर बेहद सर्च करते है। लेकिन Filmyzilla एक टॉरेंट वेबसाइट है जँहा से हिन्दी फिल्मे डाउनलोड करना तो बिल्कुल नहीं करनी चाहिए  

 

Filmyzilla Bollywood Movies Download Telegram Link 

Bollywood फिल्मो को सबसे ज्यादा लोग देखते है लज्मी है ये बॉलीवुड एक हिंदी इंडस्ट्रीज जँहा सालो से फिल्मे बनते आ रहे हैं। हिन्दी फिल्मो को चाहने वालो को अगर फिल्मे फ्री मे मिल जाऐ तब तो समझ लीजिये सोने पे सुहागा। आज लोग हिन्दी फिल्मे को देखने के लिये Filmyzilla जैसे टॉरेंट वेबसाइट की मदद ले रहे हैं।  लोगो को पता है की Filmyzilla एक अवेध वेबसाइट की लिस्ट मे शामिल है फिर भी रिस्क लेकर Bollywood Movies Download कर रहे हैं। 

 

Filmyzilla Bollywood Movies Format 

देखा जाय तो ये फिख्स नही है की आपको अपने मुताबिक फॉर्मेट वाली फिल्में Download के लिये Filmyzilla पर उप्लब्ध हो हालांकि अधिकांश तौर पर Filmyzilla पर Bollywood Movie

1080p Full Hd Movies 

720p Hd Movies 

480p Hd Quality Movie 

Mkv Movies 

Mp4 Movies 

जैसे फ़ॉर्मेट मे मील सकते है।

 

Filmyzilla Bollywood Movies Available 

Filmyzilla पर ढेर सारे नई और पुरानी फिल्में मिल सकती है लेकिन यह सुनिश्चित नहीं किया जा सकता है कि कौन सी फिल्में इस वेबसाइट पर उपलब्ध है या नहीं क्योंकि अधिकांश तौर पर देखा गया कि Filmyzilla वेबसाइट डोमेन बदलता  रहता है।

 

Is Filmyzilla Safe website?

Filmyzilla एक डाउनलोड वेबसाइट जो जँहा आपको Bollywood फिल्मे HD,1080p,720p,320p जैसे फॉर्मेट मे मिल सकते है। लेकिन Filmyzilla जैसे टॉरेंट वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना पुरी तरह से गलत है। देश मे इन टॉरेंट वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी माना जाता है। उसके बावजूद भी अगर आप इस प्रकार की वेबसाइट का साहारा लेते है ये आपको मर्जी है। ये हमेशा याद रखे की  Filmyzilla जैसे वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना आपके डिवाइस के लिये भी नुकसानदायक हो सकती है। 

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles