29 C
New York
Tuesday, June 18, 2024

Haddi movie download filmyzilla Hd 1080p

 

Haddi movie download filmyzilla Hd 1080p,720p

TOC

जब से फिल्म Haddi की ट्रेलर जारी हुआ है। तब से लगातर फिल्म की चर्चा सुर्खियो मे रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म मे ट्रांसजेंडर के किरदार मे है। जो हर और चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फिल्म को देखने के लिये लाखों की संख्या मे लोग उत्सुक है। अगर आप भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म Haddi के दीवाने है। तो आपको ये पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़नी चाहिये। बता दूँ Huddi Movie सिनेमाघर मे रिलीज होने के दिन ही इंटरनेट पर लीक भी हो सकती है। अगर आपको जाननी है की क्या Haddi Movie Download HD,1080p,720p,320p Quality मे डाउनलोड हो सकती है या नहीं तो इस पोस्ट मे हमारे साथ बने है। 

 

Haddi Movie Story 

हड्डी मूवी की कहानी देश के समाजिक मुद्दों पर बेस बताई जा रही है। जी स्टूडियो और आंनदिता स्टूडियोज द्वारा निर्मित हड्डी फिल्म की पूरी कहानी एक ट्रांसजेंडर के इर्द-गिर्द घूमती है। एक नौसीखिए ट्रांसजेंडर है। जो ट्रांसजेंडर की एक समूह में शामिल होने के लिए दिल्ली यात्रा करती है। लेकिन वह इतना आगे बढ़ जाती है कि वो अपराधियों के टॉप समूह में शामिल हो जाती है। आगे कहानी मे हड्डी अपने परिवार का बदला लेने के लिए योजना बना रही होती है। जिनके साथ एक शक्तिशाली गैंगस्टर राजनेता ने गलत व्यवहार किया था।

 

Haddi Movie Release Date 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर Huddi फिल्म जो एक न्याब रिवेंज,ड्रामा फिल्म होने जा रही है। फिल्म का मोशन पोस्टर 23 अगस्त को रिलीज किया गया था। पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ग्लैमर के साथ एक ग्रे टाउन पहने हुए देखा जा गाया। जिसमे नवाज को पहचान पाना मुश्किल था। फिल्म हड्डी का निर्माण राधिका नंदा और संजय शाह ने अपने बैनर आंनदिता स्टूडियो और जी स्टूडियो के तहत किया है। फिल्म हड्डी 7 सितंबर को थिएटर मे रिलीज की जा सकती है। जिसके बाद OTT Zee5 Platform पर रिलीज की जायेगी।

 

Haddi Movie Cast 

फिल्म हड्डी के मुख्य किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो फिल्म के मुख्य किरदार हड्डी की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म के अन्य किरदार को निभाया है अनुराग कश्यप, इला अरुण, राजेश कुमार,श्रीधर दुबे, सौरभ सचदेवा,साहरस कुमार शुक्ला और रेश लंबा।

 

 

Haddi Movie Download Filmyzilla 

Haddi Movie 7 सितंबर को थिएटर में रिलीज की जा सकती है। इसके अलावा फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर पर रिलीज की जायेगी। इस फिल्म मे ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये किरदार लोगो को बेह्ड पसंद आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद फिल्म लगातर सुर्खियाँ बटौर रही है। फिल्म Haddi सिनेमाघर मे रिलीज के दिन लीक भी हो सकती है। Filmyzilla नाम की एक बेहद पुरानी वेबसाइट है। जहां पर नई पुरानी फिल्में लीक जाती है। यह वेबसाइट सालों से नई फिल्मों को अवैध रूप से लीक करती है। यंहा से Haddi Movie Download HD,1080p,720p,320p Quality मे की जा सकती है लेकिन Filmyzilla एक टॉरेंट वेबसाइट है जँहा से मूवी डाउनलोड करना अवेध है। 

 

 

Haddi Movie Download 

720p मे हर कोई डाउनलोड करना चाहेगा। कोई व्यक्ति फिल्म को अच्छी क्वालिटी में देखना पसंद करते हैं। तो 720p क्वालिटी एक बेहतरीन क्वालिटी होती है जो फिल्म को एचडी में लुफ्त उठा सकते हैं। अगर आप Haddi Movie को 720p Quality मे देखना चाहते है तो आपको बता दूं Haddi थिएटर के अलावा OTT Platform Zee5 पर भी रिलीज की जायेगी। Zee5 पर आपको 720p Quality मे मिल जाऐगी आप यहाँ से लुफ्त उठा सकते है।

 

Haddi Movie Download Filywap 

Haddi Movie को Filmywap नाम की टोरेंट वेबसाइट लीक कर सकती है। Filmywap भी Filmyzilla की तरह नई फिल्मो को चोरी करके अपनी वेबसाइट पर उप्लब्ध कराती है।इस प्रकार की वेबसाइट फिल्म मालिक से बिना परमिशन के फिल्म को अवैध रूप से अपनी साइट पर प्रोवाइड कराती है। इसलिए आपको इन वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड नही करनी चाहिए। भारत मे इन टॉरेंट वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है। 

 

Haddi Movie Download Free

Haddi Movie Download को फ़्री मे करना चाहते है। तो आपको फ्री मे Haddi फिल्मे  डाउनलोड करने के लिये आपको Zee5 पर जानी होगी जँहा आपको Haddi Movie HD,1080P,720p,320p Quality मे मिल जाएँगी आप बेहद आसानी से डाउनलोड भी कर सकते हैं। लेकिन आप Zee5 से Haddi Movie तभी Download कर पाएँगे जब आपके पास Zee5 का Subscription हो। Zee5 Platform की Subscription की जानकारी के लिए आपको Zee5 के ऑफिशल साइट पर जानी चाहिए।

 

Haddi Movie Download Mp4Moviez 

Haddi Movie को इन वेबसाइट के अलावा Mp4moviez नाम की टोरंटो वेबसाइट भी लीक कर सकती है। लेकिन आपको इन अवेध साइट से Haddi Movies को डाउनलोड नही करनी चाहिए। आपको हमेशा फिल्मो को थिएटर या OTT पर ही देखनी चाहिए। 

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles