28.3 C
New York
Friday, July 26, 2024

Top 5 Movies Telegram Channel List to download movies and web series

Telegram Channel for movies and webseries

TOC

क्या आप भी मोबाइल या कंप्यूटर मे फिल्मे देखना पसंद करते हैं तो आज के ये खास पोस्ट आपके लिए खास तौर पर है। देखा जाय तो फिल्मो का क्रेज दिन प्रति दिन बढ़ता दिख रहा है लेकिन ये क्रेज थिएटर की बजाय मोबाइल की ओर ज्यादा। आज हम आपके लिये लेकर आये है 5 Best Telegram Movies Download Channel लेकिन ये सारे Telegram Movies Download Channel आपके डिवाइस के लिए कितना नूकसान हो सकता है वो भी विस्तार से जानेगे।

 

Telegram Best Movies Download Channel 2023

telegram channel
telegram channel movies download

बिते कुछ सालो मे सभी फिल्म इंडस्ट्री में मूवी अधिकांश तौर पर बनी है। इसका श्रेय जाता है ओटीटी प्लेटफॉर्म को जँहा कम बजट से लेकर बडी फिल्मे भी सिनमाघर से ज्यादा रिलीज की जा रही है। OTT के बढते क्रेज ने दर्शको को सिनेमाघर की बजाय घर मे ही फिल्म देखने की आदत सी लगा दी है। अब लोग घर बैठे जब समय मिलता मोबाइल मे ही फिल्मे देख रहे है। अगर आप भी फिल्मे मोबाइल मे देखने पसंद करते हैं तो Telegram Best Movies Download Channel 2023 के बारे मे जरुर जान ले।

 

1. Hd Movies 

Telegram Movies Download Channel 

Hd Movies बेहद पॉपुलर चेनल मे एक है। इस चेनल पर 12K हजार से ज्यादा Followers है। इस चैनल पर फिल्म के अलावा वेबसीरीज भी नियमित रूप से उपलोड की जाती है। 

Download the latest Bollywood movie free Filmyzilla

Spy movie download in Hindi filmyzilla hd 1080p 720p 480p

iBomma Telugu Movies Download 2023

2. Horror Movie Zone

Horror Movie Zone ये भी एक Telegram Movies Download Chennal है इस चेनल पर डरावनी फिलमे उपलोड की जाती है। अगर आपको Horror Movies देखना पसंद है तो आप भी Horror Movie Zone Channel को Follow कर सकते है। इस Telegram Channel के साथ अब तक 60K हजार लोग जुड चुके है।

 

3. Hollywood Hindi Dubbed Movies

Telegram Movies Download Chennal की बात करे ती Movies Hollywood Hindi Dubbed चैनल भी बेहद चर्चित है। इस चैनल के साथ अब तक 10K से अधिक लोग जुड चुके है।

Download the latest Bollywood movie free Filmyzilla

4.Movies Planet

Movies Planet Telegram की सबसे लोकप्रिय Movies Download chennal मे एक है इस चेनल को 50K से ज्यादा लोग फॉलो करते है। इस चैनल पर फिल्मे HD,1080p,720p Quality मे उप्लब्ध हो सकती है।

 

5. Movies Series 

Movies Series एक Telegram Movies Download Channel है जो नई फिल्मो के लिए बेहद पॉपुलर है। यंहा पर Latest Movies को लीक करके अपलोड किया जाता है जो पूरी तरह से अवेध है। आपको इन चेनल से फिल्मे कभी नही देखनी डाउनलोड करनी चाहिए।

 

FAQs

क्या Telegram Channel से फिल्मे डाउनलोड करना Safe है?

बिल्कुल नहीं है ये सारे चेनल अवेध रुप से फिल्मे को अपने चेनल पर उपलोड करते है।

 

सबसे बेस्ट Telegram Movies Channel कौन है?

इस पोस्ट मे दिये गये सभी चैनल बेस्ट है जिसे हजारो लाखो की संख्या मे लोग फॉलो करते है। लेकिन इन Telegram Channel से फिल्मे डाउनलोड करना सख्त मना है।

 

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles